होमताजा खबरराष्ट्रीयमनोरंजन
राज्य | उत्तर प्रदेशउत्तराखंडझारखंडछत्तीसगढ़मध्य प्रदेशमहाराष्ट्रपंजाबनई दिल्लीराजस्थानबिहारहिमाचल प्रदेशहरियाणामणिपुरपश्चिम बंगालत्रिपुरातेलंगानाजम्मू-कश्मीरगुजरातकर्नाटकओडिशाआंध्र प्रदेशतमिलनाडु
वेब स्टोरीवीडियोआस्थालाइफस्टाइलहेल्थटेक्नोलॉजीएजुकेशनपॉडकास्टई-पेपर

Salman Khan House Firing Case: क्राइम ब्रांच ने दर्ज किया सलमान खान का बयान, 4 घंटे तक चली पूछताछ

सलमान खान के घर पर फायरिंग केस में आज क्राइम ब्रांच ने एक्टर का बयान दर्ज किया है। उनके साथ ही भाई अरबाज और सोहेल के भी स्टेटमेंट लिए गए। करीब चार घंटे तक उनसे पूछताछ की गई।
Written by: एंटरटेनमेंट डेस्‍क | Edited By: Gunjan Sharma
नई दिल्ली | Updated: June 13, 2024 11:22 IST
सलमान खान
Advertisement

Salman Khan House Firing Case: सलमान खान के घर के बाहर हुई फायरिंग के मामले में आए दिन नए अपडेट सामने आते रहते हैं। इस मामले में कई लोगों की गिरफ्तारी हो चुकी हैं और कई चौंकाने वाले खुलासे हुए हैं। अब मुंबई पुलिस ने सलमान खान का बयान दर्ज किया है। क्राइम ब्रांच के अधिकारी बुधवार को सलमान खान के घर पहुंचे थे, जहां सलमान के साथ-साथ उनके भाई अरबाज खान और सोहेल खान के भी बयान दर्ज किए गए हैं।

न्यूज एजेंसी पीटीआई के मुताबिक क्राइम ब्रांच के चार अधिकारी सलमान खान के बांद्रा स्थित गैलेक्सी अपार्टमेंट गए थे। जहां चार घंटे तक उनके और उनके भाइयों के बयान दर्ज किए गए। सलमान खान ने अपने बयान में क्या बताया है, फिलहाल पुलिस ने इस बारे में कोई जानकारी नहीं दी है।

Advertisement

बता दें कि सलमान खान पर मंडरा रहे जान के खतरे के चलते उनकी और उनके परिवार की सुरक्षा बढ़ा दी गई है। दबंग स्टार को Y कैटेगरी की सुरक्षा दी गई है, क्योंकि सलमान को खतरा सिद्धू मूसेवाला के हत्यारे गैंग से है, इसलिए पुलिस इस मामले में कोई लापरवाही नहीं बरतना चाहती है।

बता दें कि अप्रैल में सलमान खान के घर के बाहर दो शख्स फायरिंग करके भागे थे। जिसके बाद सामने आया था कि वो लॉरेंस बिश्नोई गैंग से जुड़े लोग थे। उन दोनों को सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई फुटेज की मदद से गिरफ्तार कर लिया गया था। इसके साथ ही लॉरेंस के भाई अनमोल बिश्नोई ने इस पूरी घटना की जिम्मेदारी ली थी। उसने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर करते हुए इस फायरिंग की घटना को ट्रेलर बताया था।

इस मामले में अब तक 6 लोगों की गिरफ्तारी हो चुकी है। इनमें से एक आरोपी अनुज थापन ने एक मई को जेल में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी। इसके साथ ही पूछताछ में एक के बाद एक सच सामने आ रहा है। आरोपियों ने बताया है कि केवल सलमान के घर पर ही नहीं बल्कि उनकी कार पर भी हमला करने की प्लानिंग चल रही थी।

Advertisement
Tags :
Entertainment NewsSalman Khan
विजुअल स्टोरीज
Advertisement
Jansatta.com पर पढ़े ताज़ा एजुकेशन समाचार (Education News), लेटेस्ट हिंदी समाचार (Hindi News), बॉलीवुड, खेल, क्रिकेट, राजनीति, धर्म और शिक्षा से जुड़ी हर ख़बर। समय पर अपडेट और हिंदी ब्रेकिंग न्यूज़ के लिए जनसत्ता की हिंदी समाचार ऐप डाउनलोड करके अपने समाचार अनुभव को बेहतर बनाएं ।
Advertisement