scorecardresearch
For the best experience, open
https://m.jansatta.com
on your mobile browser.

South Adda: 'पुष्पा 2' में होगी अल्लू अर्जुन और 'भंवर सिंह शेखावत' के बीच जोरदार भिड़ंत, जानें कौन हैं वो? बॉक्स ऑफिस पर दिखा रहे जलवा

Who is Pushpa 2 Villain? अल्लू अर्जुन स्टारर फिल्म 'पुष्पा 2' (Pushpa 2) की रिलीज का बेसब्री से इंतजार हैं। इसमें 'पुष्पा' की भिड़ंत भंवर सिंह शेखावत से होने वाली है। ऐसे में चलिए बताते हैं ये विलेन है कौन।
Written by: एंटरटेनमेंट डेस्‍क | Edited By: Rahul Yadav
नई दिल्ली | Updated: April 26, 2024 16:35 IST
south adda   पुष्पा 2  में होगी अल्लू अर्जुन और  भंवर सिंह शेखावत  के बीच जोरदार भिड़ंत  जानें कौन हैं वो  बॉक्स ऑफिस पर दिखा रहे जलवा
कौन हैं 'पुष्पा 2' के खतरनाक विलेन? (Photo- celebs/Insta)
Advertisement

अल्लू अर्जुन की सुपरहिट फिल्म 'पुष्पा' का अंत आपको याद होगा कि विलेन आईपीएस ऑफिसर भंवर सिंह शेखावत के साथ एक्टर पंगा ले लेते हैं। वो उन्हें जलील करके चले जाते हैं फिर रश्मिका मंदाना यानी कि अपनी ऑनस्क्रीन लेडी लव श्रीवल्ली से शादी रचा लेते हैं। ऐसे में गुस्से में आगबबूला शेखावत, 'पुष्पा' को खत्म करने की ठान लेता है। अब इसके दूसरे पार्ट में इनके बीच जबरदस्त भिड़ंत देखने के लिए मिलने वाली है। ऐसे में चलिए आपको बताते हैं कि 'पुष्पा 2' में ये खतरनाक विलेन का रोल प्ले करने वाला एक्टर कौन है।

Advertisement

दरअसल, 'पुष्पा 2' में विलेन आईपीएस ऑफिसर भंवर सिंह शेखावत का रोल प्ले करने वाला कोई और नहीं बल्कि एक्टर फहाद फासिल हैं, जो कि अपने दमदार अभिनय के लिए जाने जाते हैं। उन्हें मलयालम और तमिल फिल्मों के लिए जाना जाता है। साउथ इंडस्ट्री में वो अपने अभिनय का लोहा मनवा चुके हैं। फहाद ने एक्टिंग में अपने करियर की शुरुआत साल 2002 में 'कायेथुम दुराथ' से की थी। हालांकि, उनकी पहली फिल्म फ्लॉप रही थी। इस मूवी के फ्लॉप होने के बाद उन्होंने एक्टिंग से तौबा कर लिया था। बताया जाता है कि इसके बाद फहाद पढ़ाई के लिए अमेरिका चले गए थे।

Advertisement

इरफान खान से प्रभावित हुए फहाद फासिल

इसके अलावा फहाद फासिल के मन में एक्टिंग का ख्याल एक बार फिर से तब आया, जब उन्होंने अमेरिका में इरफान खान की फिल्म 'यूं होता तो क्या होता' देखी। इसमें इरफान की एक्टिंग देख फहाद काफी इंप्रेस हो गए थे। वो उनकी एक्टिंग के मुरीद हो गए थे। इसके बाद फहाद ने इरफान खान का सारी फिल्मों को एक-एक करके देख डाली थी। दिवंगत एक्टिंग देख इतने प्रभावित हुए कि उन्होंने दोबारा से एक्टिंग की दुनिया में कदम रखने का फैसला किया और वापस आ गए।

बॉक्स ऑफिस पर फहाद फासिल का जलवा

आपको बता दें कि भंवर सिंह यानी फहाद फासिल इन दिनों बॉक्स ऑफिस पर राज कर रहे हैं। हाल ही में उनकी मलयालम फिल्म 'आवेशम' को रिलीज किया गया था। रिपोर्ट्स की मानें तो बताया जा रहा है कि इस मूवी का ग्रॉस कलेक्शन 100 करोड़ से ज्यादा हो गया है। फिल्म ‘आवेशम’ बॉक्स ऑफिस पर गर्द उड़ा दिया है। फिल्म ने कमाई तो की ही साथ ही इसके नाम एक रिकॉर्ड भी दर्ज हो गया है। इतनी ज्यादा कमाई करने वाली ‘आवेशम’ मलयालम सिनेमा के इतिहास की सातवीं फिल्म है। रिपोर्ट्स की मानें तो इसका बजट 20 करोड़ रुपए है।

Advertisement

Advertisement
Tags :
Advertisement
Jansatta.com पर पढ़े ताज़ा एजुकेशन समाचार (Education News), लेटेस्ट हिंदी समाचार (Hindi News), बॉलीवुड, खेल, क्रिकेट, राजनीति, धर्म और शिक्षा से जुड़ी हर ख़बर। समय पर अपडेट और हिंदी ब्रेकिंग न्यूज़ के लिए जनसत्ता की हिंदी समाचार ऐप डाउनलोड करके अपने समाचार अनुभव को बेहतर बनाएं ।
×
tlbr_img1 Shorts tlbr_img2 खेल tlbr_img3 LIVE TV tlbr_img4 फ़ोटो tlbr_img5 वीडियो