scorecardresearch
For the best experience, open
https://m.jansatta.com
on your mobile browser.

सलमान खान के राज़ खोलेंगी भांजी अलिज़ेह अग्निहोत्री? एक्टर बोले- कितना जानती है मेरे बारे में...

बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान ने हाल ही में एक इवेंट में बताया कि वह अपनी भांजी अलिज़ेह को खुद को किताब नहीं लिखने देंगे।
Written by: एंटरटेनमेंट डेस्‍क | Edited By: Sneha Patsariya
नई दिल्ली | Updated: May 20, 2024 17:20 IST
सलमान खान के राज़ खोलेंगी भांजी अलिज़ेह अग्निहोत्री  एक्टर बोले  कितना जानती है मेरे बारे में
सलमान खान (image: salman/instagram)
Advertisement

बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान की भांजी अलिज़ेह ने फिल्म ‘फर्रे’ से बॉलीवुड डेब्यू किया। फिल्म बॉक्स ऑफिस पर तो कुछ खास कमाल नहीं दिखा सकी, लेकिन क्रिटिक्स ने इसकी खूब तारीफ की। ओटीटी पर रिलीज होने के बाद भी फिल्म को ऑडियंस ने खूब सराहा। इस फिल्म को खुद सलमान खान के प्रोडक्शन हाउस सलमान खान फिल्म्स ने प्रोड्यूस किया था।

Advertisement

सलमान की भांजी अलिज़ेह अग्निहोत्री के साथ सलमान की खास बॉन्डिंग दिखाई देती है। हाल ही में सलमान खान और अलीजेह को दुबई के इवेंट में स्पॉट किया गया। इवेंट के दौरान अलीजेह से पूछा कि अगर उन्हें अपने मामा सलमान पर किताब लिखनी हो, तो वो कौन सा टॉपिक चुनेंगी। अलीजेह इस पर कुछ कहती उससे पहले ही सलमान खान बोल पड़े कि वह अपनी भांजी को कभी भी उन पर किताब नहीं लिखने देंगे। उन्होंने इसकी वजह भी बताई।

Advertisement

सलमान खान पर किताब लिखेंगी अलिज़ेह

दरअसल सलमान खान की भांजी अलिज़ेह से जब सोफी चौधरी ने अलीजेह से पूछा कि अगर उन्हें अपने मामा सलमान पर किताब लिखनी हो, तो वो कौन सा टॉपिक चुनेंगी। इस पर अलिज़ेह के कुछ कहने के पहले ही सलमान खान बोले कि 'मैं उसे कभी भी मेरे बारे में किताब लिखने नहीं दूंगा।' सलमान की बात सुनकर वहां मौजूद सभी लोगों की हंसने लगे।

वह मेरे बारे में जानती ही कितना है

एक्टर ने आगे कहा कि 'वह मेरे बारे में जानती ही कितना हैं।' इतना कहने के बाद सलमान हंसने लगते हैं। बता दें कि अलिज़ेह ने अपने एक इंटरव्यू में कहा था कि अगर वह एक्ट्रेस न होती तो डायरेक्टर होतीं। वहीं जब उनसे सवाल किया गया था कि क्या वह अपने मामा सलमान खान को लेकर कोई फिल्म बनाएंगी, तो अलीजेह ने कहा था कि 'जी बिल्कुल।'

Advertisement

सलमान खान वर्कफ्रंट

मालूम हो कि अलिज़ेह अतुल अग्निहोत्री और सलमान खान की बहन अलवीरा खान अग्निहोत्री की बेटी हैं। उन्होंने साल 2008 में रिलीज हुई फिल्म 'हैलो' में एक बाल कलाकार के रूप में अपने करियर की शुरुआत की थी। जिसमें शरमन जोशी, सोहेल खान, गुल पनाग, ईशा कोप्पिकर, अमृता अरोड़ा और सलमान खान और कैटरीना कैफ ने लीड रोल निभाया था। वहीं सलमान खान के वर्कफ्रंट की बात करें तो जल्द ही 'सिकंदर' में नजर आएंगे।

Advertisement
Tags :
Advertisement
Jansatta.com पर पढ़े ताज़ा एजुकेशन समाचार (Education News), लेटेस्ट हिंदी समाचार (Hindi News), बॉलीवुड, खेल, क्रिकेट, राजनीति, धर्म और शिक्षा से जुड़ी हर ख़बर। समय पर अपडेट और हिंदी ब्रेकिंग न्यूज़ के लिए जनसत्ता की हिंदी समाचार ऐप डाउनलोड करके अपने समाचार अनुभव को बेहतर बनाएं ।
×
tlbr_img1 Shorts tlbr_img2 खेल tlbr_img3 LIVE TV tlbr_img4 फ़ोटो tlbr_img5 वीडियो