scorecardresearch
For the best experience, open
https://m.jansatta.com
on your mobile browser.

Samantha-Naga Chaitanya: दूसरी शादी की खबरों के बीच सामंथा संग हुआ नागा चैतन्य का पैचअप? एक्ट्रेस के इंस्टाग्राम दिखी दोनों की पुरानी तस्वीर

Samantha Ruth Prabhu-Naga Chaitanya: सामंथा रुथ प्रभु के इंस्टाग्राम हैंडल पर नागा चैतन्य संग उनकी पुरानी तस्वीर दिखने लगी है। इससे फैंस कयास लगा रहे हैं कि दोनों के बीच पैचअप हो गया है।
Written by: gunjansharma | Edited By: गुंजन शर्मा
September 19, 2023 14:50 IST
samantha naga chaitanya  दूसरी शादी की खबरों के बीच सामंथा संग हुआ नागा चैतन्य का पैचअप  एक्ट्रेस के इंस्टाग्राम दिखी दोनों की पुरानी तस्वीर
नागा चैतन्य और सामंथा रुथ प्रभु (फोटो-इंस्टाग्राम samantharuthprabhuoffl )
Advertisement

साउथ के स्टार नागा चैतन्य और सामंथा रुथ प्रभु ने 2 अक्टूबर को एक दूसरे को तलाक दे दिया था। जिसके बाद नागा का नाम 'मेड इन हेवन' फेम एक्ट्रेस शोभिता धुलिपाला के साथ जुड़ रहा है। इसके साथ ही बीते कुछ दिनों से नागा की शादी को लेकर खबरें सामने आ रही हैं। हालांकि लड़की का नाम सामने नहीं आया, इसी बीच सामंथा के इंस्टाग्राम पोस्ट ने इंटरनेट पर तहलका मचा दिया है।

Advertisement

सामंथा रुथ प्रभु की नागा चैतन्य संग शादी की तस्वीर उनकी इंस्टाग्राम प्रोफाइल पर फिर से दिखने लगी है। नागा और सामंथा ने अपने सोशल मीडिया हैंडल से एक दूसरे के साथ वाली सारी तस्वीरें हटा दी थीं, लेकिन अब एक्ट्रेस के इंस्टाग्राम हैंडल पर फिर से एक ब्लैक एंड व्हाइट तस्वीर दिख रही है, जो उनकी शादी की है। तस्वीर के कैप्शन में सामंथा ने ढेर सारा प्यार लुटाते हुए अपने पूर्व पति को जन्मदिन की बधाई दी है।

Advertisement

नागा और सामंथा के बीच हुआ पैचअप?

आपको बता दें कि सामंथा और नागा ने साल 2017 में एक दूसरे से शादी की थी। दोनों की जोड़ी फैंस को खूब पसंद आती थी, लेकिन 2021 में दोनों अलग हो गए। लेकिन अब एक्ट्रेस के इस पोस्ट से लोग तरह-तरह के कयास लगा रहे हैं। फैंस को लग रहा है कि दोनों के बीच पैचअप हो गया है और दोनों एक बार फिर एक दूसरे से शादी करने वाले हैं। एक्ट्रेस की ये पोस्ट इंटरनेट पर खूब वायरल हो रही है।

गौरतलब है कि उनकी ये तस्वीर करीब 5 साल पुरानी है। तस्वीर 303 हफ्ते पहले पोस्ट की गई थी। जिससे ये साफ होता है कि उन्होंने इस तस्वीर को डिलीट नहीं किया था, बल्कि आर्काइव किया हुआ था। एक्ट्रेस के फैंस फिलहाल काफी खुश हैं, उन्हें उम्मीद है कि जल्द ही कोई गुड न्यूज सुनने को मिलेगी।

Advertisement

पिछले कुछ दिनों से खबर आ रही है कि नागार्जुन अपने बेटे नागा चैतन्य की दूसरी शादी करने की प्लानिंग कर रहे हैं। लेकिन उनके परिवार की बहू कौन बनेगी, इसपर सस्पेंस बना हुआ है। किसी रिपोर्ट में कहा जा रहा है कि नागा की होने वाली पत्नी बिजनेसमैन परिवार से हैं, वहीं कुछ में बताया जा रहा है कि नागा, अपनी कथित गर्लफ्रेंड शोभिता धुलिपाला संग शादी करेंगे। लेकिन अब सामंथा की पोस्ट कुछ और ही इशारा कर रही है। हालांकि फिलहाल इसे लेकर कोई पुष्टि नहीं की जा सकती है।

Advertisement
Tags :
Advertisement
Jansatta.com पर पढ़े ताज़ा एजुकेशन समाचार (Education News), लेटेस्ट हिंदी समाचार (Hindi News), बॉलीवुड, खेल, क्रिकेट, राजनीति, धर्म और शिक्षा से जुड़ी हर ख़बर। समय पर अपडेट और हिंदी ब्रेकिंग न्यूज़ के लिए जनसत्ता की हिंदी समाचार ऐप डाउनलोड करके अपने समाचार अनुभव को बेहतर बनाएं ।
×
tlbr_img1 Shorts tlbr_img2 खेल tlbr_img3 LIVE TV tlbr_img4 फ़ोटो tlbr_img5 वीडियो