होमताजा खबरराष्ट्रीयमनोरंजन
राज्य | उत्तर प्रदेशउत्तराखंडझारखंडछत्तीसगढ़मध्य प्रदेशमहाराष्ट्रपंजाबनई दिल्लीराजस्थानबिहारहिमाचल प्रदेशहरियाणामणिपुरपश्चिम बंगालत्रिपुरातेलंगानाजम्मू-कश्मीरगुजरातकर्नाटकओडिशाआंध्र प्रदेशतमिलनाडु
वेब स्टोरीवीडियोआस्थालाइफस्टाइलहेल्थटेक्नोलॉजीएजुकेशनपॉडकास्टई-पेपर

South Adda: 'मुझे कसकर पकड़ो', 'कल्कि 2898 एडी' में अमिताभ बच्चन से और पिटना चाहते थे प्रभास, डायरेक्टर ने बताया किस्सा

प्रभास की फिल्म 'कल्कि 2898 एडी' बॉक्स ऑफिस पर शानदार प्रदर्शन कर रही है। फिल्म ने कई रिकॉर्ड्स तोड़ दिए हैं। ऐसे में डायरेक्टर नाग अश्विन ने अमिताभ बच्चन और प्रभास से जुड़ा किस्सा बताया है। चलिए बताते हैं इसके बारे में।
Written by: एंटरटेनमेंट डेस्‍क | Edited By: Rahul Yadav
नई दिल्ली | July 05, 2024 13:56 IST
अमिताभ बच्चन से और पिटना चाहते थे प्रभास (Photos- Prabhas/Insta)
Advertisement

डायरेक्टर नाग अश्विन की फिल्म 'कल्कि 2898 एडी' को 27 जून को सिनेमाघरों में रिलीज किया गया है। इसमें प्रभास, अमिताभ बच्चन और दीपिका पादुकोण अहम रोल में हैं। फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर शानदार प्रदर्शन किया है। इसने वर्ल्डवाइड 700 करोड़ का आंकड़ा भी पार कर लिया है। इसी बीच फिल्म का डायरेक्टर ने प्रभास और अमिताभ बच्चन को लेकर खुलासा किया है कि साउथ एक्टर फिल्म में बिग बी के किरदार से और भी पिटना चाहते थे। नाग अश्विन ने बताया कि प्रभास उनके लिए हमेशा ही मददगार रहे हैं।

नाग अश्विन ने फिल्म के प्री-प्रोडक्शन के बारे में बात करते हुए बताया कि पहले के समय में एक लीड एक्टर के लिए ऐसी दुनिया में किसी दूसरे एक्टर से पिटना बहुत बड़ी बात थी। फिल्म में प्रभास, अमिताभ बच्चन से टकराना चाहते थे और वो बिग बी से कहते थे कि 'सर मुझे कसरकर पकड़ लो।' बहरहाल, नाग अश्विन ने 'कल्कि 2898 AD' का सीक्वल बनाने का वादा किया था। अगले पार्ट में प्रभास का मुकाबला कमल हासन से होने वाला है।

Advertisement

'कल्कि 2898 एडी' ने की बंपर कमाई

प्रभास, अमिताभ बच्चन, दीपिका पादुकोण और कमल हासन जैसे मंझे हुए कलाकारों से सजी फिल्म 'कल्कि 2898 एडी' का डंका दुनियाभर में बज रहा है। इसने 700 करोड़ से ज्यादा की कमाई कर ली है। फिल्म इस साल 2024 की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली भारतीय मूवी बन गई है। वहीं, इंडिया में इसकी कुल कमाई 400 करोड़ से ज्यादा हो गई है।

Advertisement

गौरतलब है कि Kalki 2898 AD को देशभर में पांच भाषाओं में 8500 स्क्रीन्स पर रिलीज किया गया है। इस फिल्म ने दुनियाभर में 175 करोड़ रुपए की ओपनिंग की थी। वहीं, सिर्फ भारत में ही पहले दिन 95.30 करोड़ कमा लिए थे। लेकिन इसके बाद इसकी कमाई तेजी से गिरती गई। इस गिरावट के बाद भी फिल्म ने बजट से ज्यादा कमाई कर ली है।

Advertisement
Tags :
Amitabh BachchanEntertainment NewsPrabhasSouth Adda
विजुअल स्टोरीज
Advertisement
Jansatta.com पर पढ़े ताज़ा एजुकेशन समाचार (Education News), लेटेस्ट हिंदी समाचार (Hindi News), बॉलीवुड, खेल, क्रिकेट, राजनीति, धर्म और शिक्षा से जुड़ी हर ख़बर। समय पर अपडेट और हिंदी ब्रेकिंग न्यूज़ के लिए जनसत्ता की हिंदी समाचार ऐप डाउनलोड करके अपने समाचार अनुभव को बेहतर बनाएं ।
Advertisement