होमताजा खबरराष्ट्रीयमनोरंजन
राज्य | उत्तर प्रदेशउत्तराखंडझारखंडछत्तीसगढ़मध्य प्रदेशमहाराष्ट्रपंजाबनई दिल्लीराजस्थानबिहारहिमाचल प्रदेशहरियाणामणिपुरपश्चिम बंगालत्रिपुरातेलंगानाजम्मू-कश्मीरगुजरातकर्नाटकओडिशाआंध्र प्रदेशतमिलनाडु
वेब स्टोरीवीडियोआस्थालाइफस्टाइलहेल्थटेक्नोलॉजीएजुकेशनपॉडकास्टई-पेपर

South Adda: 'मैं रोने लगी और मां के पास भागी', जब 22 साल बड़े कमल हासन संग किसिंग सीन देने पर घबराईं ये साउथ एक्ट्रेस

Kamal Haasan Kissing Scene with Meena: पर्दे पर पहली बार इंटीमेट होना या किसिंग सीन करने पर असहज महसूस करना लाज़मी है। ऐसे में आज साउथ एक्ट्रेस मीन के बारे में बता रहे हैं, जब उन्हें 22 साल बड़े कमल हासन के साथ किसिंग सीन देना था। इसके बारे में उन्होंने खुद बताया था।
Written by: एंटरटेनमेंट डेस्‍क | Edited By: Rahul Yadav
नई दिल्ली | June 09, 2024 13:40 IST
कमल हासन संग किसिंग सीन पर बोलीं मीना। (Photo- Jansatta)
Advertisement

साउथ हो या फिर बॉलीवुड, नए एक्टर्स के लिए पहली बार स्क्रीन पर एक्टिंग करना काफी मुश्किल होता है। फिर वो कोई सीन हो सकता है या फिर आत्मविश्वास की कमी हो जाती है। ये तब और मुश्किल हो जाता है जब किसी नए एक्टर के आगे कोई सीनियर अभिनेता हो। वहीं, जब कोई नई एक्ट्रेस हो और उसे पहली ही फिल्म में इंटीमेट होने के लिए बोल दिया जाए तो इसमें ज्यादातर हीरोइन्स कंफर्ट नहीं फील कर पाती हैं। ऐसे में आज हम आपको साउथ की पॉपुलर एक्ट्रेस मीना के बारे में बता रहे हैं, जब उन्हें पहली बार 22 साल बड़े एक्टर कमल हासन के साथ किसिंग सीन देने के लिए कहा गया था। इसे सीन के बारे में उन्होंने खुद बताया था।

साउथ एक्ट्रेस मीना ने एक्टिंग में अपने करियर की शुरुआत फिल्म Avvai Shanmugi से की थी। इसमें उनके साथ कमल हासन थे और दोनों के बीच मूवी में किसिंग भी था। इसे लेकर एक्ट्रेस ने एक बार खुद एक इंटरव्यू में बात की थी। उन्होंने बताया था कि जब उन्होंने फिल्म को साइन किया था तो उन्हें तभी बता दिया गया था कि कमल हासन के साथ उनका किसिंग सीन है। वहीं, जब डायरेक्टर केएस रवि ने मीना को बताया कि किस दिन फिल्म किसिंग सीन की शूटिंग की जानी है तो वो घबरा गईं और अपनी मां के पास भाग गईं। उनकी हालत रोने जैसी हो गई थी या यूं कहा जाए एक्ट्रेस रोने ही लगी थीं। उनकी आंखें भर गई थी।

Advertisement

जब एक्ट्रेस के पास आए कमल हासन

सीन को लेकर मीना ने बताया था कि जब फिल्म के फैमिली टाइम की शूटिंग की जा रही थी तो कमल हासन उनके पास धीरे से आते हैं। उनके पास ऐसे खड़े होते हैं जैसे किस किया जाता हो और उनसे बोलते हैं कि कोई किसिंग सीन नहीं होने वाला है। इतना सुनने के बाद मीना की खुशी का ठिकाना ही नहीं रहा। वो बताती हैं कि उन्हें आज भी वो पल याद है।

Advertisement

40 साल से ज्यादा समय से एक्टिव हैं मीना

एक्ट्रेस मीना को इंडस्ट्री में 40 साल से ज्यादा का वक्त हो चुका है। वो तमिल, तेलुगु, मलयालम और कन्नड़ के साथ हिंदी फिल्मों में भी काम कर चुकी हैं। उन्होंने अपने करियर में फिल्मफेयर, नंदी और Kalaimamani जैसे कई अवॉर्ड्स जीते हैं। उनका जन्म चेन्नई में हुआ है तो उन्हें आधा तेलुगु और आधा मलयाली भी कहा जाता है। मीना एक्टिंग में अपने करियर की शुरुआत छोटी उम्र में ही कर दी थी। जब वो 6 साल की थीं तो साल 1982 में बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट पर्दे पर नजर आई थीं।

पति की मौत का झेला दर्द, धनुष संग जुड़ा था नाम

प्रोफेशनल लाइफ के साथ-साथ अगर मीना की पर्सनल लाइफ की बात की जाए तो उन्होंने सॉफ्टवेयर इंजीनियर विद्यासागर से शादी की थी। वो बैंगलुरू में इंजीनियर थे लेकिन, लंग्स फेलियर की वजह से एक्ट्रेस ने अपने पति को 28 जून, 2022 को खो दिया था। तभी से वो सिंगल हैं और बतौर सिंगल मदर अपनी बेटी की परवरिश कर रही हैं। हालांकि, बीते साल मीना का नाम धनुष के साथ जुड़ा था। ये बात उन दिनों की है जब उनकी रजनीकांत की बेटी ऐश्वर्या रजनीकांत से तलाक की चर्चा शुरू हुई थी। हालांकि, मीना ने अपने लिंकअप की खबरों को गलत ठहराया था।

Advertisement
Tags :
Entertainment NewsKamal HaasanSouth Adda
विजुअल स्टोरीज
Advertisement
Jansatta.com पर पढ़े ताज़ा एजुकेशन समाचार (Education News), लेटेस्ट हिंदी समाचार (Hindi News), बॉलीवुड, खेल, क्रिकेट, राजनीति, धर्म और शिक्षा से जुड़ी हर ख़बर। समय पर अपडेट और हिंदी ब्रेकिंग न्यूज़ के लिए जनसत्ता की हिंदी समाचार ऐप डाउनलोड करके अपने समाचार अनुभव को बेहतर बनाएं ।
Advertisement