scorecardresearch
For the best experience, open
https://m.jansatta.com
on your mobile browser.

South Adda: अपनी ही फिल्म से होगा रश्मिका मंदाना का क्लैश, आमने-सामने होंगी 'पुष्पा 2' और 'छावा', खुद से टकरा चुके ये एक्टर्स भी

रश्मिका मंदाना की फिल्म 'पुष्पा 2' की नई रिलीज डेट सामने आ गई है। इसे 6 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज किया जाएगा। ऐसे में कमाल की बात ये है कि इसी दिन रश्मिका की एक और फिल्म रिलीज हो रही है, जिसकी वजह से उनका अपनी ही मूवी से क्लैश है।
Written by: एंटरटेनमेंट डेस्‍क | Edited By: Rahul Yadav
नई दिल्ली | June 20, 2024 12:17 IST
south adda  अपनी ही फिल्म से होगा रश्मिका मंदाना का क्लैश  आमने सामने होंगी  पुष्पा 2  और  छावा   खुद से टकरा चुके ये एक्टर्स भी
रश्मिका मंदाना की फिल्मों का क्लैश। (Photo- Rashmika Mandanna/Insta/X)
Advertisement

अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) की बहुचर्चित फिल्म 'पुष्पा 2' (Pushpa: The Rule) को पहले 15 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज किया जाना था। लेकिन, पोस्ट प्रोडक्शन में हो रही देरी की वजह से इसकी रिलीज डेट को पोस्टपोन कर दिया गया है। अब फिल्म साल के आखिरी में 6 दिसंबर को सिनेमाघरों में दस्तक देगी। इसमें उनके साथ एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) भी अहम भूमिका में नजर आने वाली हैं। वहीं, रश्मिका की एक और फिल्म इसी दिन रिलीज होनी है। ऐसे में अब बॉक्स ऑफिस पर उनकी ही फिल्म से टक्कर है।

दरअसल, 'पुष्पा 2' के साथ रश्मिका मंदाना और विक्की कौशल की फिल्म 'छावा' भी 6 दिसंबर को रिलीज होने वाली है। दोनों ही फिल्मों में रश्मिका को देखना मजेदार होने वाला है। 'पुष्पा 2' को लेकर लोग काफी एक्साइटेड हैं। ऐसे में देखना होगा कि 'छावा' की रिलीज डेट को मेकर्स टालते हैं या फिर सेम डेट पर ही रिलीज करते हैं। अगर ऐसा होता है तो देखना दिलचस्प होगा कि ये बॉक्स ऑफिस पर कहां तक दौड़ पाती है। खैर, ये कोई पहली बार नहीं है जब किसी स्टार की दो फिल्में एक ही दिन रिलीज हो रही हैं। इसके पहले भी कई बार ऐसा हो चुका है। चलिए बताते हैं उन मूवीज के बारे में…

Advertisement

अमिताभ बच्चन का तीन बार हुआ क्लैश

खुद की फिल्मों के साथ क्लैश की अगर बात की जाए तो इस लिस्ट में नंबर वन पर अमिताभ बच्चन आते हैं। उन्होंने एक नहीं बल्कि तीन बार अपनी ही फिल्म से क्लैश किया है। पहली बार साल 1974 में रिलीज हुई फिल्म 'रोटी कपड़ा और मकान' और 'बेनाम' के बीच टक्कर हुई थी। दोनों ही यादगार फिल्में रही हैं।

इसके बाद साल 2004 में यही क्लैश देखने के लिए मिला। जब सिनेमाघरों में बिग बी की मल्टीस्टारर फिल्म 'खाकी' और जॉन अब्राहम-बिपाशा बसु की फिल्म 'ऐतबार' एक साथ रिलीज हुई। वहीं, तीसरी बार साल 2007 में बिग बी की फिल्म 'चिनी कम' और 'शूटआउट एट लोखंडवाला' रिलीज हुईं। उनकी दोनों ही फिल्में कामयाब रही थीं।

Advertisement

प्रीति जिंटा

90 के दशक की टॉप एक्ट्रेसेस में से एक प्रीति जिंटा की साल 2001 में दो फिल्में एक साथ रिलीज हुई थीं। उनकी फिल्म 'दिल चाहता है' यादगार फिल्मों में से एक रही है। वहीं, इसी के साथ मूवी 'ये रास्ते हैं प्यार के' को रिलीज किया गया था, जो कि बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप साबित हुई थी।

संजय दत्त 'ऑल द बेस्ट' और 'ब्लू' टकराई

इस लिस्ट में संजय दत्त का भी नाम शामिल है। साल 2009 में उनकी दो फिल्में एक साथ एक ही दिन रिलीज हुई थीं। इसमें 'ऑल द बेस्ट' और 'ब्लू' थी। इसमें 'ऑल द बेस्ट' तो सुपरहिट रही थी मगर 'ब्लू' बुरी तरह से फ्लॉप साबित हुई थी।

तापसी पन्नू की एक हिट तो दूसरी रही फ्लॉप

वहीं, साल 2017 में तापसी पन्नू को सिनेमाघरों में दो फिल्में 'द गाजी अटैक' और 'रनिंग शादी' रिलीज हुई। इसमें एक हिट तो दूसरी फ्लॉप साबित हुई थी। 'द गाजी अटैक' को लोगों से अच्छा खासा रिस्पांस मिला था लेकिन, 'रनिंग शादी' सिनेमाघरों में दौड़ने में सफल नहीं हो पाई थी।

सुनील शेट्टी की दोनों फिल्में रहीं सफल

इसके साथ ही सुनील शेट्टी और परेश रावल की दो फिल्में साल 2006 में रिलीज हुईं। इसमें पहली 'फिर हेराफेरी' तो दूसरी 'चुप चुप के' थी। दोनों ही आइकॉनिक कॉमेडी फिल्में हैं। इन दोनों ही मूवीज में सुनील शेट्टी और परेश रावल थे और ये दोनों ही बॉक्स ऑफिस पर सफल रही हैं।

Advertisement
Tags :
Advertisement
Jansatta.com पर पढ़े ताज़ा एजुकेशन समाचार (Education News), लेटेस्ट हिंदी समाचार (Hindi News), बॉलीवुड, खेल, क्रिकेट, राजनीति, धर्म और शिक्षा से जुड़ी हर ख़बर। समय पर अपडेट और हिंदी ब्रेकिंग न्यूज़ के लिए जनसत्ता की हिंदी समाचार ऐप डाउनलोड करके अपने समाचार अनुभव को बेहतर बनाएं ।
×
tlbr_img1 Shorts tlbr_img2 खेल tlbr_img3 LIVE TV tlbr_img4 फ़ोटो tlbr_img5 वीडियो