होमताजा खबरचुनावराष्ट्रीयमनोरंजनIPL 2024
राज्य | उत्तर प्रदेशउत्तराखंडझारखंडछत्तीसगढ़मध्य प्रदेशमहाराष्ट्रपंजाबनई दिल्लीराजस्थानबिहारहिमाचल प्रदेशहरियाणामणिपुरपश्चिम बंगालत्रिपुरातेलंगानाजम्मू-कश्मीरगुजरातकर्नाटकओडिशाआंध्र प्रदेशतमिलनाडु
वेब स्टोरीवीडियोआस्थालाइफस्टाइलहेल्थटेक्नोलॉजीएजुकेशनपॉडकास्टई-पेपर

South Adda: अक्षय खन्ना संग किया डेब्यू, फ्लॉप हुई फिल्म, फिर बॉलीवुड में कमबैक में ज्योतिका को लगे 27 साल, बयां किया दर्द

Actress Jyothika On Comeback: साउथ एक्ट्रेस ज्योतिका इन दिनों अपने कमबैक को लेकर चर्चा में हैं। उन्होंने 27 साल बाद बॉलीवुड में वापसी की। उन्होंने कमबैक पर दर्द बयां किया और कहा कि किसी ने हिंदी फिल्म ऑफर ही नहीं की।
Written by: एंटरटेनमेंट डेस्‍क | Edited By: Rahul Yadav
नई दिल्ली | Updated: May 10, 2024 20:54 IST
बॉलीवुड में वापसी को लेकर ज्योतिका ने बयां किया दर्द। (Photos- Jyothika/Insta)
Advertisement

साउथ की ब्यूटीफुल एक्ट्रेस ज्योतिका (Jyothika) इन दिनों फिल्म 'श्रीकांत' को लेकर चर्चा में हैं। इसे सिनेमाघरों में रिलीज कर दिया गया है। इसमें राजकुमार राव लीड रोल में हैं। इसमें ज्योतिका ने सपोर्टिंग रोल प्ले किया है, जिसमें उन्हें काफी पसंद किया गया है। हाल ही में अजय देवगन के साथ फिल्म 'शैतान' के जरिए एक्ट्रेस ने हिंदी सिनेमा में 27 साल बाद कमबैक किया है और अब वह 'श्रीकांत' में नजर आ रही हैं। जी हां! ज्योतिका ये कोई पहली हिंदी फिल्म नहीं है। इसके पहले भी ज्योतिका सालों पहले बॉलीवुड में काम कर चुकी हैं। पहली बार उन्होंने अक्षय खन्ना के साथ काम किया था, लेकिन उनकी वो फिल्म फ्लॉप रही थी। ऐसे में हाल ही में वापसी को लेकर एक्ट्रेस ने रिएक्शन दिया है और कहा कि उन्हें इतने सालों में हिंदी से ऑफर ही नहीं मिला।

दरअसल, ज्योतिका ने 'श्रीकांत' के प्रमोशन के दौरान अपनी वापसी को लेकर मीडिया से बात की। इस दौरान उन्होंने कहा कि इतने सालों में उन्हें हिंदी फिल्मों से ऑफर एक बार भी नहीं मिला। वो 27 साल पहले साउथ फिल्मों की ओर गई थीं और इसके बाद वहीं काम किया। एक्ट्रेस ने कहा कि उनकी पहली हिंदी फिल्म थिएटर में अच्छी नहीं चली थी। उनका मानना है कि ये सब फॉर्मूला पर निर्भर करता है। आगे के ऑफर के लिए पहली फिल्म का चलना जरूरी होता है। ज्योतिका ने बताया कि बॉलीवुड की एक्ट्रेसेस से उन्हें टफ कॉम्पिटिशन मिला था। करियर के शुरुआती दौर में खूब लड़कियां काम कर रही थीं।

Advertisement

27 सालों में नहीं मिला ऑफर

ज्योतिका ने पहली फिल्म को लेकर बताया कि उनकी फिल्म बड़े बैनर के तले बनी थी। लेकिन किस्मत को मंजूर नहीं था। उनके साथ उस समय अच्छी बात ये रही थी कि उन्होंने साउथ की एक फिल्म साइन की हुई थी और इसके बाद वो बॉलीवुड से दूर हो गई थीं। यहीं उन्होंने एक्टर सूर्या से शादी कर ली। साउथ में एक्ट्रेस ने खूब नाम कमाया। लोगों को लगने लगा था कि वो साउथ इंडियन हैं और हिंदी में काम नहीं करना चाहती हैं। एक्ट्रेस ने आगे कहा कि ऐसा नहीं था कि वो हिंदी से बच रही थीं बल्कि उन्हें फिल्मों से ऑफर ही नहीं मिला था।

Advertisement

'शैतान' से किया कमबैक

आपको बता दें कि ज्योतिका ने 27 साल के बाद हिंदी में कमबैक फिल्म 'शैतान' से की। इसमें वो अजय देवगन और आर माधवन के साथ लीड रोल में दिखी थीं। इसकी हिट के बाद वो राजकुमार राव के साथ फिल्म 'श्रीकांत' में नजर आईं। एक्ट्रेस ने इस मूवी को लेकर बताया था कि शूटिंग के दो दिनों तक काफी नर्वस रही थीं क्योंकि उन्होंने काफी समय से हिंदी बोली नहीं थी। हालांकि, उनके काम की मूवी में तारीफ की जा रही है और इसमें उनका रोल साउथ टंग वाली टीचर का है।

1998 में किया था बॉलीवुड में डेब्यू, फ्लॉप रही थी फिल्म

गौरतलब है कि ज्योतिका ने बॉलीवुड में अपने करियर की शुरुआत साल 1998 में की थी। उनकी पहली फिल्म 'डोली सजा के रखना' था। इसमें उनके साथ अक्षय खन्ना ने लीड रोल प्ले किया था। हालांकि, फिल्म अच्छा खासा प्रदर्शन नहीं कर पाई थी, जिसके बाद उन्होंने साउथ का रुख कर लिया था और यहां उन्हें खूब प्यार मिला। एक्ट्रेस ने खूब नेम और फेम कमाया।

Advertisement
Tags :
Entertainment Newssouth actressSouth Adda
विजुअल स्टोरीज
Advertisement
Jansatta.com पर पढ़े ताज़ा एजुकेशन समाचार (Education News), लेटेस्ट हिंदी समाचार (Hindi News), बॉलीवुड, खेल, क्रिकेट, राजनीति, धर्म और शिक्षा से जुड़ी हर ख़बर। समय पर अपडेट और हिंदी ब्रेकिंग न्यूज़ के लिए जनसत्ता की हिंदी समाचार ऐप डाउनलोड करके अपने समाचार अनुभव को बेहतर बनाएं ।