scorecardresearch
For the best experience, open
https://m.jansatta.com
on your mobile browser.

गैलेक्सी अपार्टमेंट के बाहर हुई फायरिंग पर सलमान खान के पिता सलीम खान ने तोड़ी चुप्पी: 'उनको बस पब्लिसिटी चाहिए'

सलमान खान के पिता और मशहूर स्क्रिप्ट राइटर सलीम खान ने उस घटना के बारे में खुलासा किया जहां रविवार सुबह दो अज्ञात लोगों ने मुंबई में उनके आवास के बाहर गोलियां चलाईं। दिग्गज लेखक ने इसे 'पब्लिसिटी स्टंट' बताया है।
Written by: Jyoti Jaiswal
Updated: April 15, 2024 11:09 IST
गैलेक्सी अपार्टमेंट के बाहर हुई फायरिंग पर सलमान खान के पिता सलीम खान ने तोड़ी चुप्पी   उनको बस पब्लिसिटी चाहिए
सलमान खान के पिता सलीम खान ने उनके मुंबई स्थित आवास के बाहर हुई फायरिंग को लेकर बात की। (फोटो: एक्सप्रेस आर्काइव)
Advertisement

रविवार सुबह एक चौंकाने वाली घटना हुई। सलमान खान के गैलेक्सी अपार्टमेंट के बाहर मोटरसाइकिल पर सवार दो अज्ञात हमलावरों ने कई गोलियां चलाईं, मुंबई पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है। घटना सुबह 5 बजे के आसपास हुई, इसमें किसी के घायल होने की सूचना नहीं मिली है। सलमान खान के पिता और मशहूर स्क्रिप्ट राइटर, सलीम खान ने इस घटना के बारे में खुल कर बात की है और आश्वासन दिया है कि परिवार सुरक्षित है, उन्होंने इस हवाई फायरिंग को पब्लिसिटी स्टंट बताया है। सलीमा खान ने सीएनएन न्यूज 18 से कहा, “बताने को कुछ नहीं है। वे सिर्फ पब्लिसिटी चाहते हैं, चिंता करने की कोई जरूरत नहीं है।”

Advertisement

अनमोल बिश्नोई ने ली हमले की जिम्मेदारी

कथित तौर पर जेल में बंद गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई के छोटे भाई अनमोल बिश्नोई ने एक फेसबुक पोस्ट में गोलीबारी की जिम्मेदारी ली गई है, जिसमें सलमान के गैलेक्सी अपार्टमेंट के बाहर की घटना को 'पहली और आखिरी चेतावनी' बताया गया है। बाद में, रविवार शाम को, पुलिस सूत्रों ने सीसीटीवी में कैद संदिग्धों में से एक की पहचान विशाल उर्फ कालू के रूप में की, जो लॉरेंस बिश्नोई गिरोह का एक शूटर है। अधिकारियों ने सलमान की सुरक्षा बढ़ा दिए हैं, एक्टर के पास पहले से ही वाई-प्लस श्रेणी की सुरक्षा है।

Advertisement

'सिर्फ पब्लिसिटी और हमदर्दी पाने के लिए…', सलमान खान के घर के बाहर चली गोली को बॉलीवुड के इस एक्टर ने बताया ड्रामा

जांच में जुटी मुंबई पुलिस

घटना के बाद, पुलिस उपायुक्त, जोन 9, राज तिलक रौशन ने एएनआई को बताया, “दो अज्ञात व्यक्ति मोटरसाइकिल पर आए और सुबह लगभग 5 बजे अभिनेता सलमान खान के घर के बाहर गोलियां चलाईं और भाग गए। करीब 4-5 राउंड फायरिंग की गई। हमने मामले की जांच के लिए 15 पुलिस टीमें गठित की हैं। हम सभी पहलुओं से मामले की जांच कर रहे हैं।' हम निश्चित रूप से निशानेबाजों को जल्द ही पकड़ लेंगे।

BMCM Box Office: पहले वीकेंड पर 'बड़े मियां छोटे मियां' ने तोड़ा रिकॉर्ड, अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ की जोड़ी का दुनियाभर में दिखा जलवा

Advertisement

सलमान खान को कई बार मिल चुकी है जान से मारने की धमकी

यह पहली बार नहीं है जब सलमान खान को निशाना बनाया गया है। एक्टर को कई बार जान से मारने की धमकी मिल चुकी है। इससे पहले एक्टर को कनाडा स्थित भगोड़े गैंगस्टर गोल्डी बराड़ से जान से मारने की धमकी मिली थी, जिसने पब्लिकली घोषणा की थी कि सलमान उसके गिरोह की हिट लिस्ट में है। पिछले साल, सलमान को धमकी भरे ईमेल और खत मिलने के बाद गैंगस्टर बिश्नोई और गोल्डी के साथ-साथ एक अन्य व्यक्ति के खिलाफ मुंबई पुलिस ने एफआईआर दर्ज की थी।

Advertisement

गोलीबारी की घटना के बाद, महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना (मनसे) प्रमुख राज ठाकरे, बाबा सिद्दीकी और सलमान की बहन अर्पिता शर्मा सहित कई मशहूर हस्तियां एक्टर के घर पहुंची।

Advertisement
Tags :
Advertisement
Jansatta.com पर पढ़े ताज़ा एजुकेशन समाचार (Education News), लेटेस्ट हिंदी समाचार (Hindi News), बॉलीवुड, खेल, क्रिकेट, राजनीति, धर्म और शिक्षा से जुड़ी हर ख़बर। समय पर अपडेट और हिंदी ब्रेकिंग न्यूज़ के लिए जनसत्ता की हिंदी समाचार ऐप डाउनलोड करके अपने समाचार अनुभव को बेहतर बनाएं ।
×
tlbr_img1 Shorts tlbr_img2 खेल tlbr_img3 LIVE TV tlbr_img4 फ़ोटो tlbr_img5 वीडियो