scorecardresearch
For the best experience, open
https://m.jansatta.com
on your mobile browser.

South Adda: बॉक्स ऑफिस पर बजा अल्लू अर्जुन की 'पुष्पा 2' का डंका, रिलीज से पहले ही कमा डाले 500 करोड़!

South Adda: Pushpa 2 Digital Rights: अल्लू अर्जुन स्टारर फिल्म 'पुष्पा 2' (Pushpa 2) रिलीज होने से पहले ही छा गई है। फिल्म अभी रिलीज भी नहीं हुई और कमाई के मामले में अभी से डंका बजा दिया है। चलिए बताते हैं कैसे।
Written by: एंटरटेनमेंट डेस्‍क | Edited By: Rahul Yadav
नई दिल्ली | April 19, 2024 13:28 IST
south adda  बॉक्स ऑफिस पर बजा अल्लू अर्जुन की  पुष्पा 2  का डंका  रिलीज से पहले ही कमा डाले 500 करोड़
करोड़ों में बिके 'पुष्पा 2' के राइट्स! (Photo- Allu Arjun/Insta)
Advertisement

साउथ एक्टर अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) इन दिनों फिल्म 'पुष्पा 2' (Pushpa 2) को लेकर चर्चा में हैं। इससे एक्टर का फर्स्ट लुक पोस्टर और टीजर भी रिलीज किया जा चुका है। इसके सामने आने के बाद फैंस फिल्म के लिए काफी एक्साइटेड हो गए हैं। इसकी रिलीज का दर्शकों को बेसब्री से इंतजार हैं। इसे 15 अगस्त, 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज किया जाएगा। इसी बीच अभी फिल्म शूटिंग जारी है और खबर सामने आ रही है कि मूवी ने रिलीज के पहले ही मोटी कमाई कर ली है। इसने बिना रिलीज हुए ही करीब 500 करोड़ का बिजनेस कर लिया है। इसके डिजिटल और डिस्ट्रीब्युशन राइट्स बिके हैं।

पिंकविला की रिपोर्ट्स की मानें तो कहा जा रहा है कि अल्लू अर्जुन की फिल्म 'पुष्पा 2' के डिजिटल राइट्स बिक चुके हैं। बताया जा रहा है कि इसे नेटफ्लिक्स की ओर से खरीदा गया है। रिपोर्ट्स की मानें तो कहा जा रहा है कि 250 से 300 करोड़ के बीच इसके डिजिटल राइट्स को बेचा गया है। इसे सभी भाषाओं के लिए रिकॉर्ड डील बताया जा रहा है। इतना ही नहीं कहा ये भी जा रहा है कि इस डील में परिवर्तन भी हो सकता है। ये परिवर्तन फिल्म के बॉक्स ऑफिस प्रदर्शन के आधार पर हो सकता है। हालांकि, इसे लेकर कोई ऑफिशियल स्टेटमेंट सामने नहीं आया है।

Advertisement

'आरआरआर' का तोड़ा रिकॉर्ड!

इसके साथ ही अगर 'पुष्पा 2' के डिजिटल राइट्स की खबर पक्की होती है और ये डील रिलीज के बाद भी फाइनल होती है तो ऐसे में कहना गलत नहीं होगा कि अल्लू अर्जुन की फिल्म ने राम चरण की 'आरआरआर' को पछाड़ दिया है। इसके डिजिटल राइट्स 170 करोड़ रुपए में बिके थे।

इतना ही नहीं मीडिया रिपोर्ट्स में बताया जा रहा है कि इसके डिजिटल ही नहीं बल्कि डिस्ट्रीब्यूशन राइट्स भी बिक चुके हैं। अगर इंस्टंट बॉलीवुड की पोस्ट की मानें तो इसे 200 करोड़ रुपए में बेचा गया है। हालांकि, अभी इस पर भी कंफर्मेशन आना बाकी है।

Advertisement

'पुष्पा' ने तोड़ा था रिकॉर्ड

आपको बता दें कि अल्लू अर्जुन स्टारर फिल्म 'पुष्पा' को 2021 में रिलीज किया गया था। इसका निर्देशन सुकुमार ने किया था। फिल्म ने कोरोना काल के बीच बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त कमाई कर सारे रिकॉर्ड्स तोड़ दिए थे। इसकी सफलता और लोगों के क्रेज को देखते हुए मेकर्स और एक्टर ने फैंस और दर्शकों से वादा किया था इसका सीक्वल इससे भी जबरदस्त होने वाला है। इसकी पहली झलक दे ही चुके हैं, जिसमें एक्टर को साड़ी में डैशिंग और गुस्सैल अंदाज में देखा गया था।

जापानी बोलेंगे अल्लू अर्जुन!

गौरतलब है कि फिल्म 'पुष्पा 2' को लेकर बताया जा रहा है कि अल्लू अर्जुन इसमें जापानी बोलते हुए नजर आने वाले हैं। इसका निर्माण डायरेक्टर सुकुमार ने काफी बड़े पैमाने पर किया है। इसे 15 अगस्त, 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज किया जाएगा। फिल्म में एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना भी हैं, जो कि श्रीवल्ली के किरदार में हैं। इसके पहले पार्ट में भी वो श्रीवल्ली के किरदार में दिखी थीं। फिल्म के सीक्वल से एक्ट्रेस का फर्स्ट लुक पोस्टर जारी किया जा चुका है।

Advertisement
Tags :
Advertisement
Jansatta.com पर पढ़े ताज़ा एजुकेशन समाचार (Education News), लेटेस्ट हिंदी समाचार (Hindi News), बॉलीवुड, खेल, क्रिकेट, राजनीति, धर्म और शिक्षा से जुड़ी हर ख़बर। समय पर अपडेट और हिंदी ब्रेकिंग न्यूज़ के लिए जनसत्ता की हिंदी समाचार ऐप डाउनलोड करके अपने समाचार अनुभव को बेहतर बनाएं ।
tlbr_img1 चुनाव tlbr_img2 Shorts tlbr_img3 गैलरी tlbr_img4 वीडियो