scorecardresearch
For the best experience, open
https://m.jansatta.com
on your mobile browser.

'शार्क टैंक इंडिया' पिचर ने नमिता थापर पर साधा निशाना, विनीता सिंह पर भी किया कटाक्ष

नमिता थापर ने विभूति के ब्रैंड को लेकर जो भी कुछ कहा, अब विभूति ने सोशल मीडिया वीडियो शेयर कर कटाक्ष किया है। विभूति ने 5% इक्विटी के बदले 1.5 करोड़ रुपये मांगे थे।
Written by: एंटरटेनमेंट डेस्‍क | Edited By: गुंजन शर्मा
नई दिल्ली | Updated: February 29, 2024 15:05 IST
 शार्क टैंक इंडिया  पिचर ने नमिता थापर पर साधा निशाना  विनीता सिंह पर भी किया कटाक्ष
शार्क टैंक इंडिया 3 (फोटो- इंस्टाग्राम)
Advertisement

'शार्क टैंक इंडिया' के तीसरे सीजन में आई एक एंटरप्रेन्योर ने सोशल मीडिया पर शो की शार्क नमिता थापर के कमेंट को लेकर लंबा चौड़ा पोस्ट शेयर किया है। विभूति अरोड़ा नाम की एंटरप्रेन्योर ने अपने ब्यूटी ब्रैंड 'हाउस ऑफ ब्यूटी' के लिए पिच किया था। विभूति का ब्रैंड प्लास्टिक सर्जरी के विकल्प के बारे में थे। जिसके लिए नमिता ने कहा था कि वह स्किन केयर और फेस योग मार्केट में टिक नहीं पाएंगी।

शो में विभूति ने कहा था कि वह अन्य ब्रैंड्स को कॉम्पिटिशन के तौर पर नहीं देखतीं। अब उन्होंने सोशल मीडिया पर इसके बारे में खुद के विचार रखते हुए नमिता और विनीता सिंह पर कटाक्ष किया है। विभूति ने शो में नमिता के साथ हुए उनकी बातचीत का क्लिप शेयर किया और उसके बाद अपना वीडियो एड किया है। जिसमें वह नमिता की बातों का जवाब देती नजर आ रही हैं।

Advertisement

वीडियो में विभूति कह रही हैं,"अगर आप एक टीचर को कहोगे नमिता जी कि आपका स्टूडेंट ही आपका कॉम्पिटिशन बन जाएगा तो हम एक दूसरे को एजुकेट कैसे करेंगे? पढ़ाएंगे कैसे? हर बिजनेस कॉम्पिटिशन का नहीं होता, कुछ बिजनेस तालमेल से साथ में बढ़ने के लिए भी होते हैं, ऐसी मेरी सोच है।"

कैप्शन में विभूति ने लिखा,"अब समय आ गया है कि हम अपने सोचने के तरीके और असुरक्षा को बदलें और समाज के विकास की ओर बढ़ें। एक अकेला इंसान अकेले कंपनी तो बना सकता है लेकिन छाप नहीं छोड़ सकता। प्रभाव एक साथ आता है! सुंदरता को देखने के हमारे नजरिए को बदलने के उद्देश्य से मैंने 80 से अधिक फेस योग बनाए हैं जो महिलाओं को उनकी त्वचा संबंधी समस्याओं में प्राकृतिक रूप से मदद करते हैं।"

विभूति ने आगे लिखा, "मैंने एक किताब लिखी, अपने नजरिए को आगे ले जाने के लिए दुनियाभर के टीजर को ट्रेनिंग देने के लिए @faceyogaschool_ लॉन्च किया! और बदले में मुझे नमिता थापर से बस इतना ही मिला कि 'मैंने अपनी कॉम्पिटिशन खुद बनाए हैं', सचमुच?????? विनीता मुझसे कह रही हैं कि मुझे अपना ब्रांड नाम @houseofbeautyindia बदलकर @vishutiarora_ hmmmmm कर लेना चाहिए। अब समय आ गया है कि महिलाएं महिलाओं को सशक्त बनाएं और एक-दूसरे को खतरे की तरह न देखें!"

Advertisement

शार्क टैंक पर, विभूति ने 5% इक्विटी के बदले 1.5 करोड़ रुपये मांगे थे। विनीता ने उनके प्रोडक्ट्स की पैकेजिंग को निराशाजनक बताया था। अमन गुप्ता भी पीछे हट गए क्योंकि वह श्योर नहीं थे।

Advertisement
Tags :
Advertisement
tlbr_img1 राष्ट्रीय tlbr_img2 ऑडियो tlbr_img3 गैलरी tlbr_img4 वीडियो