scorecardresearch
For the best experience, open
https://m.jansatta.com
on your mobile browser.

'बिग बॉस 17' खत्म होते ही सलमान खान ने अंकिता लोखंडे को दी बच्चा पैदा करने की सलाह

अंकिता लोखंडे ने बताया कि शो के बाद जब वह सलमान खान से मिलीं तो उन्होंने बार-बार यही कहा कि अंकिता और विक्की को जल्द बेबी प्लानिंग कर लेनी चाहिए। अंकिता ने ये भी बताया कि सलमान ने ऐसा क्यों कहा।
Written by: Gunjan Sharma | Edited By: गुंजन शर्मा
नई दिल्ली | February 27, 2024 16:07 IST
 बिग बॉस 17  खत्म होते ही सलमान खान ने अंकिता लोखंडे को दी बच्चा पैदा करने की सलाह
अंकिता लोखंडे- विक्की जैन और सलमान खान (फोटो-इंस्टाग्राम/Ankita Lokhande-Salman Khan)
Advertisement

अंकिता लोखंडे और उनके पति विक्की जैन 'बिग बॉस 17' के बाद से चर्चा में बने हुए हैं। दोनों हमेशा आदर्श कपल बनकर सबसे सामने आते रहे हैं, लेकिन बिग बॉस के घर में दोनों के बीच जमकर झगड़े देखने को मिले। ये दोनों इतने झगड़े करते थे कि इनके परिवार को भी इन्हें समझाने के लिए शो में आना पड़ा। अब शो खत्म हो जाने के बाद सलमान खान ने इन्हें रिश्ता बचाने के लिए बेहतरीन सलाह दी है।

अंकिता लोखंडे हाल ही में भारती सिंह और हर्ष लिंबाचिया के पॉडकास्ट में आई थीं। जहां उन्होंने सलमान खान की सलाह के बारे में बताया। उन्होंने कहा कि 'बिग बॉस' के बाद वह सलमान खास से मिलीं और उन्होंने विक्की और उन्हें बच्चा पैदा करने की सलाह दी।

Advertisement

अंकिता ने कहा, "सलमान सर ने हमें अंदर भी ये सलाह दी थी, जब मैं उनसे सीजन खत्म होने के बाद मिलने गयी थी तो उन्होंने मुझे कहा एक ही बात बोल रहा हूं बच्चा कर लो। मैंने बोला सर आप क्या बोल रहे हो, तो फिर उन्होंने कहा बस बच्चा कर लो। उनको कुछ नहीं था, बस यही बोल रहे थे बच्चा कर लो।"

इस वजह से सलमान ने दी सलाह

अंकिता ने बताया कि जब सलमान बार-बार उन्हें बच्चा पैदा करने के लिए कह रहे थे तो उन्होंने बार कि वह क्यों ऐसा कह रहे हैं। अंकिता ने कहा,"जब सर बार-बार ये कह रहे थे, तो मैंने कहा सर सोचा जाएगा। वो ये बात हमें इसलिए समझा रहे थे क्योंकि उनका मानना था कि कपल के बीच की बॉन्डिंग इससे और भी ज्यादा मजबूत हो जाती है।"

Advertisement

शो में हुआ था अंकिता का प्रेग्नेंसी टेस्ट

अंकिता लोखंडे और विक्की चाहते हैं कि उनका बेबी हो। शो में अंकिता ने बताया था कि वह जल्द बेबी प्लान करेंगे। इसके अलावा शो में अंकिता ने कहा था कि उनके पीरियड मिस हो गए हैं। जिसके बाद डॉक्टर्स की टीम ने प्रेग्नेंसी टेस्ट के लिए उनके ब्लड सैंपल लिए थे। हालांकि एक्ट्रेस प्रेग्नेंट नहीं थीं।

Advertisement
Tags :
Advertisement
tlbr_img1 राष्ट्रीय tlbr_img2 ऑडियो tlbr_img3 गैलरी tlbr_img4 वीडियो