होमताजा खबरराष्ट्रीयमनोरंजन
राज्य | उत्तर प्रदेशउत्तराखंडझारखंडछत्तीसगढ़मध्य प्रदेशमहाराष्ट्रपंजाबनई दिल्लीराजस्थानबिहारहिमाचल प्रदेशहरियाणामणिपुरपश्चिम बंगालत्रिपुरातेलंगानाजम्मू-कश्मीरगुजरातकर्नाटकओडिशाआंध्र प्रदेशतमिलनाडु
वेब स्टोरीवीडियोआस्थालाइफस्टाइलहेल्थटेक्नोलॉजीएजुकेशनपॉडकास्टई-पेपर

South Adda: नागार्जुन के बॉडीगार्ड ने बुजुर्ग फैन को मारा धक्का, लोगों ने लगाई क्लास तो मांगनी पड़ी माफी

साउथ एक्टर नागार्जुन (Nagarjuna) का एयरपोर्ट से एक वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया था। इसमें उनका बॉडीगार्ड एक्टर के एक बुजुर्ग फैन को धक्का मारते हुए नजर आया था। इसके बाद एक्टर ट्रोलर्स के निशाने पर आ गए थे।
Written by: एंटरटेनमेंट डेस्‍क | Edited By: Rahul Yadav
नई दिल्ली | June 24, 2024 15:01 IST
नागार्जुन का वीडियो वायरल। (Photos- viral Bhayani/X Scrab)
Advertisement

साउथ के सुपर्साटर एक्टर नागार्जुन अक्किनेनी (Nagarjuna Akkineni) की फैन फॉलोइंग ना केवल दक्षिणी सिनेमा प्रेमियों के बीच है बल्कि हिंदी बेल्ट में भी उन्हें काफी पसंद किया जाता है। लोग अपने चहेते एक्टर की एक झलक पाने का बेसब्री से इंतजार करते हैं। वो साउथ के साथ-साथ हिंदी फिल्मों में भी एक्टिंग का जलवा दिखा चुके हैं। इसी बीच अब एक्टर अपने एक वीडियो को लेकर हेडलाइन्स में हैं। इसकी वजह उनके बॉडीगार्ड द्वारा बुजुर्ग फैन से बदतमीजी है, जिसके बाद नागार्जुन का माफी मांगनी पड़ी है। चलिए बताते हैं पूरा मामला।

दरअसल, नागार्जुन को हाल ही में एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया। इस दौरान एक्टर डैशिंग अंदाज में एयरपोर्ट पर चल रहे होते हैं और बीच में अचानक से उनका एक बुजुर्ग फैन उनके पास आ जाता है। अब वो कुछ भी बोल पाता इसके पहले नागार्जुन के बॉडीगार्ड बुजुर्ग को पकड़कर साइड में धक्का दे दिया, जिसमें वो गिरते-गिरते बचा। पास के खड़े एक शख्स ने बुजुर्ग का हाथ पकड़ लिया, जिसकी वजह से वो बच सके। इस बीच नागार्जुन सिर्फ चले जा रहे थे। उन्होंने उसकी ओर पलटकर भी नहीं देखा और ना ही कोई रिएक्शन दिया।

Advertisement

लोगों ने लगाई क्लास

अब सोशल मीडिया पर नागार्जुन का ये वीडियो सामने आने के बाद चर्चा में आ गया। लोगों ने उन्हें आड़े हाथों ले लिया। लोग एक्टर को बुरा भला कहने लगे। इसे शेयर कर लोग उनसे सवाल करने लगे कि मानवता मर गई है? एक ने लिखा, 'ये बहुत बुरा है।' दूसरे ने लिखा, 'ये वही स्टार्स हैं जो बस अच्छा होने का ढोंग करते हैं।' तीसरे ने लिखा, 'उन्होंने बॉडीगार्ड की गलती नहीं देखी।' चौथे ने लिखा, 'इतना एटिट्यूड किस बात का है।' अब लोगों के इस तरह से क्लास लगाने के बाद साउथ एक्टर की ओर से माफीनामा जारी किया गया है।

Advertisement

नागार्जुन ने मांगी माफी

मामले को बढ़ता देख नागार्जुन की ओर से बाद में माफी भी मांगी गई। उन्होंने एक्स यानी कि ट्विटर पर इस घटना का वीडियो शेयर किया। इसे साझा करने के साथ ही उन्होंने लिखा, 'मुझे अभी इसके बारे में पता चला है। ऐसा नहीं होना चाहिए था। मैं उस सज्जन से माफी मांगता हूं और भविष्य में आगे से ऐसा ना हो इसके लिए जरूरी सावधानी बरतूंगा।'

बहरहाल, अगर नागार्जुन के प्रोफेशनल फ्रंट की बात की जाए तो आखिरी बार एक्टर को 'बैंगाराजू' और 'द घोस्ट' जैसी फिल्मों में देखा गया था। 'द घोस्ट' में एक्टर ने सोनाल चौहान के साथ काम किया था। इसमें दोनों की केमिस्ट्री और बोल्ड सीन्स काफी चर्चा में रहे थे।

Advertisement
Tags :
Akkineni NagarjunaEntertainment NewsSouth Adda
विजुअल स्टोरीज
Advertisement
Jansatta.com पर पढ़े ताज़ा एजुकेशन समाचार (Education News), लेटेस्ट हिंदी समाचार (Hindi News), बॉलीवुड, खेल, क्रिकेट, राजनीति, धर्म और शिक्षा से जुड़ी हर ख़बर। समय पर अपडेट और हिंदी ब्रेकिंग न्यूज़ के लिए जनसत्ता की हिंदी समाचार ऐप डाउनलोड करके अपने समाचार अनुभव को बेहतर बनाएं ।
Advertisement