scorecardresearch
For the best experience, open
https://m.jansatta.com
on your mobile browser.

Srikanth Box Office Collection Day 2: छा गए राजकुमार राव, दूसरे दिन 'श्रीकांत' की कमाई में आया बंपर उछाल, किया दोगुना कलेक्शन

Srikanth Box Office Collection Day 2: राजकुमार राव इन दिनों फिल्म 'श्रीकांत' को लेकर चर्चा में हैं। मूवी ने बॉक्स ऑफिस पर पहले दिन शानदार ओपनिंग की, जिसके बाद दूसरे दिन भी फिल्म की कमाई में बंपर उछाल देखने के लिए मिली है।
Written by: एंटरटेनमेंट डेस्‍क | Edited By: Rahul Yadav
नई दिल्ली | Updated: May 12, 2024 09:30 IST
srikanth box office collection day 2  छा गए राजकुमार राव  दूसरे दिन  श्रीकांत  की कमाई में आया बंपर उछाल  किया दोगुना कलेक्शन
'श्रीकांत' ने दूसरे दिन की बंपर कमाई। (Photo- Rajkumar Rao/Insta)
Advertisement

नई दिल्ली. बॉलीवुड एक्टर राजकुमार राव (Rajkumar Rao) इन दिनों फिल्म 'श्रीकांत' को लेकर चर्चा में हैं। इसमें पहले ब्लाइंड इंडस्ट्रियलिस्ट श्रीकांत बोला के स्ट्रगल की कहानी को दिखाया गया है। इसे शुक्रवार 10 मई को सिनेमाघरों में रिलीज किया गया है। फिल्म में राजकुमार की एक्टिंग की जमकर तारीफ हो रही है। फिल्म ने पहले दिन ओपनिंग की भी कमाल की है। इसने बॉक्स ऑफिस पर 2.41 करोड़ के साथ खाता खोला है। ऐसे में अब दूसरे दिन यानी कि शनिवार की कमाई के आंकड़े भी सामने आ गए हैं। चलिए बताते हैं फिल्म ने कितनी कमाई की है।

सैकनिल्क की अर्ली ट्रेंड रिपोर्ट की मानें तो राजकुमार राव की ‘श्रीकांत’ ने दूसरे दिन यानी शनिवार को कमाल का कलेक्शन किया है। इसमें दोगुनी उछाल दर्ज की गई है। रिपोर्ट्स की मानें तो फिल्म ने दूसरे दिन 4 करोड़ का बिजनेस किया है, जिसका बाद इसका टोटल कलेक्शन 6.41 करोड़ हो गया है।

Advertisement

आपको बता दें कि 'श्रीकांत' राजकुमार राव की सातवीं फिल्म है, जिसने बॉक्स ऑफिस पर पहले दिन शानदार कलेक्शन किया है। इसके पहले 'स्त्री', 'जजमेंटल है क्या', 'काई पो चे', 'एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा', 'रूही' और 'गैंग्स ऑफ वासेपुर 2' से राजकुमार ने बॉक्स ऑफिस पर पहले दिन अच्छी ओपनिंग की थी।

क्या है श्रीकांत की कहानी?

बहरहाल, अगर राजकुमार राव की फिल्म 'श्रीकांत' की कहानी की बात की जाए तो इसकी स्टोरी नेत्रहीन श्रीकांत बोला के जीवन पर आधारित है। इसमें उनकी पूरी जर्नी को बहुत ही शानदार तरीके से दिखाया गया है। फिल्म श्रीकांत के बचपन से लेकर अमेरिका में जाकर पढ़ाई करने और अपने हुनर के दम पर बोलैंट जैसी बड़ी कंपनी खड़ी करने का सफर दिखाया गया है। नेत्रहीन होने की वजह से राजकुमार राव को जीवन में कई तरह की समस्याओं का सामना करना पड़ा था, जिसके बाद भी उन्होंने कभी हार नहीं मानी और अपनी पहचान बनाई।

Advertisement

फिल्म की स्टारकास्ट की बात की जाए तो इसमें राजकुमार राव ने लीड रोल प्ले किया है। वहीं, उनके साथ साउथ एक्ट्रेस ज्योतिका, शरद केलकर और आलिया एफ सपोर्टिंग कैरेक्टर्स में हैं। मूवी में राजकुमार राव के बाद ज्योतिका का रोल अहम है। उन्होंने उनकी टीचर देविका रोल प्ले किया है, जो हर कदम पर उनका साथ देती हैं। इसका डायरेक्शन तुषार हीरानंदानी ने किया है। ये साल 2024 की राजकुमार राव की पहली फिल्म है।

Advertisement
Tags :
Advertisement
Jansatta.com पर पढ़े ताज़ा एजुकेशन समाचार (Education News), लेटेस्ट हिंदी समाचार (Hindi News), बॉलीवुड, खेल, क्रिकेट, राजनीति, धर्म और शिक्षा से जुड़ी हर ख़बर। समय पर अपडेट और हिंदी ब्रेकिंग न्यूज़ के लिए जनसत्ता की हिंदी समाचार ऐप डाउनलोड करके अपने समाचार अनुभव को बेहतर बनाएं ।
tlbr_img1 राष्ट्रीय tlbr_img2 ऑडियो tlbr_img3 गैलरी tlbr_img4 वीडियो