scorecardresearch
For the best experience, open
https://m.jansatta.com
on your mobile browser.

'25 मिनट की दूरी है…', सोनाक्षी सिन्हा की विदाई पर फूट-फूटकर रोई थीं मां पूनम, 14 दिन बाद आई मायके की याद

Sonakshi Sinha unseen wedding pics: सोनाक्षी सिन्हा ने 23 जून को जहीर इकबाल के साथ शादी की है। ऐसे में अब 14 दिन के बाद एक्ट्रेस को मायके की याद सता रही है। उन्होंने मां की अनसीन फोटो शेयर की है।
Written by: एंटरटेनमेंट डेस्‍क | Edited By: Rahul Yadav
नई दिल्ली | Updated: July 07, 2024 15:46 IST
 25 मिनट की दूरी है…   सोनाक्षी सिन्हा की विदाई पर फूट फूटकर रोई थीं मां पूनम  14 दिन बाद आई मायके की याद
सोनाक्षी को सता रही मां की याद। (photos- Sonakshi Sinha/Insta)
Advertisement

बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा ने 23 जून को जहीर इकबाल के साथ शादी की थी। इसके बाद भी कपल लगातार हेडलाइन्स में बना हुआ है। सोशल मीडिया पर लोग एक्ट्रेस को दूसरे धर्म में शादी करने की वजह से ट्रोल कर रहे हैं। उनके परिवार को लोग भला-बुरा सुना रहे हैं। इस शादी के लेकर पहले उनके घर में थोड़ी अनबन जरूर हुई थी लेकिन बाद में सब राजी हो गए थे। हालांकि, लव सिन्हा इससे अभी तक खफा हैं। इन सबके बीच एक्ट्रेस ने अपनी वेडिंग की कुछ अनसीन तस्वीरों को शेयर की है, जो एक मां-बाप और बेटी के लिए भावुक कर देने वाली है। सोनाक्षी को शादी के 14 दिन बाद मायके की याद सता रही है।

Advertisement

दरअसल, सोनाक्षी सिन्हा ने इंस्टाग्राम पर अपनी तस्वीरों को शेयर की है। इसमें उन्हें मां पूनम सिन्हा से लिपटे हुए देखा जा सकता है। दोनों मां-बेटी भावुक नजर आ रही हैं। एक्ट्रेस की पोस्ट के मुताबिक, ये तस्वीरें उनकी विदाई की है। वहीं, फोटोज में उनके साथ पिता शत्रुघन सिन्हा को भी खड़ा देखा जा सकता है। दूसरी फोटोज में देखेंगे तो सोनाक्षी ने एक्टर पिता को गले से लगाया है। वो एक-दूसरे का हाथ थामे भी नजर आ रहे हैं। पूनम सिन्हा ने बेटी सोनाक्षी को गले लगाकर विदा किया था। वो इस दौरान फूट-फूटकर रोने लगी थीं।

Advertisement

सोनाक्षी ने फोटोज को शेयर करने के साथ ही इमोशनल पोस्ट भी लिखी है, 'मां को जब एहसास हुआ कि उनकी बेटी घर से विदा होने वाली है तो वो रोने लगीं। मैंने मां को कहा, मां चिंता मत करो, जुहू से बांद्रा सिर्फ 25 मिनट की दूरी पर है। आज मैं उन सभी को थोड़ा ज्यादा मिस कर रही हूं तो आज मैं यही बात खुद को भी बता रही हूं। आशा है कि आज रविवार को सिंधी करी जरूर बनी होगी। जल्द मिलते हैं जूम जूम जूम।' सोनाक्षी की ये पोस्ट सामने आने के बाद लोग जमकर रिएक्शन दे रहे हैं। इस पर सेलेब्स ने भी प्रतिक्रिया दी है। लोग उनकी पोस्ट को खूब पसंद कर रहे हैं और तस्वीरें भावुक कर देने वाली हैं।

23 जून को ही क्यों की शादी?

बहरहाल, आपको बता दें कि सोनाक्षी सिन्हा की शादी की डेट 23 जून बेहद ही खास रही है। अब सवाल ये है कि उन्होंने इस तारीख को ही वेडिंग के लिए क्यों चुना? तो चलिए वो भी बता देते हैं। शादी के बाद एक्ट्रेस ने पोस्ट शेयर कर बताया था कि वो 7 साल पहले 23 जून को ही जहीर से मिली थीं और उसी दिन उनके प्यार की शुरुआत हुई थी। इस लिहाज से ये तारीख उनके लिए बेहद ही स्पेशल रही है। शादी के बाद तो कपल के लिए ये और भी खास हो गई है।

Advertisement

शत्रुघन सिन्हा बोले- 'जहीर खुश रखेगा'

गौरतलब है कि सोनाक्षी सिन्हा की शादी को लेकर शुरुआत में शत्रुघन ने रिएक्शन दिया था कि उन्हें इसके बारे में कोई जानकारी नहीं दी गई है। उन्होंने ये भी कहा था कि आजकल के बच्चे पूछते नहीं हैं बल्कि बताते हैं। इसके बाद कयास लगाए जाने लगे थे कि उनकी फैमिली इस शादी से खफा है लेकिन बाद में शत्रुघन ने 'खामोश' कहकर सभी अफवाहों पर विराम लगा दिया था और कहा था कि वो अपनी बेटी की शादी अटेंड करेंगे और उनके फैसले के साथ खड़े रहेंगे। उनका कहना था कि सोनाक्षी की खुशी में ही घरवालों की खुशी है। इसके साथ ही एक्टर ने ये भी कहा कि उन्हें यकीन है कि जहीर उनके बेटी को खुश रखेंगे।

Advertisement
Tags :
Advertisement
Jansatta.com पर पढ़े ताज़ा एजुकेशन समाचार (Education News), लेटेस्ट हिंदी समाचार (Hindi News), बॉलीवुड, खेल, क्रिकेट, राजनीति, धर्म और शिक्षा से जुड़ी हर ख़बर। समय पर अपडेट और हिंदी ब्रेकिंग न्यूज़ के लिए जनसत्ता की हिंदी समाचार ऐप डाउनलोड करके अपने समाचार अनुभव को बेहतर बनाएं ।
×
tlbr_img1 Shorts tlbr_img2 खेल tlbr_img3 LIVE TV tlbr_img4 फ़ोटो tlbr_img5 वीडियो