scorecardresearch
For the best experience, open
https://m.jansatta.com
on your mobile browser.

शादी से पहले बैचलरेट पार्टी में दोस्तों संग मस्ती करती नजर आईं सोनाक्षी सिन्हा, जहीर इकबाल ने भी मनाया जश्न

सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल 23 जून को शादी कर रहे हैं और इसके लिए लोगों को इनवाइट जा चुका है। हालांकि सोनाक्षी के पिता और भाई इस शादी से खुश नजर नहीं आ रहे हैं।
Written by: एंटरटेनमेंट डेस्‍क | Edited By: Gunjan Sharma
नई दिल्ली | Updated: June 18, 2024 12:42 IST
शादी से पहले बैचलरेट पार्टी में दोस्तों संग मस्ती करती नजर आईं सोनाक्षी सिन्हा  जहीर इकबाल ने भी मनाया जश्न
सोनाक्षी सिन्हा की बैचलरेट पार्टी (फोटो-इंस्टाग्राम Sonakshi Sinha)
Advertisement

सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल कुछ ही दिनों में शादी के बंधन में बंधने वाले हैं। दोनों 23 जून को रजिस्टर्ड मैरिज करने वाले हैं और इसके बाद वह बैस्टियन होटल में रिसेप्शन देंगे। शादी के इनवाइट बट चुके हैं, लेकिन सोनाक्षी सिन्हा के पिता शत्रुघ्न सिन्हा और भाई के रिएक्शन से लग रहा है कि वो खुश नहीं हैं। इसे लेकर तरह-तरह के कयास लगाए जा रहे हैं कि शत्रुघ्न सिन्हा को इस शादी की खबर नहीं थी। इसी बीच सोनाक्षी सिन्हा ने बैचलरेट पार्टी की तस्वीरें शेयर की हैं, जिनमें वह दोस्तों और होने वाले पति जहीर इकबाल के साथ मस्ती करती नजर आ रही हैं।

Advertisement

सोनाक्षी सिन्हा ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर कुछ तस्वीरें पोस्ट की हैं, जिनमें उनकी 'डबल एक्स एल' को-स्टार हुमा कुरैशी भी नजर आ रही हैं। तस्वीरों में सोनाक्षी सिन्हा गर्ल्स गैंग के साथ नजर आ रही हैं। गोल्डन और सिल्वर बैलून से सजावट की गई है और पार्टी में शामिल हुए हर शख्स ने ब्लैक आउटफिट पहना है।

Advertisement

जहीर ने भी शेयर की तस्वीरें

सोनाक्षी सिन्हा के अलावा जहीर इकबाल ने भी पार्टी की तस्वीरें शेयर की हैं। इधर सोनाक्षी और उधर जहीर ने भी दोस्तों के साथ बैचलर पार्टी की। उन्होंने भी सोशल मीडिया पर इसकी तस्वीरें शेयर की हैं, जिनमें वो हुमा कुरैशी के भाई समेत अन्य दोस्तों के साथ मस्ती करते नजर आ रहे हैं।

पिछले कुछ दिनों से दोनों की शादी की खबरें आ रही थीं, लेकिन इसकी पुष्टि तब हुई जब कपल की शादी का इनविटेशन लीक हुआ। जो एक मैगजीन कवर की तरह था और उसके साथ ऑडियो भी था। मेहमानों से फॉर्मल कपड़े पहनने को कहा गया है और लाल रंग के आउटफिट नहीं पहनने की अपील भी की गई है। जिससे ये साफ होता है कि कपल अपनी शादी पर लाल जोड़ा पहनने वाला है।

Advertisement

ये होंगे मेहमान

इस शादी में आने वाले गेस्ट की बात करें तो 'हीरामंडी' की पूरी स्टारकास्ट इसमें शामिल होने वाली है। इसके साथ ही सलमान खान भी इस शादी का हिस्सा होंगे। इसके अलावा पूनम ढिल्लों को भी शादी में बुलाया गया है और ये बात खुद एक्ट्रेस ने बताई है। इंस्टेंट बॉलीवुड के साथ बात करते हुए पूनम ढिल्लों ने बताया था कि उन्हें इनवाइट मिला है और बहुत ही खूबसूरत है। उन्होंने कपल को ढेर सारा आशीर्वाद भी दिया था। इसके अलावा हनी सिंह और डेजी शाह को भी इनवाइट भेजा गया है।

Advertisement
Tags :
Advertisement
Jansatta.com पर पढ़े ताज़ा एजुकेशन समाचार (Education News), लेटेस्ट हिंदी समाचार (Hindi News), बॉलीवुड, खेल, क्रिकेट, राजनीति, धर्म और शिक्षा से जुड़ी हर ख़बर। समय पर अपडेट और हिंदी ब्रेकिंग न्यूज़ के लिए जनसत्ता की हिंदी समाचार ऐप डाउनलोड करके अपने समाचार अनुभव को बेहतर बनाएं ।
×
tlbr_img1 Shorts tlbr_img2 खेल tlbr_img3 LIVE TV tlbr_img4 फ़ोटो tlbr_img5 वीडियो