scorecardresearch
For the best experience, open
https://m.jansatta.com
on your mobile browser.

IPL 2024: शाहरुख खान को लेकर मचा बवाल, मैच के दौरान सरेआम स्मोकिंग करते दिखे एक्टर! वीडियो वायरल

Shah Rukh Khan Smoking video viral: शाहरुख खान का सोशल मीडिया पर आईपीएल मैचे के दौरान का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे लेकर कहा जा रहा है कि वो स्मोकिंग कर रहे हैं। इसके सामने आते ही बवाल मचा हुआ है।
Written by: एंटरटेनमेंट डेस्‍क | Edited By: Rahul Yadav
नई दिल्ली | March 24, 2024 13:59 IST
ipl 2024  शाहरुख खान को लेकर मचा बवाल  मैच के दौरान सरेआम स्मोकिंग करते दिखे एक्टर  वीडियो वायरल
शाहरुख खान का वीडियो वायरल। (Photo- Shah Rukh khan/Insta)
Advertisement

किंग खान शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) अक्सर अपनी फिल्मों को लेकर चर्चा में रहते हैं। ऐसे में अब वो इन दिनों किसी फिल्म नहीं बल्कि आईपीएल मैच की वजह से सुर्खियों में हैं। इसी बीच वो केकेआर और हैदराबाद (KKR vs SRH) के लिए मैच के लिए स्टेडियम में पहुंचे। इस दौरान का अब उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है, जिसे लेकर नेटिजन्स दावा कर रहे हैं कि वो स्मोकिंग कर रहे हैं। हालांकि, इसमें साफ नहीं हो रहा है कि सच में स्मोक कर रहे हैं या नहीं। जनसत्ता इस दावे की पुष्टि नहीं करता है।

सोशल मीडिया पर सामने आई क्लिप में देखा जा सकता है कि शाहरुख खान वीआईपी बॉक्स से मैच देख रहे है। इसी बीच एक्टर के हाथ में कुछ होता है, जो साफ दिखाई नहीं देता है। सोशल मीडिया यूजर्स इसे लेकर कह रहे हैं कि वो सिगरेट पी रहे हैं। शाहरुख खान को यूं कथित स्मोकिंग करते देख क्रिकेट फैंस ने कई रिएक्शन दिए। किंग खान के इस वीडियो को एक्स पर शेयर किया गया है। इस पर लोगों के मिले-जुले रिएक्शन देखने के लिए मिले हैं। फैंस एक्टर को सपोर्ट कर रहे हैं तो कुछ उनकी आलोचना कर रहे हैं।

Advertisement

शाहरुख पर लगा था बैन

क्रिकेट स्टेडियम से जुड़ा शाहरुख खान का ये कोई पहला विवाद नहीं है। इसके पहले उन पर मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में बैन लगा दिया गया था। ये मामला कुछ ऐसा था कि उन्होंने ग्राउंड स्टाफ के साथ बहसबाजी की थी। इसकी वजह से उन पर पांच साल तक बैन लगा दिया गया था।

ऐसे में अब ईडन गार्डन्स से वायरल वीडियो को लेकर कहा जा रहा है कि स्मोकिंग की घटना पर बंगाल क्रिकेट एसोसिएशन को एक्शन लेना चाहिए। हालांकि, अब तक इस पर किंग खान की ओर से कोई रिएक्शन सामने नहीं आया है। वहीं, अगर स्मोकिंग वाला मामला सच साबित होता है तो देखना होगा कि बंगाल क्रिकेट एसोसिएशन की ओर से इस पर क्या एक्शन लिया जाता है।

बहरहाल, अगर शाहरुख खान के वर्कफ्रंट की बात की जाए तो पिछले साल 2023 में उन्होंने बॉक्स ऑफिस पर राज किया है। उनकी तीन फिल्में 'पठान', 'जवान' और 'डंकी' रिलीज की गई थीं। उनकी तीनों फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई की। अब फैंस की नजरें किंग खान की अपकमिंग फिल्मों पर है।

Advertisement

Advertisement
Advertisement
Tags :
Advertisement
tlbr_img1 राष्ट्रीय tlbr_img2 ऑडियो tlbr_img3 गैलरी tlbr_img4 वीडियो