scorecardresearch
For the best experience, open
https://m.jansatta.com
on your mobile browser.

सोनाक्षी सिन्हा-ज़हीर इकबाल की शादी में गेस्ट नहीं पहन सकते लाल, लीक वेडिंग कार्ड से हुआ खुलासा

Sonakshi Sinha-Zaheer Iqbal Wedding Card: सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल की शादी कंफर्म हो गई है। उनका वेडिंग कार्ड लीक हो गया है और इस फंक्शन में रेड कलर की ड्रेस पहनने की इजाजत नहीं है।
Written by: एंटरटेनमेंट डेस्‍क | Edited By: Rahul Yadav
नई दिल्ली | June 13, 2024 12:25 IST
सोनाक्षी सिन्हा ज़हीर इकबाल की शादी में गेस्ट नहीं पहन सकते लाल  लीक वेडिंग कार्ड से हुआ खुलासा
सोनाक्षी सिन्हा-ज़हीर इकबाल का कार्ड वायरल। (Photo- Zaheer iqbal/Insta)
Advertisement

बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) और जहीर इकबाल (Zaheer Iqbal) इन दिनों शादी की खबरों को लेकर चर्चा में हैं। पिछले काफी समय से कपल डेटिंग की खबरों को लेकर हेडलाइन्स में रहा है। बीते दिनों से उनकी वेडिंग की चर्चा तेज हो गई। खबर है कि कपल 23 जून को सात फेरे लेने वाला है। इसी बीच सोशल मीडिया पर एक वेडिंग कार्ड वायरल हो रहा है, जिस पर सोनाक्षी और ज़हीर का नाम लिखा है। इस पर छपी डिटेल के अनुसार इनकी शादी की खबरों को कंफर्म माना जा रहा है। चलिए बताते हैं पूरी डिटेल्स के बारे में…

Advertisement

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वेडिंग कार्ड के अनुसार, सोनाक्षी और ज़हीर इकबाल की शादी में रेड कलर की ड्रेस पहनने की परमिशन नहीं दी गई है। इनका वेडिंग फंक्शन इंटीमेट होगा। इनकी शादी का प्रोग्राम दो दिन तक चलने वाला है। बताया जा रहा है कि वो रजिस्टर मैरिज करने वाले हैं। इनका वेडिंग कार्ड मैग्जीन कवर के जैसे डिजाइन किया गया है। कार्ड पर कपल की रोमांटिक फोटो भी देखी जा सकती है। ज़हीर उन्हें किस करते हुए नजर आ रहे हैं। इनवाइड में लिखा गया है कि वो इसे ऑफिशियल कर रहे हैं। रूमर्स सच हैं।

Advertisement

वायरल कार्ड में आगे लिखा गया है कि फंक्शन 8 बजे शुरू किया जाएगा। मेहमानों के लिए ड्रेस कोड फॉर्मल तय किया गया है। साथ ही रेड कलर का आउटफिट पहनने की परमिशन नहीं है। इसमें ये भी लिखा गया है कि हमारे साथ बेस्टियन आएं और सेलिब्रेट करें।

सोनाक्षी सिन्हा ने बताया 'अफवाह'

आपको बता दें कि शादी की चर्चा के बीच बीते दिन ही सोनाक्षी सिन्हा ने वेडिंग की खबरों पर अपना रिएक्शन दिया है। एक्ट्रेस का कहना था कि अगर लोगों को इन अफवाहों को सुनकर मजा आ रहा है तो ठीक है। वहीं, शत्रुघ्न सिन्हा ने बेटी की वेडिंग पर रिएक्शन देते हुए कहा था कि आजकल के बच्चे पूछते कहां हैं? वो तो सिर्फ बताते हैं कि वो क्या और कब कर रहे हैं।

Advertisement

Advertisement
Tags :
Advertisement
Jansatta.com पर पढ़े ताज़ा एजुकेशन समाचार (Education News), लेटेस्ट हिंदी समाचार (Hindi News), बॉलीवुड, खेल, क्रिकेट, राजनीति, धर्म और शिक्षा से जुड़ी हर ख़बर। समय पर अपडेट और हिंदी ब्रेकिंग न्यूज़ के लिए जनसत्ता की हिंदी समाचार ऐप डाउनलोड करके अपने समाचार अनुभव को बेहतर बनाएं ।
×
tlbr_img1 Shorts tlbr_img2 खेल tlbr_img3 LIVE TV tlbr_img4 फ़ोटो tlbr_img5 वीडियो