scorecardresearch
For the best experience, open
https://m.jansatta.com
on your mobile browser.

Shaitaan OTT Release: थिएटर के बाद ओटीटी पर दहशत फैलाने आ रहे हैं आर माधवन, कब और कहां देखें फिल्म 'शैतान'?

अजय देवगन और आर.माधवन की फिल्म 'शैतान' जल्द ही ओटीटी पर रिलीज होने जा रही है।
Written by: एंटरटेनमेंट डेस्‍क | Edited By: Sneha Patsariya
नई दिल्ली | March 31, 2024 20:11 IST
shaitaan ott release  थिएटर के बाद ओटीटी पर दहशत फैलाने आ रहे हैं आर माधवन  कब और कहां देखें फिल्म  शैतान
फिल्म शैतान (image: imdb)
Advertisement

बॉलीवुड एक्टर अजय देवगन और आर. माधवन स्टारर फिल्म 'शैतान' इन दिनों सिनेमाघरों में छाई हुई है। फिल्म को खूब पसंद किया जा रहा है। ऑडियंस की तरफ से इस सुपरनेचुरल थ्रिलर को पॉजिटिव रिस्पॉन्स मिला है। फिल्म की कहानी के साथ -साथ इसके किरदारों की भी खूब सराहना हुई।

फिल्म 8 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी, जो इस साल की अब तक की सबसे बड़ी हिट में शुमार है। बॉक्स ऑफिस पर इसने बेहतरीन परफॉर्म किय है, और 137 करोड़ की कमाई अब तक कर ली है। इस बीच अब शैतान की ओटीटी रिलीज को लेकर सुर्खियां तेज हो गई हैं। थिएटर में शानदार प्रदर्शन के बाद 'शैतान' अब ओटीटी पर खौफ मचाने को तैयार है। चलिए आपको बताते है कि 'शैतान' को कब और किस ओटीटी प्लेटफार्म पर देखा जा सकेगा।

Advertisement

'शैतान' ओटीटी रिलीज

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, थिएटर रिलीज के लगभग दो महीने बाद कोई फिल्म ओटीटी प्लेटफार्मों पर आती हैं। इसका मतलब है कि 'शैतान' मई में डिजिटल रूप से रिलीज़ हो सकती है। कहा जा रहा है कि फिल्म के डिजिटल राइट्स नेटफ्लिक्स के पास हैं और ये 3 मई को नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी लेकिन अभी इसकी आधिकारिक घोषणा होना बाकी है।

फिल्म का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन

बॉक्स ऑफिस कलेक्शन की बात करें तो फिल्म भारत समेत दुनिया भर में अच्छा कलेक्शन कर रही है। पोर्ट्स की मानें तो 'शैतान' जल्द ही दुनिया भर में 200 करोड़ रुपये की कमाई का आंकड़ा पार कर लेगी। फिल्‍म ने 23 दिनों में देश में कुल 137.00 करोड़ रुपये का नेट कलेक्‍शन कर लिया है। 65 करोड़ रुपये के बजट में बनी इस सुपरनैचुरल-हॉरर-थ्र‍िलर ने वर्ल्‍डवाइड करीब 195 करोड़ रुपये का ग्रॉस कलेक्‍शन किया है।

Advertisement

फिलहाल 'शैतान' साल 2024 की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्मों में शुमार हो गई है। यह पहली ऐसी हॉरर फिल्‍म है, जिसने इतनी कमाई की है। फिल्‍म में अजय देवगन और आर माधवन के अलावा ज्‍योतिका और जानकी बोडीवाला हैं। फिल्‍म का डायरेक्‍शन विकास बहल ने किया है। इस फिल्म को गुजराती फिल्म 'वश' का हिंदी रीमेक कहा जा रहा है।

Advertisement
Tags :
Advertisement
tlbr_img1 राष्ट्रीय tlbr_img2 ऑडियो tlbr_img3 गैलरी tlbr_img4 वीडियो