scorecardresearch
For the best experience, open
https://m.jansatta.com
on your mobile browser.

South Adda: फूट-फूटकर रोईं, 7 दिनों तक नहीं आईं घर से बाहर, जब फेमस एक्ट्रेस को साउथ डायरेक्टर ने आधी रात होटल में बुलाया

Upasana Singh Shocking Revelation: टीवी से लेकर बॉलीवुड तक का सफर तय करने वाली एक्ट्रेस उपासना सिंह ने कास्टिंग काउच को लेकर खुलासा किया है कि उनसे साउथ के डायरेक्टर ने फेवर मांगा था और आधीरात को होटल में बुलाया था।
Written by: एंटरटेनमेंट डेस्‍क | Edited By: Rahul Yadav
नई दिल्ली | Updated: April 29, 2024 12:02 IST
south adda  फूट फूटकर रोईं  7 दिनों तक नहीं आईं घर से बाहर  जब फेमस एक्ट्रेस को साउथ डायरेक्टर ने आधी रात होटल में बुलाया
एक्ट्रेस उपासना सिंह का खुलासा। (Photos- Upasana Singh/Insta)
Advertisement

फेमस एक्ट्रेस उपासना सिंह (Upasana Singh) टीवी और फिल्म जगत का जाना-माना नाम हैं। उन्होंने कपिल शर्मा के शो में 'बुआ' बनकर काफी नेम और फेम हासिल किया। इससे वो घर-घर में फेसम हो गई थीं। इसके पहले एक्ट्रेस कई टीवी शोज का हिस्सा रह चुकी हैं, जिसमें अपनी कॉमेडी के तड़के से लोगों को गुदगुदाती नजर आ चुकी हैं। टीवी सीरियल्स के अलावा वो फिल्मों में भी काम कर चुकी हैं। अनिल कपूर और श्रीदेवी की फिल्म 'जुदाई' से उन्हें बड़ी सफलता हासिल हुई थी। वो आज भले ही पॉपुलर हैं, लेकिन उनके लिए अपनी पहचान बनाना इंडस्ट्री में काफी मुश्किल रहा है। एक बार तो उनसे साउथ के डायरेक्टर ने आधीरात को फेवर मांग लिया था।

दरअसल, उपासना सिंह ने हाल ही में ई-टाइम्स से अपने स्ट्रगल को लेकर बात की। इस दौरान उन्होंने एक पुरानी घटना को याद किया और बताया कि उन्होंने फिल्मों को भी छोड़ दिया था। हालांकि, इस दौरान नाम लेने से इनकार कर दिया। उन्होंने बताया कि साउथ के एक डायरेक्टर ने उन्हें अनिल कपूर के अपोजिट कास्ट किया था। उन्होंने इसके बारे में घर में और सभी रिश्तेदारों को बता दिया था। लेकिन, फिर एक दिन डायरेक्टर ने कॉल करके एक्ट्रेस को होटल सिटिंग करने के लिए बुलाया। उपासना बताती हैं कि उस समय वो महज 17 साल की थीं और उन्हें इसके बारे में कुछ पता नहीं था।

Advertisement

डायरेक्टर बोला- 'सिटिंग करनी पड़ती है'

उपासना सिंह उस घटना के बारे में बात करते हुए बताया कि एक्ट्रेस ने डायरेक्टर से कहा कि वो अगले दिन आएंगी क्योंकि उनके पास होटल आने के लिए कोई साधन नहीं था। इस पर डायरेक्टर की ओर से उपासना से कहा गया कि वो कार भेज देंगे। एक्ट्रेस ने बताया कि डायरेक्टर ने उनसे पूछा कि उन्हें सिटिंग के बारे में नहीं पता? फिल्म लाइन में आने के लिए सिटिंग करनी पड़ती है। 'दिल है हिंदुस्तानी' की एक्ट्रेस ने कहा कि वो डायरेक्टर की बात को समझ गई थीं। इसके बाद उन्होंने उसे खूब लताड़ा था। लेकिन, इस दौरान उन्होंने अनिल कपूर के साथ काम करने मौका हाथ से गवां दिया था। इसके बाद वो खूब रोई थीं।

फूट-फूटकर रोईं, 7 दिनों तक नहीं आईं घर से बाहर

एक्ट्रेस उपासना सिंह ने डायरेक्टर को उसके ऑफिस में ही जमकर लताड़ लगाई थी। उन्होंने कहा था कि वो उनसे ऐसी बातें कैसे कह सकता था? एक्ट्रेस ने निर्देशक से कहा था कि वो उनके पिता की उम्र का था। डायरेक्टर को डांटने के बाद वो खूब रोई थीं और 7 दिनों तक घर से बाहर नहीं निकली थीं। इसके बाद उनकी मां ने उन्हें बहुत हिम्मत दी थी फिर वो काम पर वापस फोकस कर पाई थीं।

Advertisement

Advertisement
Tags :
Advertisement
Jansatta.com पर पढ़े ताज़ा एजुकेशन समाचार (Education News), लेटेस्ट हिंदी समाचार (Hindi News), बॉलीवुड, खेल, क्रिकेट, राजनीति, धर्म और शिक्षा से जुड़ी हर ख़बर। समय पर अपडेट और हिंदी ब्रेकिंग न्यूज़ के लिए जनसत्ता की हिंदी समाचार ऐप डाउनलोड करके अपने समाचार अनुभव को बेहतर बनाएं ।
tlbr_img1 राष्ट्रीय tlbr_img2 ऑडियो tlbr_img3 गैलरी tlbr_img4 वीडियो