scorecardresearch
For the best experience, open
https://m.jansatta.com
on your mobile browser.

'मैं बुरी तरह टूट गया था'; शेफाली शाह के पूर्व पति का तलाक के 24 साल बाद छलका दर्द, बोले- हमारा चैप्टर बंद…

शेफाली शाह के पूर्व पति हर्ष छाया ने हाल ही में दिए इंटरव्यू में 'दिल्ली क्राइम' एक्ट्रेस संग अपने तलाक को लेकर खुलकर बात की है।
Written by: एंटरटेनमेंट डेस्‍क | Edited By: Sneha Patsariya
नई दिल्ली | March 28, 2024 14:24 IST
 मैं बुरी तरह टूट गया था   शेफाली शाह के पूर्व पति का तलाक के 24 साल बाद छलका दर्द  बोले  हमारा चैप्टर बंद…
शेफाली शाह और हर्ष छाया (Source: Instagram/shefalishahofficial/YouTube)
Advertisement

एक्ट्रेस शेफाली शाह फिल्ममेकर विपुल शाह के साथ अपनी हैप्पी मैरिड लाइफ जी रही हैं। उनके दो बच्चे हैं। एक्ट्रेस ने करीब दो दशक पहले विपुल शाह से शादी की थी। उनकी पहली शादी मशहूर टीवी और फिल्म एक्टर हर्ष छाया से हुई थी, लेकिन शादी के 6 सालों के बाद हर्ष और शेफाली अलग हो गए थे।

अब हाल ही में एक्ट्रेस के पूर्व पति हर्ष ने शेफाली शाह संग अपने तलाक पर खुलकर बात की है। उन्होंने अपने तलाक को बेहद दर्दनाक बताया है। इसी के साथ उन्होंने कहा कि उनके लिए अब यह चैप्टर खत्म हो चुका है।

Advertisement

हर्ष छाया का छलका दर्द

दरअसल हर्ष छाया ने हाल ही में सिद्धार्थ कनन से खास बातचीत में शेफाली शाह संग अपने तलाक को लेकर कहा कि "ये बहुत पुरानी कहानी है। इतना समय हो गया है। 20-25 साल बीत गए हैं। यह मेरे लिए एक बंद चैप्टर है। हमारे बीच बात नहीं होती है। हम दोस्त नहीं थे। मुझे उनसे बात करने में कोई दिक्कत नहीं है। इसलिए अगर हम एक-दूसरे से टकराएंगे भी, तो भी मैं असहज नहीं होऊंगा।"

एक्टर ने आगे कहा कि "बहुत दर्द हुआ था। अलगाव पर मुझे हैरानी तो नहीं हुई थी। लगभग आठ महीनों से लगने लगा था कि यह होने वाला है। मैंने बहुत कुछ ऑब्जर्व किया। मैंने इसे दो तरह से देखा, एक प्यार होने वाला पार्ट दूसरा शादी होने वाला और दोनों पार्ट अलग हो चुके थे। कोई इसके बारे में कुछ नहीं कर सका। मुझे लगा कि ऐसी जिंदगी जीने से बेहतर है कि अलग हो जाओ, जहां आपको पता ही न हो कि आपकी शादी किस दिशा में जा रही है।"

Advertisement

शेफाली शाह ने कही थी यह बात

वहीं शेफाली शाह ने पिंकविला को दिए इंटरव्यू में हर्ष संग अपने तलाक को लेकर कहा था कि "मैंने उस रिश्ते को अपनी लाइफ का एक बड़ा हिस्सा समर्पित किया था। मैंने उस रिश्ते में बहुत मेहनत की थी और मेरा मनना है कि शादियां तब तक खुशहाल रहती हैं, जब तक आपको इस बात का अहसास ना हो जाए कि ठीक है यह एक धारणा है। जरूरी नहीं की लाइफ में चीजें इसी तरह से काम करें।" बता दें कि शेफाली और हर्ष ने साल 1994 में शादी की थी, लेकिन 6 साल बाद उनका तलाक हो गया था।

Advertisement
Tags :
Advertisement
tlbr_img1 राष्ट्रीय tlbr_img2 ऑडियो tlbr_img3 गैलरी tlbr_img4 वीडियो