होमताजा खबरराष्ट्रीयमनोरंजन
राज्य | उत्तर प्रदेशउत्तराखंडझारखंडछत्तीसगढ़मध्य प्रदेशमहाराष्ट्रपंजाबनई दिल्लीराजस्थानबिहारहिमाचल प्रदेशहरियाणामणिपुरपश्चिम बंगालत्रिपुरातेलंगानाजम्मू-कश्मीरगुजरातकर्नाटकओडिशाआंध्र प्रदेशतमिलनाडु
वेब स्टोरीवीडियोआस्थालाइफस्टाइलहेल्थटेक्नोलॉजीएजुकेशनपॉडकास्टई-पेपर

'शत्रु मेरे पापा हैं पापा मेरे शत्रु हैं' सोनाक्षी सिन्हा की शादी को लेकर कॉमेडियन ने कसा तंज, बोले- तुमसे ये उम्मीद नहीं थी

सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल की शादी को लेकर जो कयास लगाए जा रहे थे, उनपर पूनम ढिल्लों ने मुहर लगा दी है। उन्होंने बताया है कि कपल की शादी का न्योता उन्हें मिला है।
Written by: एंटरटेनमेंट डेस्‍क | Edited By: Gunjan Sharma
नई दिल्ली | June 14, 2024 10:53 IST
जहीर खान संग शादी पर सोनाक्षी के पिता का बयान (फोटो- इंस्टाग्राम)
Advertisement

इस वक्त सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल की शादी को लेकर खूब चर्चा हो रही है। लोग उनके धर्म अलग होने पर कई तरह के कमेंट कर रहे हैं, वहीं उनके परिवार की ओर से भी जो बयान सामने आ रहे हैं, उन सब पर भी बातें हो रही हैं। हाल ही में शत्रुघ्न सिन्हा का बयान सामने आया है, जिसमें उन्होंने कहा है कि अगर उनकी बेटी की शादी हो रही है तो वह उन्हें आशीर्वाद जरूर देंगे। अब इस बयान को लेकर कॉमेडियन सुनील पाल ने वीडियो शेयर करते हुए सोनाक्षी सिन्हा पर जमकर तंज कसे हैं।

कॉमेडियन ने वीडियो में कहा, "दोस्तों के लिए, औरों के लिए ये ब्रेकिंग न्यूज हो सकती है, लेकिन शत्रुघ्न सिन्हा साहब के लिए ये हार्ट ब्रेकिंग न्यूज है। जिन्होंने जिंदगी भर 'आज मेरे यार की शादी है' गाना गाया, उनकी खुद की बेटी की शादी का उन्हें अता पता लापता है। वाह रे वाह सोना, तुमसे ये उम्मीद नहीं थी कि तुम दुनिया को कहो, शत्रु मेरे पापा हैं पापा मेरे शत्रु हैं। अरे!उन्हें बुलाने का मौका मिलता तो वो जरूर गाते 'आज मेरी सोना की शादी है।' आदमी सड़क का बना दिया।"

Advertisement

इसके अलावा सुनील पाल ने एक और वीडियो शेयर करते हुए सोनाक्षी और उनके पिता का जिक्र करते हुए कटाक्ष किया है। उन्होंने वीडियो में इसी बात का जिक्र किया है कि शत्रुघ्न सिन्हा को खबर ही नहीं है कि सोनाक्षी के पति कौन बनने वाले हैं। इस वीडियो पर लोगों ने तरह-तरह के कमेंट्स किए हैं।

सोनाक्षी की शादी को लेकर इसी बात की चर्चा है कि शायद उनका परिवार इससे खुश नहीं है। पहले उनके भाई ने कहा था कि वो इस मामले से दूर हैं और इसके बारे में कोई टिप्पणी नहीं करना चाहते और शत्रुघ्न सिन्हा ने कहा था कि आजकल के बच्चे किसी से पूछते नहीं, बस बता देते हैं। अब उन्होंने एक और बयान दिया है, जिसके बाद ये साफ हो गया है कि उन्हें शादी के बारे में ज्यादा जानकारी नहीं है।

टाइम्स ऑफ इंडिया के साथ बात करते हुए शत्रुघ्न सिन्हा ने कहा, 'मैं वेडिंग न्यूज पर कंफर्मेशन नहीं दूंगा और न ही इससे इनकार करूंगा। ये समय बताएगा कि आगे क्या होगा। सोनाक्षी को हमेशा मेरा आशीर्वाद है। वो मेरी आंखों का तारा है। वो मेरी इकलौती बेटी है और मेरे बेहद करीब है। सोनाक्षी का पिता होने पर मुझे गर्व महसूस होता है क्योंकि इतने सालों में बतौर एक्ट्रेस उन्होंने खुद को काफी निखारा है। 'लुटेरे' से 'दहाड़' और अब 'हीरामंडी', उन्होंने साबित किया है कि वो बेहतरीन एक्ट्रेस हैं।"

इसके साथ ही उन्होंने कहा, "अगर मेरी बेटी की शादी हो रही है तो मेरा आशीर्वाद उसके साथ है। मैं उसके फैसले और चॉइस को सपोर्ट करूंगा। सोनाक्षी को अपना पार्टनर चुनने का हक है। उसकी शादी पर मुझे ज्यादा सबसे ज्यादा खुशी होगी। मैं उसे ढेर सारी शुभकामनाएं देता हूं। एक ही तो बेटी है मेरी।"

Advertisement
Tags :
Entertainment NewsShatrughan SinhaSonakshi Sinha
विजुअल स्टोरीज
Advertisement
Jansatta.com पर पढ़े ताज़ा एजुकेशन समाचार (Education News), लेटेस्ट हिंदी समाचार (Hindi News), बॉलीवुड, खेल, क्रिकेट, राजनीति, धर्म और शिक्षा से जुड़ी हर ख़बर। समय पर अपडेट और हिंदी ब्रेकिंग न्यूज़ के लिए जनसत्ता की हिंदी समाचार ऐप डाउनलोड करके अपने समाचार अनुभव को बेहतर बनाएं ।
Advertisement