scorecardresearch
For the best experience, open
https://m.jansatta.com
on your mobile browser.

'जल्द बनेगी…', दबंग 4 के ऐलान पर सलमान खान ने तोड़ी चुप्पी!

सलमान खान की सुपरहिट फिल्म फ्रेंचाइजी दबंग के चौथे पार्ट को लेकर काफी समय से चर्चा चल रही है। अब सलमान खान ने दबंग 4 को लेकर अपनी चुप्पी तोड़ी है और इसकी मेकिंग को लेकर बयान दिया है।
Written by: Jyoti Jaiswal
Updated: March 30, 2024 17:43 IST
 जल्द बनेगी…   दबंग 4 के ऐलान पर सलमान खान ने तोड़ी चुप्पी
दबंग 4 को लेकर सलमान खान का बयान
Advertisement

सलमान खान को फिर से चुलबुल पांडे बने देखने का सपना फैंस लंबे समय से देख रहे हैं लेकिन अब लगता है कि फैंस का इंतजार खत्म होने वाला है। हाल ही में अरबाज खान ने कहा था कि वो दबंग 2 जरूर बनाएंगे और अब सलमान खान ने भी हरी झंडी दे दी है और बताया है कि दबंग 4 जल्दी ही बनेगी। अभी तक दबंग 4 की मेकिंग को लेकर कुछ भी फाइनल नहीं हुआ है लेकिन अब सलमान खान ने इस मामले पर अपनी चुप्पी तोड़ी है और कहा है कि आने वाले दिनों में दबंग 4 को मंजूरी मिल जाएगी। उन्होंने इस बात का भी खुलासा किया कि फिल्म फिलहाल क्यों रुकी हुई है।

सलमान खान के छोटे भाई और निर्माता अरबाज खान पहली फिल्म के बाद से दबंग फ्रेंचाइजी संभाल रहे हैं। इस फिल्म को लेकर अरबाज का रिएक्शन भी सामने आ चुका है और अब तो खुद दबंग खान ने दबंग 4 पर अपनी पहली प्रतिक्रिया दी है।

Advertisement

हाल ही में अरबाज खान की नई फिल्म पटना शुक्ला की स्क्रीनिंग के दौरान सलमान से दबंग 4 को लेकर सवाल पूछा गया। जिसके जवाब में सलमान खान ने कहा, 'यह फिल्म बहुत जल्द बनेगी। सलमान ने कहा, 'जैसे ही दोनों भाई एक स्क्रिप्ट तय कर लेंगे, फिल्म जरूर बनाई जाएगी।' उन्होंने यह भी कहा कि अभी कुछ और कर रहे हैं और दोनों को एक सहमति पर आना जरूरी है इसी वजह से पेंच फंसा हुआ है, लेकिन जैसे ही हम दोनों के विचार किसी कहानी पर सहमत हो जाते हैं, दबंग जरूर बनेगी। सलमान के इस ताजा बयान के बाद निश्चित रूप से दबंग 4 को लेकर फैन्स की एक्साइटमेंट काफी बढ़ने वाली है।

फिल्म के पिछले तीन भाग सफल रहे थे। दबंग फिल्म फ्रेंचाइजी की शुरुआत साल 2010 में हुई थी। इस फिल्म ने अपनी शानदार कहानी से फैन्स का दिल जीता और चुलबुल पांडे के नए अवतार में सलमान खान ने अपनी अलग पहचान बनाई। आलम यह रहा कि 2012 में दबंग 2 और 2019 में दबंग 3 ने भी सफलता के झंडे गाड़े थे। अब फैंस यह देखने के लिए उत्सुक हैं कि खान ब्रदर्स नई फिल्म में क्या नया पेश करने वाले हैं।

Advertisement

Advertisement
Tags :
Advertisement
tlbr_img1 राष्ट्रीय tlbr_img2 ऑडियो tlbr_img3 गैलरी tlbr_img4 वीडियो