scorecardresearch
For the best experience, open
https://m.jansatta.com
on your mobile browser.

बेटी के लिए शाहिद कपूर ने छोड़ी सिगरेट, बोले- जब मैं स्मोक कर रहा था तो…

शाहिद कपूर ने कहा कि वह अपनी बेटी से छिपकर सिगरेट पिया करते थे। एक दिन उन्हें एहसास हुआ कि वह कब तक ऐसा करेंगे। उसी दिन उन्होंने तय कर लिया कि अब वह कभी स्मोकिंग नहीं करेंगे।
Written by: Gunjan Sharma | Edited By: गुंजन शर्मा
नई दिल्ली | February 23, 2024 18:50 IST
बेटी के लिए शाहिद कपूर ने छोड़ी सिगरेट  बोले  जब मैं स्मोक कर रहा था तो…
शाहिद कपूर ने छोड़ी सिगरेट (फोटो-इंस्टाग्राम/Shahid kapoor)
Advertisement

शाहिद कपूर इस वक्त अपनी फिल्म 'तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया' को लेकर चर्चा में हैं। हाल ही में शाहिद नेहा धूपिया के शो 'नो फिल्टर नेहा' के पहले एपिसोड में बतौर गेस्ट पहुंचे। इस दौरान एक्टर ने कई मुद्दों पर बात की और खुलासे भी किए। इतना ही नहीं शाहिद ने अपनी सिगरेट पीने की आदत और स्मोकिंग छोड़ने के बारे में भी बताया।

शाहिद ने कहा,"मैं स्मोकिंग किया करता था। मैं अपनी बेटी मीशा से छिपकर सिगरेट पीता था। ये कारण है कि मैंने इसे छोड़ दिया। एक दिन जब में छिपकर सिगरेट पी रहा था, तो मैंने खुद से कहा कि मैं ये हमेशा नहीं कर सकता। और वो दिन था जब मैंने सिगरेट छोड़ने का तय किया।" नेहा का शो जियो टीवी और जियो टीवी प्लस पर स्ट्रीम हो रहा है।

Advertisement

शाहिद कपूर हर बात को लेकर काफी वोकल रहते हैं। हाल ही में वो और करीना रेड कार्पेट पर आमने सामने हुए थे। इस दौरान करीना ने उन्हें इग्नोर किया था। लोग इसे ऑकवर्ड मोमेंट बता रहे थे। अब मीडिया के साथ बात करते हुए शाहिद ने इसपर भी मजेदार रिएक्शन दिया है। उन्होंने कहा, "ये कैसे तय होता है कि दो लोग ऑकवर्ड हैं।” अजीब सा मुंह बनाते हुए शाहिद ने पूछा,”क्या ऐसे देख रहे थे हम एक दूसरे को? तुम थे वहां पर? क्या ऑकवर्ड लगा? जवाब दूं?"

"अगर मैं और करीना साथ में फोटो लेते तो लोग सिर्फ उसके बारे में ही लिखते रहते और उसके बारे में ही बातें करते रहते। हम वहां पर ‘उड़ता पंजाब’ की टीम के तौर पर आए थे और मैं चाहता था उसका सही रिप्रेजेंटेशन हो। इसके लिए हमने सुनिश्चित किया कि हम इस तरह से खड़े हों कि ऐसे फोटोग्राफ न आएं जो वो लोग खींचना चाहते हैं। जो कॉन्ट्रोवर्शियल हो और वो कुछ और ही मतलब निकाला जाए। हम सही रहना चाहते थे जिससे हमारी फिल्म की सही रीप्रेसेंटेशन हो सके।"

Advertisement

शाहिद कपूर के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह TBMAUJ के बाद जल्द ही फिल्म 'देवा' में नजर आने वाले हैं। इस फिल्म में उनके साथ पूजा हेगड़े, पावेल गुलाटी और कुबरा सेत नजर आएंगे। रिपोर्ट्स के मुताबिक फिल्म में शाहिद पुलिस ऑफिसर का किरदार निभाने वाले हैं।

Advertisement
Tags :
Advertisement
tlbr_img1 राष्ट्रीय tlbr_img2 ऑडियो tlbr_img3 गैलरी tlbr_img4 वीडियो