होमताजा खबरचुनावराष्ट्रीयमनोरंजनIPL 2024
राज्य | उत्तर प्रदेशउत्तराखंडझारखंडछत्तीसगढ़मध्य प्रदेशमहाराष्ट्रपंजाबनई दिल्लीराजस्थानबिहारहिमाचल प्रदेशहरियाणामणिपुरपश्चिम बंगालत्रिपुरातेलंगानाजम्मू-कश्मीरगुजरातकर्नाटकओडिशाआंध्र प्रदेशतमिलनाडु
वेब स्टोरीवीडियोआस्थालाइफस्टाइलहेल्थटेक्नोलॉजीएजुकेशनपॉडकास्टई-पेपर

VIDEO: एक्ट्रेस ने कैमरे के सामने शख्स को जड़ा थप्पड़, बोलीं- 'कोई मेरे सामने आए बर्दाश्त नहीं'

South Actress Lakshmi Manchu Video: साउथ एक्ट्रेस लक्ष्मी मांचू (Lakshmi Manchu) एक कॉन्ट्रोवर्सियल वीडियो को लेकर चर्चा में हैं, जिसमें वो एक शख्स को जोरदार तमाचा जड़ते हुए नजर आ रही हैं। उन्होंने कहा कि कोई उनके सामने आए वो उन्हें बर्दाश्त नहीं।
Written by: एंटरटेनमेंट डेस्क | Edited By: Rahul Yadav
Updated: September 28, 2023 10:50 IST
साउथ एक्ट्रेस लक्षमी मांचू। (Photos- Lakshmi Manchu/Insta)
Advertisement

साउथ की फेमस एक्ट्रेस लक्ष्मी मांचू (Lakshmi Manchu) को 'मॉन्सटर' (Monster) जैसी फिल्मों के लिए जाना जाता है। वो इंडस्ट्री के पॉपुलर एक्टर मोहन बाबू की बेटी हैं। वैसे तो वो अपनी किसी ना किसी फिल्म और खूबसूरती को लेकर चर्चा में रहती हैं। लेकिन इस बार मामला जरा हटके है। दरअसल, उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है, जिसमें वो एक शख्स को दबंग अंदाज में थप्पड़ जड़ते हुए नजर आ रही हैं। वो उस शख्स पर काफी गुस्से में नजर आ रही हैं। ऐसे में चलिए बताते हैं आखिर क्या हुआ जो उन्होंने उसे थप्पड़ जड़ दिया।

दरअसल, मामला कुछ ऐसा था कि वो साउथ के पॉपुलर अवॉर्ड शो साउथ इंडियन इंटरनेशनल मूवी अवॉर्ड्स (SIIMA) में पहुंची थीं। अवॉर्ड शो को दुबई में आयोजित किया गया था। इस दौरान वो रेड कार्पेट पर जाने के बाद मीडिया से बातचीत कर रही थीं। इसी इंटरव्यू के बीच वो शख्स पर भड़क जाती हैं। सोशल मीडिया पर सामने आए वीडियो में देखा जा सकता है कि जब एक्ट्रेस इंटरव्यू में बातचीत कर रही होती हैं तो एक शख्स कैमरे के सामने से गुजरता है। इसके बाद को उनके गुस्से का ठिकाना नहीं होता है और वो इसे जोरदार तमाचा जड़ देती हैं।

Advertisement

साउथ एक्ट्रेस ने तोड़ी चुप्पी

वायरल हो रहे वीडियो में एक और गौर करने वाली बात ये है कि जैसे ही एक शख्स कैमरे के सामने से गुजरता है तो लक्ष्मी मांचू उसे थप्पड़ जड़ देती हैं। इसके बाद जब दूसरा गुजरता है तो वो उसे अपना गुस्सा दिखाती हैं, जिसके बाद वो वापस लौट जाता है। वो उस पर चीख उठती हैं और कहती हैं कि कैमरे के पीछे जाओ यार। साउथ एक्ट्रेस इस मामले को लेकर कहती हैं, 'वो एक एक्टर हैं और ऐसा किसी आर्टिस्ट के साथ किसी को नहीं करना चाहिए। थप्पड़ मारने को लेकर कहती हैं कि वो इसी का हकदार था। लोगों के पास तमीज नहीं है। वो इसका पात्र था इसलिए उन्होंने उसे मारा।' इसके साथ ही लक्ष्मी ये भी कहती हैं कि कोई उनके सामने आए इसे वो बर्दाश्त नहीं करेंगी।

Advertisement

बहरहाल, अगर लक्ष्मी मांचू की प्रोफेशनल लाइफ की बात की जाए तो वो एक एक्ट्रेस होने के साथ-साथ प्रोड्यूसर भी हैं। सपरस्टार मोहन बाबू की बेटी ने अमेरिकी टीवी सीरीज में भी काम किया है। उन्होंने 'लास वेगास' से एक्टिंग में डेब्यू किया था। इसमें वो सरस्वती के रोल में नजर आई थीं। हालांकि, उनका ये रोल काफी छोटा था।

Advertisement
Tags :
Entertainment Newssouth actresssouth indian actors
विजुअल स्टोरीज
Advertisement
Jansatta.com पर पढ़े ताज़ा एजुकेशन समाचार (Education News), लेटेस्ट हिंदी समाचार (Hindi News), बॉलीवुड, खेल, क्रिकेट, राजनीति, धर्म और शिक्षा से जुड़ी हर ख़बर। समय पर अपडेट और हिंदी ब्रेकिंग न्यूज़ के लिए जनसत्ता की हिंदी समाचार ऐप डाउनलोड करके अपने समाचार अनुभव को बेहतर बनाएं ।