scorecardresearch
For the best experience, open
https://m.jansatta.com
on your mobile browser.

सुहाना, अनन्या और शनाया को अपना लकी चार्म मानते हैं शाहरुख खान, KKR की IPL जीत के बाद किंग खान ने कही थी ये बात

अनन्या पांडे का कहना है कि केकेआर की पहली आईपीएल जीत के बाद शाहरुख खान ने उन्हें, सुहाना खान और शनाया कपूर को अपना 'लकी चार्म' कहा था। अनन्या पांडे ने कहा कि उनकी, सुहाना खान और शनाया कपूर की दोस्ती उनकी मां की देन है।
Written by: एंटरटेनमेंट डेस्‍क | Edited By: Jyoti Jaiswal
March 28, 2024 17:19 IST
सुहाना  अनन्या और शनाया को अपना लकी चार्म मानते हैं शाहरुख खान  kkr की ipl जीत के बाद किंग खान ने कही थी ये बात
शाहरुख खान, अनन्या पांडे, सुहाना खान, शनाया कपूर (Photo: Instagram/Fan page)
Advertisement

अनन्या पांडे की शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान के साथ बचपन से ही गहरी दोस्ती रही है। इसलिए अनन्या शाहरुख को हिंदी सिनेमा के स्टार के रूप में बाद में जानती हैं एक दोस्त के पापा के रूप में पहले जानती हैं जो अपनी बेटी और उसके दोस्तों को खूब लाड़ प्यार करते हैं। हाल ही में एक इंटरव्यू में, जब अनन्या से 'बॉलीवुड के बादशाह' के घर पर प्ले डेट्स पर जाने के बारे में पूछा गया, तो अनन्या ने कहा कि शाहरुख ने उन्हें कभी ऐसा महसूस नहीं कराया कि वह एक स्टार हैं। उनमें यह अद्भुत गुण है।

नो फिल्टर नेहा को दिए इंटरव्यू में अनन्या ने उस समय को याद किया जब कोलकाता नाइट राइडर्स ने अपना पहला आईपीएल टूर्नामेंट जीता था और तब शाहरुख ने उन्हें, सुहाना, शनाया को अपना लकी चार्म कहा था।

Advertisement

YRKKH: OG रूही बिड़ला उर्फ प्रतीक्षा होनमुखे ने शो से निकाले जाने पर तोड़ी चुप्पी- मैंने अपना 110% दिया लेकिन…

शनाया की मां महीप कपूर और अनन्या की मां भावना पांडे रियलिटी सीरीज फैबुलस लाइव्स ऑफ बॉलीवुड वाइव्स में अभिनय करती हैं। सुहाना की मां गौरी भी उनके फ्रेंड ग्रुप की मेंबर हैं। वे तीनों कॉफ़ी विद करण के एक एपिसोड में दिखाई दिए थे और कई दशकों से चली आ रही अपनी दोस्ती के बारे में बात की थी।

सुहाना ने 2023 में जोया अख्तर की द आर्चीज़ से अपनी शुरुआत की। शनाया मोहनलाल की वृषभा से डेब्यू कर रही हैं। यह पूछे जाने पर कि क्या वे तीनों अभिनय के बारे में चर्चा करती हैं, अनन्या ने कहा कि जब वे छोटी थीं तो वे फिल्मों के बारे में बहुत बात करती थीं लेकिन चूंकि अब यह उनका पेशा है, इसलिए वे इस पर ज्यादा चर्चा नहीं करती हैं। उन्होंने कहा, "अब हम अभिनय के बारे में बहुत कम बात करते हैं क्योंकि हम तीनों एक्टर्स हैं।" उन्होंने आगे कहा कि अगर कभी ऐसी कोई फिल्म आए जिसमें उन तीनों को एक साथ कास्ट किया गया हो, तो वह चाहेंगी कि उसका नाम चार्लीज एंजल्स रखा जाए।

Advertisement

Advertisement
Tags :
Advertisement
tlbr_img1 राष्ट्रीय tlbr_img2 ऑडियो tlbr_img3 गैलरी tlbr_img4 वीडियो