scorecardresearch
For the best experience, open
https://m.jansatta.com
on your mobile browser.

South Adda: 12 सेकंड और खर्च किए 3 करोड़! प्रभास की Kalki 2898 AD पर पानी की तरह पैसा बहा रहे मेकर्स, करोड़ों में है प्रमोशन का बजट

Kalki 2898 AD Promotional Budget: प्रभास की फिल्म 'कल्कि 2898 एडी' को लेकर बताया जा रहा है कि इसे ब्लॉकबस्टर बनाने के लिए मेकर्स इस पर पानी की तरह पैसा बहा रहे हैं। इसके प्रमोशन पर भी मोटी रकम खर्च की जा रही है।
Written by: एंटरटेनमेंट डेस्‍क | Edited By: Rahul Yadav
नई दिल्ली | May 23, 2024 13:43 IST
south adda  12 सेकंड और खर्च किए 3 करोड़  प्रभास की kalki 2898 ad पर पानी की तरह पैसा बहा रहे मेकर्स  करोड़ों में है प्रमोशन का बजट
प्रभास की Kalki 2898 AD पर पानी की तरह पैसा बहा रहे मेकर्स (Photos- Prabhas/Insta)
Advertisement

प्रभास के लिए साल 2023 काफी बेहतरीन साबित हुआ। पिछले साल अंत में उनकी फिल्म 'सालार' को रिलीज किया गया, जिसने बॉक्स ऑफिस पर ताबड़कोड़ कमाई की थी। इसके बाद लोगों की नजर एक्टर की अगली फिल्म 'कल्कि 2898 एडी' पर टिकी हुई है। इससे प्रभास के कई लुक्स भी सामने आ चुके हैं। बताया जा रहा है कि ये काफी बड़े बजट की फिल्म है। मेकर्स भी इसे बड़ा बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं। ऐसे में अब फिल्म का बजट तो बड़ा है ही साथ ही लेटेस्ट रिपोर्ट्स में बताया जा रहा है कि मूवी के प्रमोशन पर भी काफी पैसा खर्च किया जा रहा है। हाल ही में इसके प्रमोशनल वीडियो के लिए 3 करोड़ रुपए खर्च किए, जो केवल 12 सेकंड का था। बजट के साथ ही इसका प्रमोशनल बजट भी अलग से रखा गया है।

Advertisement

प्रभास, अमिताभ बच्चन, दीपिका पादुकोण और कमल हासन स्टारर 'कल्कि 2898 एडी' का कुल बजट 600 करोड़ बताया जा रहा है। फिल्म को लेकर कहा जा रहा है कि मेकर्स इस पर किसी भी तरह का कोई जोखिम नहीं उठाना चाहते हैं। इसलिए, इसके प्रमोशन के लिए अच्छी खासी रकम खर्च करने का फैसला किया है। माना जा रहा है कि ये इतनी रमक है कि इसमें 'शैतान' जैसी फिल्म बनाई जा सकती है। बताया जा रहा है कि 22 मई से मेकर्स ने फिल्म के प्रमोशन को शुरू करने का फैसला किया है।

Advertisement

प्रमोशन के लिए रखा इतना बजट

इतना ही नहीं, रिपोर्ट्स की मानें तो हाल ही में आईपीएल 2024 के मैच के दौरान 'कल्कि 2898 एडी' का 12 सेकंड का प्रमोशन हुआ था, इसके लिए मेकर्स ने 3 करोड़ रुपये खर्च किए थे। ऐसे में खबरों में रिपोर्ट्स के हवाले से कहा जा रहा है कि मेकर्स ने प्रभास की 'कल्कि 2998 एडी' के प्रमोशन के लिए 40-60 करोड़ का बजट रखा है। हालांकि, इसे लेकर अभी तक कोई ऑफिशियल स्टेटमेंट सामने नहीं आई है। लेकिन, अगर मेकर्स इतना पैसा खर्च कर रहे हैं तो देखना दिलचस्प होगा कि रिलीज के बाद फैंस और दर्शक इस मूवी को रिस्पांस कैसा देते हैं। आपको बता दें कि कुछ इसी तरह प्रभास की 'आदिपुरुष' को लेकर भी खूब चर्चा रही थी लेकिन जब वो रिलीज हुई तो उसे काफी आलोचना झेलनी पड़ी थी और वो बजट के जितना भी पैसा नहीं कमा पाई थी।

इस दिन होगी रिलीज

आपको बता दें कि बता दें कि नाग अश्विन द्वारा निर्देशित और वैजयंती मूवीज द्वारा निर्मित फिल्म'कल्कि 2898 एडी' को कई भाषाओं में रिलीज किया जाएगा। इसे हिंदी, इंग्लिश से लेकर साउथ में तमिल, तेलुगु, कन्नड़ और मलयालम में भी रिलीज किया जाएगा। ये फिल्म साइंस-फिक्शन पर आधारित है। प्रभास की इस फिल्म की रिलीज की बात की जाए तो इसे 27 जून, 2024 को दुनिया भर के सिनेमाघरों में रिलीज किया जाएगा। दर्शकों और प्रभास के फैंस को इसकी रिलीज का बेसब्री से इंतजार है।

Advertisement

Advertisement
Tags :
Advertisement
Jansatta.com पर पढ़े ताज़ा एजुकेशन समाचार (Education News), लेटेस्ट हिंदी समाचार (Hindi News), बॉलीवुड, खेल, क्रिकेट, राजनीति, धर्म और शिक्षा से जुड़ी हर ख़बर। समय पर अपडेट और हिंदी ब्रेकिंग न्यूज़ के लिए जनसत्ता की हिंदी समाचार ऐप डाउनलोड करके अपने समाचार अनुभव को बेहतर बनाएं ।
×
tlbr_img1 Shorts tlbr_img2 खेल tlbr_img3 LIVE TV tlbr_img4 फ़ोटो tlbr_img5 वीडियो