scorecardresearch
For the best experience, open
https://m.jansatta.com
on your mobile browser.

गरीबों को खाना बांटती दिखीं सारा अली खान, अचानक पैपराजी पर भड़कीं एक्ट्रेस, बोलीं- 'प्लीज मत करो…'

Sara Ali Khan Blast over Paparazzi: सारा अली खान का एक वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है, जिसमें देखने के लिए मिल रहा है कि एक्ट्रेस पैपराजी पर भड़कते हुए नजर आ रही हैं। चलिए बताते हैं आखिर मामला क्या है।
Written by: एंटरटेनमेंट डेस्‍क | Edited By: Rahul Yadav
नई दिल्ली | March 31, 2024 09:35 IST
गरीबों को खाना बांटती दिखीं सारा अली खान  अचानक पैपराजी पर भड़कीं एक्ट्रेस  बोलीं   प्लीज मत करो…
सारा अली खान का वीडियो वायरल। (Photos- Sara Ali Khan/Insta)
Advertisement

सारा अली खान (Sara Ali Khan) ना केवल अपनी एक्टिंग बल्कि संस्कारों को लेकर भी काफी चर्चा में रहती हैं। वो अपनी संस्कृति और सभ्यता का काफी सम्मान करती हैं। वो शुरू से ही लोगों का आदर करने और सभी धर्मों के सम्मान के लिए भी जानी जाती हैं। वो कभी भी मंदिर, मस्जिद और गुरुद्वारे में जाने से हिचकिचाती नहीं हैं फिर लोग चाहे जितना उन्हें ट्रोल कर लें। ऐसे में अब हाल ही में उन्हें रमजान के बीच शनि मंदिर के बाहर स्पॉट किया गया। इस दौरान उन्हें जरूरतमंदों की मदद करते हुए देखा गया। इसे देखकर फैंस काफी गदगद हो गए लेकिन, इसी बीच एक्ट्रेस को पैपराजी पर भड़कते हुए भी देखा गया। चलिए बताते हैं मामला क्या है।

सोशल मीडिया पर सामने आए वीडियो में देखने के लिए मिल रहा है कि सारा अली खान कैजुअल कपड़ों में नजर आ रही हैं। वो शनि मंदिर के बाहर बैठे गरीबों और जरूरतमंदों को खाना और मिठाइयों का पैकेट बांट रही हैं। अब इस दौरान पैपराजी उन्हें कैमरे में कैद करने लगे तो वो बुरी तरह उन पर भड़क गईं। उन्होंने फौरन इसे शूट करने से मना किया। वीडियो में एक्ट्रेस को कहते हुए सुना जा सकता है, 'प्लीज मत करो।' इसे देख उनके आस-पास की महिलाएं भी पैप्स पर गुस्सा निकालते हुए नजर आती हैं।

Advertisement

वहीं, अगर इस पर सोशल मीडिया यूजर्स के रिएक्शन की बात की जाए तो फैंस सारा के इस नेक काम की जमकर तारीफ कर रहे हैं। लोग वीडियो को इंटरनेट पर शेयर करने को लेकर पैपराजी को भला-बुरा कह रहे हैं। वीडियो के अंत में देख सकते हैं कि सारा गुस्से में वहां से चली जाती हैं।

'ऐ वतन मेरे वतन' के लिए हो रही जमकर तारीफ

बहरहाल, अगर सारा अली खान के वर्कफ्रंट की बात की जाए तो हाल ही में ओटीटी पर रिलीज हुई फिल्म 'मर्डर मुबारक' और 'ऐ वतन मेरे वतन' में सारा को देखा गया। इन दोनों ही फिल्मों में एक्ट्रेस की एक्टिंग ने लाइमलाइट चुरा ली। 'ऐ वतन मेरे वतन' को ओटीटी प्लेटफॉर्म प्राइम वीडियो और 'मर्डर मुबारक' को नेटफ्लिक्स से स्ट्रीम किया गया। इस समय सारा के पास कई प्रोजेक्ट्स हैं, जिसमें वो काम करते हुए नजर आने वाली हैं।

Advertisement

Advertisement
Tags :
Advertisement
tlbr_img1 राष्ट्रीय tlbr_img2 ऑडियो tlbr_img3 गैलरी tlbr_img4 वीडियो