scorecardresearch
For the best experience, open
https://m.jansatta.com
on your mobile browser.

Sonakshi-Zaheer Wedding: मांग में सिंदूर, बाल में गजरा, हाथ में महावर, रिसेप्शन में रेड साड़ी में दिखा सोनाक्षी सिन्हा का सादगी भरा अंदाज

Sonakshi-Zaheer Iqbal Reception Photo: सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल की शादी हो चुकी है। कपल ने बीती शाम रजिस्टर्ड मैरिज की। इस दौरान कपल का परिवार और करीबी लोग ही मौजूद थे।
Written by: एंटरटेनमेंट डेस्‍क | Edited By: Rahul Yadav
नई दिल्ली | Updated: June 24, 2024 09:13 IST
sonakshi zaheer wedding  मांग में सिंदूर  बाल में गजरा  हाथ में महावर  रिसेप्शन में रेड साड़ी में दिखा सोनाक्षी सिन्हा का सादगी भरा अंदाज
रिसेप्शन में दिखा सोनाक्षी का ऐसा अंदाज। (Photo-Jansatta)
Advertisement

सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल एक-दूजे के हो गए हैं। कपल ने बीती शाम परिवार और करीबी दोस्तों की मौजूदगी में रजिस्टर मैरिज की। इस शादी और सोनाक्षी को लेकर लोगों के मन में काफी सवाल रहे हैं कि वो वेडिंग के लिए धर्म बदलेंगी या नहीं और उनकी शादी हिंदू-मुस्लिम किस रीति-रिवाज से होगी? ऐसे में एक्ट्रेस ने रजिस्टर मैरिज करके ना तो धर्म बदला और ना ही किसी रीति-रिवाज से शादी की। सिर्फ एक हस्ताक्षर कर वो जहीर इकबाल की हो गईं। वेडिंग के बाद कपल के परिवार ने एक रिसेप्शन भी होस्ट किया, जिसमें बॉलीवुड के तमाम सितारों ने शिरकत की। ऐसे में इस रिसेप्शन से एक्ट्रेस की पहली फोटो सामने आई है।

जहां, सोनाक्षी सिन्हा को शादी के दौरान व्हाइट साड़ी और बालों में गजरा लगाए सादगी भरे अंदाज में देखा गया था। वहीं, रिसेप्शन में भी एक्ट्रेस का बेहद ही सरल और सहज खूबसूरत भरा लुक देखने के लिए मिला है। रिसेप्शन के लिए सोनाक्षी ने रेड साड़ी कैरी की थी। उन्होंने अपने लुक को मांग में सिंदूर, बाल में गजरा और हाथ में महावर लगाकर कंप्लीट किया था। वहीं, जहीर की बात की जाए तो उन्हें व्हाइट कलर की इंडो वेस्टर्न ड्रेस में देखा गया। पार्टी में दोनों ने साथ एक फ्रेम में पोज दिया और इनके चेहरे पर वेडिंग ग्लो भी देखने के लिए मिला। एक-दूजे का और अपने प्यार को शादी के मुकाम तक पहुंचाकर कपल बेहद ही खुश दिखा।

Advertisement

Sonakshi Sinha-Zaheer Iqbal Reception Photo

7 साल पहले शादी वाले दिन ही हुए थे नैना चार

आपको बता दें कि सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल ने शादी से पहले एक-दूसरे को 7 साल तक डेट किया। दोनों को इस बीच कई मौकों पर साथ देखा जाता रहा है। बताया जाता है कि उनकी पहली मुलाकात में सलमान खान का बड़ा हाथ रहा है। जहां सोनाक्षी को सलमान ने इंडस्ट्री में ब्रेक दिया था। वहीं, जहीर भाईजान के बेहद करीबी रहे हैं। इनकी मुलाकात सलमान की एक पार्टी में हुई थी। एक्ट्रेस ने अपनी वेडिंग फोटोज शेयर कर लव स्टोरी के बारे में बताया कि 23 जून को ही उनकी लव स्टोरी की शुरुआत हुई थी। इसी दिन सात साल पहले यानी कि 2017 में इनके नैना चार हुए थे।

सोनाक्षी की शादी से बेहद खुश हैं शत्रुघन सिन्हा

बहरहाल, सोनाक्षी की शादी के बाद शत्रुघन सिन्हा का भी रिएक्शन का भी पहला रिएक्शन सामने आ गया है। एक्टर सोनाक्षी और जहीर की शादी से बेहद खुश हैं। उन्होंने दामाद की तारीफ की और कहा कि वो अच्छे लड़के हैं। सोनाक्षी का काफी ख्याल रखेंगे। इतना ही नहीं, शत्रुघन ने ये भी कहा कि ऐसा नहीं है कि उनकी बेटी के पास किसी चीज की कमी है। ये सब जो भी हुआ उनकी बेटी की खुशी के लिए हुआ है।

Advertisement

Advertisement
Tags :
Advertisement
Jansatta.com पर पढ़े ताज़ा एजुकेशन समाचार (Education News), लेटेस्ट हिंदी समाचार (Hindi News), बॉलीवुड, खेल, क्रिकेट, राजनीति, धर्म और शिक्षा से जुड़ी हर ख़बर। समय पर अपडेट और हिंदी ब्रेकिंग न्यूज़ के लिए जनसत्ता की हिंदी समाचार ऐप डाउनलोड करके अपने समाचार अनुभव को बेहतर बनाएं ।
×
tlbr_img1 Shorts tlbr_img2 खेल tlbr_img3 LIVE TV tlbr_img4 फ़ोटो tlbr_img5 वीडियो