scorecardresearch
For the best experience, open
https://m.jansatta.com
on your mobile browser.

'R' का मतलब क्या है?, श्रद्धा कपूर और राहुल मोदी के रिश्ते की चर्चा फिर शुरू, एक्ट्रेस के लॉकेट पर टिकी नजर

Shraddha Kapoor Confirms Relationship! श्रद्धा कपूर (Sharddha Kapoor) अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में आ गई हैं। एक्ट्रेस, राहुल मोदी के साथ रिलेशनशिप को लेकर सुर्खियों में हैं। उनके लॉकेट पर फैंस की नजर टिक गई है।
Written by: एंटरटेनमेंट डेस्‍क | Edited By: Rahul Yadav
नई दिल्ली | March 25, 2024 13:51 IST
 r  का मतलब क्या है   श्रद्धा कपूर और राहुल मोदी के रिश्ते की चर्चा फिर शुरू  एक्ट्रेस के लॉकेट पर टिकी नजर
श्रद्धा कपूर ने फ्लॉन्ट किया 'R' का लॉकेट। (Photos- Shraddha Kapoor/Insta)
Advertisement

बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) फिल्मों के साथ-साथ अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी काफी चर्चा में रहती हैं। उनका नाम लगातार राहुल मोदी के साथ जुड़ता रहा है। वो जामनगर में अनंत अंबानी की प्री-वेडिंग सेरेमनी में वह राहुल के साथ पहुंची थीं। फिर बीते दिनों मीडिया रिपोर्ट्स में कहा गया कि राहुल और श्रद्धा अपने रिश्ते का जल्द ही ऐलान करने वाले हैं। बताया जा रहा है कि दोनों के परिवार को भी ये जोड़ी काफी पसंद है। अफेयर की चर्चा के बीच एक्ट्रेस की नई तस्वीर सामने आई है, जिसमें उनके 'R' का लॉकेट पर लोगों की नजरें टिक गई और लोग सवाल करने लगे।

दरअसल, श्रद्धा कपूर ने रविवार को इंस्टाग्राम पर अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की है। इसमें उन्हें पर्पल कलर के नाइट सूट में देखा जा सकता है। इसमें एक्ट्रेस मस्ती के अंदाज में चेहरे बना रही हैं। उनके पोज को लोग काफी पसंद कर रहे हैं। उनकी प्यारी सी मुस्कान के अलावा गले में लगा लॉकेट लाइमलाइट में आ गया है, जिसने सभी का ध्यान खींच लिया है। श्रद्धा कपूर के गले की चेन के साथ 'R' लिखा है।

Advertisement

लोगों ने किए ऐसे सवाल

श्रद्धा कपूर ने फोटो को शेयर करने के साथ ही लिखा, 'कुछ नहीं वीरो संडे है तो कुछ नहीं कर रही।' इस पर लोग जमकर रिएक्शन दे रहे हैं। एक ने लिखा, 'R का मतलब क्या है। समझ रहा हूं।' दूसरे ने लिखा, 'R का मतलब रिचर्ड है।' तीसरे ने लिखा, 'R का मतलब?' इसी तरह से लोग इस पर खूब प्रतिक्रिया दे रहे हैं। इसके साथ ही कुछ अन्य ने राहुल मोदी के साथ उनका नाम जोड़ रहे हैं। उनकी पर्सनल लाइफ की चर्चा जोरों पर हैं। हालांकि, इस पर एक्ट्रेस की ओर से कोई रिएक्शन सामने नहीं आया है।

कौन हैं राहुल मोदी?

बहरहाल, अगर राहुल मोदी के बारे में बात की जाए तो वो मुंबई में पले-बढ़े हैं। उन्होंने सुभाष घई के व्हिसलिंग वुड्स इंटरनेशनल इंस्टीट्यूट से पढ़ाई की है। राहुल के पिता आमोद एक मशहूर बिजनेसमैन हैं। राहुल डायरेक्शन में किस्मत आजमा रहे हैं। साल 2011 में उन्होंने लव रंजन की फिल्म 'प्यार का पंचनामा' के सेट पर इंटर्नशिप की थी। इसके अलावा वो 'आकाश वाणी' जैसी फिल्मों में असिस्टेंट डायरेक्टर रह चुके हैं।

Advertisement

बहरहाल, अगर श्रद्धा कपूर की फिल्मों की बात की जाए तो वो जल्द ही 'स्त्री 2' में नजर आने वाली हैं। इस हॉरर-कॉमेडी फिल्म को अमर कौशिक द्वारा निर्देशित किया जा रहा है। इसमें पंकज त्रिपाठी और राजकुमार राव भी नजर आने वाले हैं।

Advertisement
Tags :
Advertisement
tlbr_img1 राष्ट्रीय tlbr_img2 ऑडियो tlbr_img3 गैलरी tlbr_img4 वीडियो