होमताजा खबरराष्ट्रीयमनोरंजन
राज्य | उत्तर प्रदेशउत्तराखंडझारखंडछत्तीसगढ़मध्य प्रदेशमहाराष्ट्रपंजाबनई दिल्लीराजस्थानबिहारहिमाचल प्रदेशहरियाणामणिपुरपश्चिम बंगालत्रिपुरातेलंगानाजम्मू-कश्मीरगुजरातकर्नाटकओडिशाआंध्र प्रदेशतमिलनाडु
वेब स्टोरीवीडियोआस्थालाइफस्टाइलहेल्थटेक्नोलॉजीएजुकेशनपॉडकास्टई-पेपर

'पठान' और 'जवान' के बाद शाहरुख खान 'किंग' बनकर बॉक्स ऑफिस पर करेंगे राज, गलती से लीक हो गई स्क्रिप्ट

शाहरुख खान जल्द ही अपनी बेटी के साथ फिल्म 'किंग' में नजर आने वाले हैं। फिल्म का टाइटल और स्क्रिप्ट एक गलती से लीक हो गई।
Written by: Jyoti Jaiswal
May 29, 2024 16:19 IST
KING बनकर बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाएंगे शाहरुख खान
Advertisement

बॉलीवुड के किंग शाहरुख खान ने साल 2023 को पूरी तरह से अपने नाम कर लिया था। एक्टर की तीन फिल्में रिलीज हुईं जिसमें से दो तो ब्लॉकबस्टर हुईं वहीं तीसरे में उनके काम की खूब तारीफ हुई। हम बात कर रहे हैं पठान, जवान और डंकी की। इन तीनों फिल्मों की सफलता के बाद अब लोगों की नजर एक्टर की नई फिल्म की है। लेकिन लगता है फैंस को गुड न्यूज जल्द मिलने वाली है, क्योंकि शाहरुख खान के एक वायरल वीडियो में किंग की स्क्रिप्ट लीक हो गई।

शाहरुख खान ने अभी तक अपनी अगली फ़िल्म के लिए कोई ऑफिशियल अनाउंसमेंट तो नहीं की लेकिन इस बात की चर्चा लंबे समय से हो रही थी कि वह जल्द ही अपनी नई फ़िल्म पर काम शुरू करेंगे। आईपीएल 2024 में भी एक मैच के दौरान, शाहरुख खान ने खुलासा किया था कि वह सीज़न खत्म होने के बाद जून-जुलाई में अपनी अगली फ़िल्म की शूटिंग शुरू करेंगे। अब, शाहरुख खान के एक वायरल वीडियो से ये पुष्टि हो गई है कि शाहरुख अब फिल्म किंग में नजर आएंगे। इस टाइटल की पहले से चर्चा थी और खबर थी कि सुहाना खान भी इसमें शाहरुख खान के साथ नजर आएंगी और अब वायरल वीडियो ने इस खबर की पुष्टि कर दी है। दरअसल शाहरुख खान ने यह वीडियो संतोष सिवन को कान्स 2024 में पुरस्कार जीतने पर बधाई देते हुए बनाया था, लेकिन फैंस ने टेबल पर रखी हुई स्क्रिप्ट देख ली जिसमें किंग लिखा हुआ था। कुछ लोग जहां इसे गलती से लीक बता रहे हैं तो कई लोगों का कहना है कि किंग खान ने जानबूझकर फैंस के लिए ये किया था।

Advertisement

रिपोर्ट्स के मुताबिक सुहाना खान शाहरुख खान की किंग का हिस्सा बनने वाली हैं। इस फिल्म में शाहरुख खान डॉन के रूप में वापसी करेंगे और उनका किरदार ग्रे शेड में होगा। उम्मीद की जा रही है कि एक्शन से भरपूर ये फिल्म भी बॉक्स ऑफिस पर नए रिकॉर्ड कायम करेगी।

Advertisement
Advertisement
Tags :
Entertainment Newsshah rukh khan
विजुअल स्टोरीज
Advertisement
Jansatta.com पर पढ़े ताज़ा एजुकेशन समाचार (Education News), लेटेस्ट हिंदी समाचार (Hindi News), बॉलीवुड, खेल, क्रिकेट, राजनीति, धर्म और शिक्षा से जुड़ी हर ख़बर। समय पर अपडेट और हिंदी ब्रेकिंग न्यूज़ के लिए जनसत्ता की हिंदी समाचार ऐप डाउनलोड करके अपने समाचार अनुभव को बेहतर बनाएं ।
Advertisement