scorecardresearch
For the best experience, open
https://m.jansatta.com
on your mobile browser.

एक्टिंग के बाद राजनीति में एंट्री करना चाहती हैं सारा अली खान? एक्ट्रेस ने खुद किया खुलासा, पहले भी दिखा चुकीं ऐसी दिलचस्पी

Sara Ali khan Joins Politics: बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान (Sara Ali Khan) की राजनीति में एंट्री को लेकर चर्चा जोरों पर शुरू हो गई हैं। ऐसे में इस पर उनका रिएक्शन वायरल हो रहा है। चलिए बताते हैं सारा ने क्या कुछ कहा।
Written by: एंटरटेनमेंट डेस्‍क | Edited By: Rahul Yadav
नई दिल्ली | March 27, 2024 11:53 IST
एक्टिंग के बाद राजनीति में एंट्री करना चाहती हैं सारा अली खान  एक्ट्रेस ने खुद किया खुलासा  पहले भी दिखा चुकीं ऐसी दिलचस्पी
राजनीति में एंट्री को लेकर क्या बोलीं सारा अली खान? (Photos- Sara Ali khan/Insta)
Advertisement

सारा अली खान (Sara Ali Khan) इन दिनों लगातार अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट्स में बिजी हैं। हाल ही में ओटीटी प्लेटफॉर्म पर उनकी दो मोस्ट अवेटेड फिल्में 'मर्डर मुबारक' (Murder Mubarak) और 'ऐ वतन मेरे वतन' (Ae Watan Mere Watan) रिलीज हो चुकी हैं। इसे दर्शकों से अच्छा खासा रिस्पांस मिल रहा है। 'मर्डर मुबारक' उनकी पहली सस्पेंस थ्रिलर थी। इसके साथ ही 'ऐ वतन मेरे वतन' में उन्होंने उषा मेहता का रोल प्ले किया, जिसे लोगों से खूब प्यार मिला और उनकी एक्टिंग ने सभी का दिल जीत लिया। इसी बीच अब उनकी राजनीति में एंट्री की चर्चा शुरू हो गई है। इस पर एक्ट्रेस का रिएक्शन भी सामने आया है।

दरअसल, कंगना रनौत के मंडी से लोकसभा चुनाव लड़ने के ऐलान के बाद सारा अली खान का पुराना वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने लगा था। इसमें उन्होंने राजनीति में जाने की दिलचस्पी दिखाई थी। ऐसे में 'मर्डर मुबारक' के प्रमोशन के दौरान सारा ने कॉमेडियन अनुभव सिंह बस्सी से बात की थी। इस बातचीत के दौरान उनसे राजनीति में एंट्री को लेकर सवाल किया गया था कि आगे चलकर सारा राजनीति में शामिल होना चाहती हैं? तो इस पर उनकी ओर से हां में जवाब दिया गया। उन्होंने कहा कि हां वो जा सकती हैं।

Advertisement

पहले भी जता चुकीं राजनीति में एंट्री की इच्छा

आपको बता दें कि ये कोई पहली बार नहीं है कि सारा अली खान ने राजनीति में जाने की इच्छा जताई हो। 2019 में उन्होंने एचटी कैफे के साथ बातचीत में कहा था कि उन्होंने इतिहास और राजनीति विज्ञान में पढ़ाई की है। इसलिए, वो बाद में राजनीति में करियर बनाना चाहती हैं। हालांकि, उन्होंने ये भी कहा था कि ये उनका कोई बैकअप प्लान नहीं है। वो नहीं जा रही हैं। अगर लोग उन्हें बॉलीवुड में रहने का मौका देंगे तो वो यहीं रहेंगी।

इस फिल्म में नजर आएंगी सारा अली खान

'मर्डर मुबारक' और 'ऐ वतन मेरे वतन' के बाद सारा अली खान की अपकमिंग फिल्मों की बात की जाए तो वो 'मेट्रो…इन दिनों' में नजर आने वाली हैं। इसमें वो अनुपम खेर, पंकज त्रिपाठी, अली फजल, फातिमा सना शेख, आदित्य रॉय कपूर और अन्य स्टार्स के साथ स्क्रीन शेयर करते हुए नजर आने वाली हैं। यह फिल्म 13 सितंबर, 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी आपको बता दें कि 'मेट्रो…इन दिनों' 2007 की बहुचर्चित फिल्म 'लाइफ इन ए…मेट्रो' की अगली कड़ी है।

Advertisement

Advertisement
Tags :
Advertisement
tlbr_img1 राष्ट्रीय tlbr_img2 ऑडियो tlbr_img3 गैलरी tlbr_img4 वीडियो