scorecardresearch
For the best experience, open
https://m.jansatta.com
on your mobile browser.

शाहरुख खान ने हाथ जोड़कर मांगी सुरेश रैना और आकाश चोपड़ा से माफी, KKR की जीत की खुशी में कर बैठे थे ये गलती

शाहरुख खान की टीम केकेआर फाइनल में पहुंच गई है, 21 मई को कोलकाता नाइट राइडर्स का मुकाबला सनराइजर्स हैदराबाद से था, जिसमें किंग खान की टीम ने जीत हासिल की।
Written by: Jyoti Jaiswal
May 22, 2024 11:48 IST
शाहरुख खान ने हाथ जोड़कर मांगी सुरेश रैना और आकाश चोपड़ा से माफी  kkr की जीत की खुशी में कर बैठे थे ये गलती
शाहरुख खान ने हाथ जोड़कर मांगी आकाश चोपड़ा और सुरेश रैना से माफी (Photo: AP)
Advertisement

इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) में शाहरुख खान की टीम, कोलकाता नाइटराइडर्स ने बेहतरीन खेल के साथ फाइनल में पहुंच गई है। केकेआर ने सनराइजर्स हैदराबाद को एकतरफ़ा मुकाबले में हराकर फाइनल में पहुंचने वाली पहली टीम बन गई है। हर मैच की तरह इस बार भी केकेआर के मालिक, शाहरुख खान ने अपनी टीम का हौसला बढ़ाया और फाइनल के बाद उन्होंने कुछ ऐसा किया कि उन्हें आकाश चोपड़ा और सुरेश रैना से माफी मांगनी पड़ गई, हालांकि आकाश चोपड़ा ने कहा कि आपने मेरा दिन बना दिया है।

कोलकाता नाइटराइडर्स ने लगातार शानदार खेल दिखाते हुए आईपीएल 2024 के फाइनल में अपनी जगह बना ली है। केकेआर शुरू से ही लीग स्टेज में टॉप पर रहकर प्लेऑफ में पहुँचे और क्वालीफायर में भी शानदार प्रदर्शन किया। केकेआर टीम ने हैदराबाद को 159 रन पर रोकने के बाद, महज 13.4 ओवरों में 2 विकेटों को खोकर जीत हासिल की। इस दौरान कप्तान श्रेयस अय्यर और वेंकटेश अय्यर ने अर्धशतकीय पारी खेलकर टीम की जीत सुनिश्चित की। मैच जीतने से किंग खान बेहद खुश थे और इसी खुशी में वो सभी का अभिवादन करते हुए आगे बढ़ रहे थे, उन्होंने ध्यान नहीं दिया और लाइव कमेंट्री कर रहे आकाश चोपड़ा, सुरेश रैना के फ्रेम में आ गए। शाहरुख खान को जब एहसास हुआ कि वो उनके फ्रेम में आ गए तो उन्होंने तुरंत माफी मांगी, और आकाश और सुरेश को गले लगाया।

Advertisement

जब एक बार में कई सिगरेट पी जाते थे शाहरुख खान, 'कोयला' के को-एक्टर बोले- 'इतना स्मोकिंग करने वाला आदमी…'

यहां देखिए वीडियो

रवीन्द्रनाथ टैगोर के परिवार से ताल्लुक रखती थीं मीना कुमारी, ब्राह्मण नानी-क्रिश्चियन मां फिर मुस्लिम कैसे बनीं ट्रैजेडी क्वीन?

बॉलीवुड के किंग शाहरुख खान के इस व्यवहार से आकाश चोपड़ा बहुत खुश हुए, उन्होंने कहा कि शाहरुख खान आपने हमारा दिन बना दिया, आप हमारे शो के बीच नहीं आए बल्कि आप हमारे शो स्टॉपर हैं।

Advertisement

Advertisement
Advertisement
Tags :
Advertisement
Jansatta.com पर पढ़े ताज़ा एजुकेशन समाचार (Education News), लेटेस्ट हिंदी समाचार (Hindi News), बॉलीवुड, खेल, क्रिकेट, राजनीति, धर्म और शिक्षा से जुड़ी हर ख़बर। समय पर अपडेट और हिंदी ब्रेकिंग न्यूज़ के लिए जनसत्ता की हिंदी समाचार ऐप डाउनलोड करके अपने समाचार अनुभव को बेहतर बनाएं ।
×
tlbr_img1 Shorts tlbr_img2 टी20 tlbr_img3 LIVE TV tlbr_img4 फ़ोटो tlbr_img5 वीडियो