scorecardresearch
For the best experience, open
https://m.jansatta.com
on your mobile browser.

Shah Rukh Khan Hospitalized: शाहरुख खान अस्पताल में भर्ती, डिहाइड्रेशन की वजह से बिगड़ी तबीयत

Shah Rukh Khan Hospitalized: बॉलीवुड के किंग खान शाहरुख खान की तबीयत बिगड़ गई है. अहमदाबाद के एक अस्पताल में एक्टर को भर्ती करवाया गया है.
Written by: एंटरटेनमेंट डेस्‍क | Edited By: Sneha Patsariya
नई दिल्ली | Updated: May 22, 2024 19:44 IST
shah rukh khan hospitalized  शाहरुख खान अस्पताल में भर्ती  डिहाइड्रेशन की वजह से बिगड़ी तबीयत
शाहरुख खान। फोटो- (pathan movie still video)।
Advertisement

बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान को लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही हैं, जो उनके फैंस की चिंता बढ़ा सकती है। किंग खान की तबीयत अचानक खराब हो गई है। उन्हें अस्पताल में भर्ती होना पड़ा है। एक्टर कल अहमदाबाद में IPL का पहला प्ले ऑफ देखने पहुंचे थे, इस दौरान डिहाइड्रेशन की वजह से वह बीमार हो गए, जिसके बाद आनन-फानन में उन्हें अहमदाबाद के केडी हॉस्पिटल में एडमिट करवाया गया। शाहरुख के एडमिट होने के बाद पुलिस ने केडी अस्पताल की सुरक्षा बढ़ा दी। हालांकि बाद में किंग खान को डिस्चार्ज कर दिया गया।

शाहरुख खान मंगलवार को अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में हुए इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) मुकाबले को देखने पहुंचे थे। इस मुकाबले में शाहरुख की टीम कोलकाता नाइट राइडर्स ने सनराइजर्स हैदराबाद को हराकर फाइनल में जगह पक्की कर ली है। मैच खत्म होने के बाद देर रात वो अपनी टीम के साथ अहमदाबाद के एक होटल पहुंचे थे। जहां उनका टीम के साथ भव्य स्वागत भी किया गया था।

Advertisement

शाहरुख खान की तबीयत 22 मई को बिगड़ी। दोपहर में उन्हें अस्पताल में एडमिट किया गया। वहां प्राइमरी ट्रीटमेंट देने के बाद शाहरुख को अस्पताल से छुट्टी मिल गई। अब उनकी तबीयत पहले से बेहतर बताई जा रही है। बता दें कि शाहरुख खान के साथ सुहाना खान, अबराम खान, अनन्या पांडे और शनाया कपूर भी अहमदाबाद पहुंचे थे।

एक्टर ने बेटे अबराम और बेटी सुहाना के साथ पूरे मैदान का चक्कर लगाया था और दिल से सभी फैंस का आभार भी जताया था। मैच जीतने की खुशी में उन्होंने मैदान में उतरकर अपना सिग्नेचर पोज भी दिया था, जिसकी तस्वीरें और वीडियो खूब वायरल हुई थी। किंग खान की टीम आईपीएल की अपनी तीसरी ट्रॉफी जीतने से महज़ एक कदम दूर है।

Advertisement

वहीं एक्टर के वर्कफ्रंट की बात करें तो शाहरुख को आखिरी बार फिल्म 'डंकी' में देखा गया था। अब वे फिल्म 'किंग' में दिखेंगे। इस फिल्म में उनके साथ उनकी बेटी सुहाना खान भी नजर आएंगी । वहीं एक्टर के लिए साल 2023 काफी अच्छा साबित हुआ था। किंग खान ने लंबे समय बाद 'पठान' के जरिए पर्दे पर दमदार वापसी की थी। किंग खान 'पठान' के अलावा 'जवान' में भी नजर आए थे।

Advertisement
Tags :
Advertisement
Jansatta.com पर पढ़े ताज़ा एजुकेशन समाचार (Education News), लेटेस्ट हिंदी समाचार (Hindi News), बॉलीवुड, खेल, क्रिकेट, राजनीति, धर्म और शिक्षा से जुड़ी हर ख़बर। समय पर अपडेट और हिंदी ब्रेकिंग न्यूज़ के लिए जनसत्ता की हिंदी समाचार ऐप डाउनलोड करके अपने समाचार अनुभव को बेहतर बनाएं ।
×
tlbr_img1 Shorts tlbr_img2 टी20 tlbr_img3 LIVE TV tlbr_img4 फ़ोटो tlbr_img5 वीडियो