scorecardresearch
For the best experience, open
https://m.jansatta.com
on your mobile browser.

South Adda: साउथ की इस एक्ट्रेस को बेटी मानते हैं विजय सेतुपति, पर्दे पर रोमांस करने से कर दिया था इनकार

Vijay Sethupathi-Krithi Shetty: साउथ सिनेमा के स्टार एक्टर विजय सेतुपति (Vijay Sethupathi) से जुड़ा अपनी एक्टिंग के लिए जाने जाते है। एक्टिंग के साथ-साथ उन्हें सॉफ्ट हार्ट के लिए भी लोग पसंद करते हैं। ऐसे में एक्ट्रेस से जुड़ा किस्सा बता रहे हैं, जिसे वो अपवी बेटी की तरह मानते हैं। चलिए बताते हैं।
Written by: एंटरटेनमेंट डेस्‍क | Edited By: Rahul Yadav
नई दिल्ली | Updated: June 03, 2024 09:37 IST
south adda  साउथ की इस एक्ट्रेस को बेटी मानते हैं विजय सेतुपति  पर्दे पर रोमांस करने से कर दिया था इनकार
साउथ की इस एक्ट्रेस को बेटी मानते हैं विजय सेतुपति (Photo- Jansatta)
Advertisement

साउथ सिनेमा के स्टार एक्टर विजय सेतुपति (Vijay Sethupathi) आज किसी पहचान के मोहताज नहीं हैं। उन्होंने इंडस्ट्री में बतौर विलेन अपनी एक अलग पहचान बनाई है। उन्होंने ये साबित किया है कि एक अभिनेता बनने के लिए सिक्स पैक एब्स, बॉडी और गुड लुक की जरूरत नहीं बल्कि स्किल की जरूरत है। 'जवान' में काली गायकवाड़ के रोल से सभी का दिल जीत चुके विजय की एक्टिंग की जितनी चर्चा होती है, उतनी ही उनके व्यवहार और सॉफ्ट हार्ट की भी होती है। उनसे जुड़ा एक किस्सा है, जब उन्होंने एक एक्ट्रेस के साथ काम करने से इनकार कर दिया था और इसके पीछे की वजह थी बाप-बेटी का कनेक्शन, जो खून से तो नहीं था मगर दिल से रिश्ता बना था। चलिए बताते हैं इसके बारे में…

दरअसल, 'जवान' की सफलता के बाद विजय सेतुपति का एक पुराना इंटरव्यू चर्चा में आया था, जिसमें उन्होंने साउथ की ब्यूटीफुल और पॉपुलर एक्ट्रेस कृति शेट्टी के साथ काम करने से मना कर दिया था। ये बात उन दिनों की है जब कृति ने अपने करियर की शुरुआत की थी। उनकी पहली फिल्म 'उप्पेना' थी। ये मूवी हिट रही थी। इसमें एक्ट्रेस के साथ विजय सेतुपति थे, जिन्होंने उनके पिता का रोल अदा किया था।

Advertisement

कृति को बेटी के जैसे मानते हैं विजय

विजय सेतुपति ने कृति से जुड़ा किस्सा फिल्म 'लाभम' के दौरान याद किया था। उन्होंने बताया था कि एक फिल्म के निर्माता उन्हें और कृति शेट्टी के साथ फिल्म बनाना चाहते थे। लेकिन, विजय सेतुपति अभिनेत्री के साथ जोड़ी बनाने में अहसज थे। क्योंकि, इसके पहले एक्ट्रेस उनकी बेटी का रोल प्ले कर चुकी थीं। उम्र का ज्यादा फासला होने की वजह से विजय सेतुपति ने कृति को रियल लाइफ में भी बेटी की ही तरह माना है। इसलिए उन्होंने उनके साथ ऑनस्क्रीन रोमांस करने से साफ इनकार कर दिया था। इसके बाद फिल्म में श्रुति हासन को कास्ट किया गया था। ये किस्सा 'लाभम' की शूटिंग के दौरान का है। इसके मेकर कृति को विजय के अपोजिट लेना चाहते थे।

एक साथ चल रही थी दो फिल्मों की शूटिंग

विजय सेतुपति ने खुद 'लाभम' के प्रमोशन के दौरान बताया था कि जब मेकर्स ने उनके अपोजिट कृति को लेने के विचार के बारे में एक्टर को बताया तो उन्होंने साफ इनकार किया और कहा था कि उसी समय 'उप्पेना' की भी शूटिंग चल रही थी और इसमें एक्ट्रेस उनकी बेटी के रोल में थीं तो इस पर उन्होंने जवाब दिया था कि एक फिल्म में वो उनकी बेटी हैं और दूसरी में प्रेमिका बनेंगी। इसे एक्टर ने अजीब बताया था और केमिस्ट्री बनाने को असंभव कहा था।

Advertisement

Advertisement
Tags :
Advertisement
Jansatta.com पर पढ़े ताज़ा एजुकेशन समाचार (Education News), लेटेस्ट हिंदी समाचार (Hindi News), बॉलीवुड, खेल, क्रिकेट, राजनीति, धर्म और शिक्षा से जुड़ी हर ख़बर। समय पर अपडेट और हिंदी ब्रेकिंग न्यूज़ के लिए जनसत्ता की हिंदी समाचार ऐप डाउनलोड करके अपने समाचार अनुभव को बेहतर बनाएं ।
×
tlbr_img1 Shorts tlbr_img2 खेल tlbr_img3 LIVE TV tlbr_img4 फ़ोटो tlbr_img5 वीडियो