scorecardresearch
For the best experience, open
https://m.jansatta.com
on your mobile browser.

सिद्धू मूसेवाला के घर गूंजी किलकारी, मां चरण ने दिया बेटे का जन्म, सिंगर के पिता ने दिखाई बच्चे की पहली झलक

पंजाबी गायक सिद्धू मूसेवाला के माता-पिता पिछले कुछ दिनों से प्रेग्नेंसी की खबरों को लेकर चर्चा में थे। इसी बीच अब खबर सामने आ रही है कि सिद्धू के घर में बच्चे की किलकारी गूंजी है। उनकी मां चरण कौर ने बेटे को जन्म दिया है। पिता बलकौर सिंह ने बच्चे की पहली झलक भी दिखाई है।
Written by: एंटरटेनमेंट डेस्‍क | Edited By: Rahul Yadav
नई दिल्ली | Updated: March 17, 2024 09:48 IST
सिद्धू मूसेवाला के घर गूंजी किलकारी  मां चरण ने दिया बेटे का जन्म  सिंगर के पिता ने दिखाई बच्चे की पहली झलक
सिद्धू मूसेवाला के घर गूंजी किलकारी (Photo- Balkaur Singh/Insta)
Advertisement

Sidhu Moosewala Mother Charan Kaur Welcomes Baby Boy: पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला (Sidhu Moosewala) का निधन 29 मई, 2022 को हुआ था। उनकी गोली मारकर सरेआम हत्या कर दी गई थी। इसके एक साल बाद ही सिद्धू मूसेवाला के पैरेंट्स को लेकर खबर सामने आने लगी थी कि वो जल्द ही जुड़वां बच्चों का वेलकम करने वाले हैं। हालांकि, बाद में सिद्धू के पिता ने सफाई दी थी कि ऐसा नहीं है, जो भी होगा जानकारी दी जाएगी। अब उनके घर में बच्चे की किलकारी गूंजी है। दिवंगत सिंगर की मां चरण कौर ने बेटे को जन्म दिया है। इसकी जानकारी खुद पिता बलकौर सिंह ने सोशल मीडिया पर फोटो शेयर करके दी है। उन्होंने बच्चे की पहली झलक भी दिखाई है।

सिद्धू मूसेवाला के पिता बलकौर सिंह ने इंस्टाग्राम पर अपने बेटे की तस्वीर शेयर की है। इसे शेयर करने के साथ ही लिखा, 'शुभदीप को चाहने वाले लाखों-करोड़ों लोगों के आशीर्वाद से, भगवान ने शुभ के छोटे भाई को हमारी गोद में डाल दिया है। भगवान के आशीर्वाद से परिवार स्वस्थ है और सभी प्रशंसकों के अपार प्यार के लिए आभारी हूं।' इसे शेयर करने के साथ ही बलकौर सिंह ने बच्चे की पहली झलक भी दिखाई है। वो उसे गोद में लेकर बैठे हैं और साथ में सिद्धू की तस्वीर भी है। फैंस उन्हें ढेरों शुभकामनाएं भी दे रहे हैं।

Advertisement

2022 में हुई थी सिद्धू मूसेवाला की हत्या

आपको याद दिला दें कि सिद्धू मूसेवाला लोकप्रिय पंजाबी सिंगर हैं। उनका निधन 2022 में हुआ था। 29 मई, 2022 को उनकी गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। वो पिता के इकलौते संतान थे। ऐसे में उनके निधन के बाद परिवार के वारिस खातिर आईवीएफ तकनीक को उनके माता-पिता ने अपनाना फैसला किया था। अब सिद्धू के भाई के जन्म की खबर ने उनके फैंस के चेहरे पर मुस्कुराहट लगा दी है। खुशी की लहर दौड़ पड़ी है।

Advertisement
Advertisement
Tags :
Advertisement
tlbr_img1 राष्ट्रीय tlbr_img2 ऑडियो tlbr_img3 गैलरी tlbr_img4 वीडियो