होमताजा खबरराष्ट्रीयमनोरंजन
राज्य | उत्तर प्रदेशउत्तराखंडझारखंडछत्तीसगढ़मध्य प्रदेशमहाराष्ट्रपंजाबनई दिल्लीराजस्थानबिहारहिमाचल प्रदेशहरियाणामणिपुरपश्चिम बंगालत्रिपुरातेलंगानाजम्मू-कश्मीरगुजरातकर्नाटकओडिशाआंध्र प्रदेशतमिलनाडु
वेब स्टोरीवीडियोआस्थालाइफस्टाइलहेल्थटेक्नोलॉजीएजुकेशनपॉडकास्टई-पेपर

South Adda: एक बार फिर दिखेगा'बाहुबली' का बोलबाला, सामने आई रिलीज डेट, जानिए कब और किस ओटीटी प्लेटफॉर्म पर देख सकते हैं सीरीज

Baahubali Crown Of Blood OTT Release: एस एस राजामौली (SS Rajamouli) की ब्लॉकबस्टर फिल्म 'बाहुबली' का क्रेज एक बार फिर से दर्शकों के बीच देखने के लिए मिल रहा है। प्रभास की इस फिल्म की तीसरी किस्त का ऐलान हो गया है और फैंस को बेसब्री से इंतजार है।
Written by: एंटरटेनमेंट डेस्‍क | Edited By: Rahul Yadav
नई दिल्ली | Updated: May 03, 2024 14:22 IST
ओटीटी पर रिलीज होगी 'बाहुबली'। (Photo- Still from youtube)
Advertisement

Baahubali Crown Of Blood OTT: साउथ सिनेमा के पॉपुलर डायरेक्टर एस एस राजामौली (SS Rajamouli) एक बार फिर से अपनी फिल्म 'बाहुबली' को लेकर चर्चा में आ गए हैं। इसके दो पार्ट्स पहले ही रिलीज हो चुके हैं, जिसे दर्शकों और क्रिटिक्स की ओर से अच्छा खासा रिस्पांस मिला था। फिल्म की सफलता के साथ ही राजामौली ने बॉक्स ऑफिस पर भी इतिहास रच दिया था। ऐसे में अब दोनों पार्ट्स के हिट के बाद प्रभास (Prabhas) और राणा दग्गुबाती स्टारर इस फिल्म की नई फ्रेंचाइजी का ऐलान कर दिया गया है। ऐलान के बाद से ही फैंस को अब इसके तीसरे पार्ट की रिलीज का बेसब्री से इंतजार हो गया है।

फिल्म की तीसरी किस्त के ऐलान के बाद एस एस राजामौली की ओर से 'बाहुबली' की कहानी को बताने के लिए वेब सीरीज 'बाहुबली क्राउन ऑफ ब्लड' का सहारा लिया गया है। हाल ही में इसका ट्रेलर भी रिलीज किया गया है। ट्रेलर रिलीज के साथ ही वेब सीरीज की रिलीज डेट का भी ऐलान किया गया है। इसे आप ओटीटी पर देख सकेंगे।

Advertisement

ओटीटी पर कब और कहां देख सकेंगे 'बाहुबली'?

इसके साथ ही अगर 'बाहुबली' की ओटीटी रिलीज की बात की जाए तो ट्रेलर रिलीज के साथ ही ओटीटी रिलीज का खुलासा हुआ है। इसे आप ओटीटी प्लेटफॉर्म डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर देख सकते हैं। ये एक एनिमेटेड वेब सीरीज है। इसमें 'बाहुबली' के इतिहास के बारे में विस्तार से बताया जाएगा। इसका ट्रेलर काफी शानदार है। एनिमेटेड वेब सीरीज में दमदार किरदार देखने के लिए मिले हैं, जिसने दर्शकों और फैंस को एक्साइटेड कर दिया है।

Advertisement

वहीं, वेब सीरीज की रिलीज की तारीख की बात की जाए तो इस सीरीज को 17 मई, 2024 को ऑनलाइन ओटीटी प्लेटफॉर्म से स्ट्रीम किया जाएगा। ऐसे में बड़े पर्दे पर गर्दा उड़ाने के बाद 'बाहुबली' एक बार फिर से स्क्रीन पर अपनी छाप छोड़ने के लिए तैयार है। एनिमेटेड सीरीज में प्रभास, राणा दग्गुबाती, राम्या कृष्णन और अनुष्का शेट्टी के किरदार को देखना दिलचस्प होगा। देखते हैं इसे ओटीटी पर लोगों से कैसा रिस्पांस मिलता है।

Advertisement
Tags :
BaahubaliEntertainment NewsSouth Addass rajamouli
विजुअल स्टोरीज
Advertisement
Jansatta.com पर पढ़े ताज़ा एजुकेशन समाचार (Education News), लेटेस्ट हिंदी समाचार (Hindi News), बॉलीवुड, खेल, क्रिकेट, राजनीति, धर्म और शिक्षा से जुड़ी हर ख़बर। समय पर अपडेट और हिंदी ब्रेकिंग न्यूज़ के लिए जनसत्ता की हिंदी समाचार ऐप डाउनलोड करके अपने समाचार अनुभव को बेहतर बनाएं ।
Advertisement