scorecardresearch
For the best experience, open
https://m.jansatta.com
on your mobile browser.

'ऐश्वर्या राय नाचती हुईं निकलेगीं', राहुल गांधी के बयान पर भड़कीं सिंगर सोना मोहपात्रा, बोलीं- आपकी मां-बहन का भी अपमान…

राहुल गाधी ने हाल ही में बॉलीवुड एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय पर टिप्पणी की थी। जिसके बाद से उन्हें सोशल मीडिया पर काफी ट्रोल किया जा रहा है। अब इस पर सोना मोहपात्रा ने भी अपनी प्रतिक्रिया दी है।
Written by: एंटरटेनमेंट डेस्‍क | Edited By: Sneha Patsariya
नई दिल्ली | February 22, 2024 15:11 IST
 ऐश्वर्या राय नाचती हुईं निकलेगीं   राहुल गांधी के बयान पर भड़कीं सिंगर सोना मोहपात्रा  बोलीं  आपकी मां बहन का भी अपमान…
ऐश्वर्या राय और सोना मोहापात्रा ( image: twitter, instagram)
Advertisement

कांग्रेस नेता राहुल गांधी इन दिनों अपनी ‘भारत जोड़ो न्याय यात्रा’ को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। हाल ही में उन्होंने रैली के दौरान महानायक अमिताभ बच्चन और उनकी बहू ऐश्वर्या राय बच्चन को लेकर एक बयान दिया था। इसे लेकर सोशल मीडिया पर उन्हें जमकर ट्रोल किया जा रहा है।

राहुल गांधी पर फैंस ने तो गुस्सा निकाला ही, अब सोना मोहपात्रा ने भी उन्हें आड़े हाथों ले लिया। सोना मोहपात्रा ने राहुल गांधी को इस बात के लिए खूब खरी-खोटी सुना दी सोना महापात्रा ने अपमानजनक बताते हुए एक्ट्रेस का पक्ष लिया है और कहा है कि राजनीतिक फायदे के लिए नेताओं को महिलाओं को अपमानित करना छोड़ना होगा।

Advertisement

राहुल गांधी पर भड़कीं सोना मोहपात्रा

सिंगर ने ट्वटी करते हुए लिखा कि "कुछ फायदा पाने के लिए नेता अपने भाषणों में महिलाओं को अपमानित कर रहे हैं, इसका क्या कारण है? प्रिय राहुल गांधी, निश्चित रूप से किसी ने अतीत में आपकी मां, बहन को इसी तरह अपमानित किया गया है, और आपको बेहतर पता होना चाहिए? साथ ही ऐश्वर्या राय बेहतरीन डांस भी करती हैं।"

इसके अलावा सोना ने एक यूजर की क्लास लगाई दरअसल यूजर ने लिखा था कि "तवायफ की तरह डांस करना खूबसूरत है। भगवान का शुक्र है कि ऐश्वर्या राय ने ओडिस डांस करने की कोशिश नहीं की। उमराव जान तथाकथित डांस के बारे में बहुत कुछ बोलती हैं। यहां कर की विद्या ने भी ओडिस को एक दरबारी डांस दिखाने की कोशिश नहीं की। उन्होंने केवल एक ओडिस डांसर की भूमिका निभाई।" इस पर सोना ने जवाब दिया कि "एक तवायफ की तरह डांस वास्तव में प्रशांसा है अनपढ़। आग्रपाल, बरनी, पुरसती से लेकर उमराव जान तक भारतीय इतिहास की तवायफें खजाना थीं और अपनी कला के लिए पूज्यनीय थीं।"

राहुल गांधी ने क्या कहा था

बता दें कि मंगलवार को प्रयागराज यात्रा के दौरान जनसभा को संबोधित करते हुए राहुल गांधी ने कहा था कि "क्या आपने राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा देखी? क्या आपने वहां कोई OBC/SC/ST चेहरा देखा? इसमें अमिताभ बच्चन, ऐश्वर्या राय और पीएम मोदी शामिल हुए थे। लेकिन हमने इसमें उन लोगों को नहीं देखा जो असल में देश को चलाते हैं। इसके अलावा राहुल गांधी ने मीडिया हाउस पर  ये सभी वही करते हैं, जो इनके मालिक करते हैं। ये गरीबों और किसानों को नहीं दिखाएंगे। टेलीविजन चैनल सिर्फ ऐश्वर्या का डांस दिखाते हैं। दूसरी तरफ बल्ले-बल्ले करते हुए अमिताभ बच्चन निकलेंगे। वे गरीब लोगों के बारे में कुछ नहीं दिखाते।"

Advertisement

Advertisement
Tags :
Advertisement
tlbr_img1 राष्ट्रीय tlbr_img2 ऑडियो tlbr_img3 गैलरी tlbr_img4 वीडियो