scorecardresearch
For the best experience, open
https://m.jansatta.com
on your mobile browser.

बोनी कपूर के दामाद बनने का टेस्ट शिखर पहाड़िया ने किया पास? जान्हवी कपूर के पापा ने की तारीफ- वो किसी का एक्स…

बोनी कपूर ने जान्हवी कपूर के बॉयफ्रेंड शिखर पहाड़िया के साथ अपने रिश्ते के बारे में बात की और शिखर के लिए अपना प्यार जाहिर किया।
Written by: Jyoti Jaiswal
April 01, 2024 14:10 IST
बोनी कपूर के दामाद बनने का टेस्ट शिखर पहाड़िया ने किया पास  जान्हवी कपूर के पापा ने की तारीफ  वो किसी का एक्स…
जान्हवी कपूर, शिखर पहाड़िया, बोनी कपूर (Photo: Varinder Chawala)
Advertisement

अपकमिंग फिल्म 'मैदान' के निर्माता बोनी कपूर ने हाल ही में अपनी बेटी जान्हवी कपूर के कथित बॉयफ्रेंड शिखर पहाड़िया के लिए अपना प्यार जाहिर किया। शिखर के साथ अपने रिश्ते के बारे में बात करते हुए अनुभवी निर्माता ने खुलासा किया कि उन्होंने उस समय भी शिखर से अच्छी दोस्ती बनाए रखी जब जान्हवी और शिखर रोमांटिक रिलेशन में नहीं थे।

ज़ूम के साथ एक इंटरव्यू में, बोनी ने कहा, "मैं शिखर से प्यार करता हूं।" बोनी ने आगे कहा, "वास्तव में, कुछ साल पहले, जान्हवी उससे नहीं मिल रही थी (दोनों का ब्रेकअप हो गया था), लेकिन मैं तब भी उसका दोस्त था।" उन्होंने आगे कहा कि जिस समय अफवाह थी कि कपल एक-दूसरे को डेट नहीं कर रहे, उस वक्त भी बोनी को यकीन था, "शिखर कभी भी एक्स नहीं हो सकता।"

Advertisement

YRKKH: अभीरा को हो जाएगा अरमान से प्यार तब होगी रोहित पोद्दार की दोबारा एंट्री, रूही का क्या होगा?

इस कपल ने सार्वजनिक रूप से अपने रिश्ते की पुष्टि नहीं की है मगर, शिखर को जान्हवी और उनके परिवार के साथ विभिन्न कार्यक्रमों में भाग लेते देखा गया है। शिखर की तारीफ करते हुए बोनी ने कहा कि उसके अंदर पूरे परिवार के साथ मजबूत रिश्ते बनाए रखने की क्षमता है।

बेहद सख्त पापा थे ऋषि कपूर, रूमाल खरीदने के लिए भी रहना पड़ता था भूखा

हाल ही में, बोनी को शिखर के साथ मुंबई एयरपोर्ट के बाहर देखा गया, और जब उन्होंने पापराज़ी के लिए पोज़ दिया, तो उन्होंने सम्मानपूर्वक जान्हवी के प्रेमी के साथ फोटो खिंचवाने से इनकार कर दिया।

Advertisement
Advertisement
Tags :
Advertisement
tlbr_img1 राष्ट्रीय tlbr_img2 ऑडियो tlbr_img3 गैलरी tlbr_img4 वीडियो