होमताजा खबरराष्ट्रीयमनोरंजन
राज्य | उत्तर प्रदेशउत्तराखंडझारखंडछत्तीसगढ़मध्य प्रदेशमहाराष्ट्रपंजाबनई दिल्लीराजस्थानबिहारहिमाचल प्रदेशहरियाणामणिपुरपश्चिम बंगालत्रिपुरातेलंगानाजम्मू-कश्मीरगुजरातकर्नाटकओडिशाआंध्र प्रदेशतमिलनाडु
वेब स्टोरीवीडियोआस्थालाइफस्टाइलहेल्थटेक्नोलॉजीएजुकेशनपॉडकास्टई-पेपर

संजय लीला भंसाली की भांजी को सलमान खान ने किया था शादी के लिए प्रपोज, 'हीरामंडी' एक्ट्रेस ने किया खुलासा

शर्मिन सहगल ने हाल ही में दिए इंटरव्यू में बताया है कि उनको सलमान खान ने शादी के लिए प्रपोज किया था।
Written by: एंटरटेनमेंट डेस्‍क | Edited By: Sneha Patsariya
नई दिल्ली | May 16, 2024 16:35 IST
शर्मिन सहगल
Advertisement

बॉलीवुड के फेमस फिल्ममेकर संजय लीला भंसाली की भतीजी और एक्ट्रेस शर्मिन सहगल को 'हीरामंडी' की रिलीज के बाद से ही चर्चा में बनी हुई हैं। शर्मिन सहगल ने सीरीज में आलमजेब का किरदार निभाया है। इसी बीच उन्होंने ईटाइम्स को दिए इंटरव्यू में खुलासा किया कि बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान ने उन्हें एक बार शादी के लिए प्रपोज किया था। लेकिन उन्होंने इंकार कर दिया था।

शर्मिन को सलमान खान ने किया था प्रपोज

दरअसल शर्मिन ने हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में बताया कि जब वह 2 या 3 साल की थीं तो 'हम दिल दे चुके सनम' के सेट पर सलमान ने मजाक में उनसे शादी करने की बात कही थी। शर्मिन ने कहा कि वह सेट पर आए और मुझसे कहा कि 'क्या तुम मुझसे शादी करोगी?' मैं चौंक गई और हंसने लगी। मैंने उनसे कहा कि 'सलमान, आप क्या मजाक कर रहे हैं?'

Advertisement

उन्होंने कहा, 'मैं सीरियस हूं। मैंने उनसे कहा कि नहीं। एक्ट्रेस ने आगे कहा कि तब मैं छोटी थी और मुझे शादी का मतलब नहीं पता था और मैं हर बात पर ना कर देती थी। शर्मिन ने आगे कहा कि वह सलमान खान की बहुत बड़ी फैन हैं। और उनके कुछ गाने ‘प्यार किया तो डरना क्या, और ‘ओ ओ जाने जाना’ उनको बहुत पसंद हैं। 

'हीरामंडी' के लिए शर्मिन ने दिए थे 16 बार ऑडिशन

बता दें कि शर्मिन हाल ही में नेटफ्लिक्स के शो द ग्रेट इंडियन कपिल शो पर पहुंची थीं। जहां उन्होंने बताया था कि संजय लीला भंसाली की भांजी होने के बावजूद उन्हें आलमजेब के रोल के लिए 16 बार ऑडिशन देना पड़ा था। वहीं कुछ दिनों पहले शर्मिन सहगल को उनकी "एक्सप्रेशनलेस " एक्टिंग के लिए काफी ट्रोल भी किया गया था, जिसके चलते शर्मिन ने अपने एक पोस्ट में इंस्टाग्राम कमेंट को डिसेबल कर दिया था।

बता दें, 'हीरामंडी' सीरीज में शर्मिन ने मनीषा कोइराला की छोटी बेटी का किरदार निभाया है। बताते चलें कि शर्मिन संजय लीला भंसाली की बहन बेला भंसाली सहगल की बेटी हैं। शर्मिन ने 2019 में 'मलाल' के साथ अभिनय की शुरुआत की थी।

Advertisement
Tags :
Entertainment NewsHeeramandiSalman Khan
विजुअल स्टोरीज
Advertisement
Jansatta.com पर पढ़े ताज़ा एजुकेशन समाचार (Education News), लेटेस्ट हिंदी समाचार (Hindi News), बॉलीवुड, खेल, क्रिकेट, राजनीति, धर्म और शिक्षा से जुड़ी हर ख़बर। समय पर अपडेट और हिंदी ब्रेकिंग न्यूज़ के लिए जनसत्ता की हिंदी समाचार ऐप डाउनलोड करके अपने समाचार अनुभव को बेहतर बनाएं ।
Advertisement