scorecardresearch
For the best experience, open
https://m.jansatta.com
on your mobile browser.

रजनीकांत ने किया बेटी ऐश्वर्या के 'संघी' वाले बयान किया बचाव, बोले- उसने तो बस सवाल उठाया था…

सुपरस्टार रजनीकांत इन दिनों अपनी बेटी के संघी वाले बयान को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। हाल ही में एक्टर ने इस प रिएक्ट किया है।
Written by: एंटरटेनमेंट डेस्‍क | Edited By: Sneha Patsariya
नई दिल्ली | January 29, 2024 19:31 IST
रजनीकांत ने किया बेटी ऐश्वर्या के  संघी  वाले बयान किया बचाव  बोले  उसने तो बस सवाल उठाया था…
रजनीकांत (image: ani)
Advertisement

साउथ सुपरस्टार रजनीकांत इन दिनों लाल सलाम को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं। हाल ही में फिल्म का ऑडियो लॉन्च इवेंट हुआ था जहां एक्टर की बेटी बेटी और फिल्म की निर्देशक ऐश्वर्या रजनीकांत भी मौजूद थीं।

Advertisement

इस दौरान ऐश्वर्या ने अपने पिता का समर्थन करते हुए कहा कि उनके पिता रजनीकांत संघी नहीं हैं। ऐश्वर्या के इस बयान पर सोशल मीडिया पर कॉन्ट्रोवर्सी शुरू हो गई है और उन्हें खूब ट्रोल भी किया जा रहा है।

Advertisement

वहीं अब रजनीकांत ने अपनी बेटी के बचाव में बयान दिया है।  उन्होंने कहा कि उनकी बेटी ने ‘संघी’ शब्द का इस्तेमाल गलत अर्थ में नहीं किया है। ऐश्वर्या ने कहा था कि अगर उनके पिता संघी होते तो कभी लाल सलाम जैसी फिल्म ना करते।

ऐश्वर्या रजनीकांत ने क्या कहा था

चेन्नई में 'लाल सलाम' के ऑडियो लॉन्च पर बोलते हुए, ऐश्वर्या ने कहा था,'मैं आमतौर पर सोशल मीडिया से दूर रहती हूं, लेकिन, मेरी टीम अक्सर मुझे बताती रहती है कि क्या हो रहा है और कुछ पोस्ट दिखाती रहती है। उन्हें देखकर मुझे गुस्सा आता था। हम भी इंसान हैं। हाल के दिनों में, बहुत से लोग मेरे पिता को संघी कहते हैं। मुझे इसका मतलब नहीं पता था। फिर मैंने किसी से पूछा कि संघी का मतलब क्या है, और उन्होंने कहा कि जो लोग किसी विशेष राजनीतिक दल का समर्थन करते हैं, उन्हें संघी कहा जाता है। मैं यहां यह स्पष्ट करना चाहूंगी कि मेरे पिता रजनीकांत संघी नहीं हैं। अगर वह होते तो 'लाल सलाम' जैसी फिल्म नहीं करते।'

Advertisement

रजनीकांत ने क्या कहा

वहीं रजनीकांत ने चेन्नई एयरपोर्ट पर मीडिया से बात करते हुए कहा कि 'मेरी बेटी ने ये बिल्कुल नहीं कहा कि संघी खराब शब्द है। उन्होंने बस ये सवाल उठाया था कि उनके पिता को उस तरह से ब्रांड क्यों किया जा रहा है, जबकि वो आध्यात्मिक हैं।' वहीं रजनीकांत के वर्कफ्रंट की बात करें तो जल्द ही फिल्म लाल सलाम में नजर आएंगे। फिल्म में उनके किरदार का नाम मोईदीन भाई। फिल्म क्रिकेट के बैकड्रॉप पर बेस्ड है। फिल्म में विष्णु विशाल और विक्रांत लीड रोल में हैं।

Advertisement
Tags :
Advertisement
Jansatta.com पर पढ़े ताज़ा एजुकेशन समाचार (Education News), लेटेस्ट हिंदी समाचार (Hindi News), बॉलीवुड, खेल, क्रिकेट, राजनीति, धर्म और शिक्षा से जुड़ी हर ख़बर। समय पर अपडेट और हिंदी ब्रेकिंग न्यूज़ के लिए जनसत्ता की हिंदी समाचार ऐप डाउनलोड करके अपने समाचार अनुभव को बेहतर बनाएं ।
×
tlbr_img1 Shorts tlbr_img2 खेल tlbr_img3 LIVE TV tlbr_img4 फ़ोटो tlbr_img5 वीडियो