scorecardresearch
For the best experience, open
https://m.jansatta.com
on your mobile browser.

सलमान खान से मिलने न जाए कोई? फायरिंग के बाद एक्टर के परिवार ने सेलिब्रिटीज से की ये अपील

सलमान खान के परिवार की तरफ से बयान सामने आया है कि आने-जाने वाले लोगों के कारण गैलेक्सी अपार्टमेंट में रह रहे अन्य लोगों को परेशानी हो रही है।
Written by: एंटरटेनमेंट डेस्‍क | Edited By: Gunjan Sharma
नई दिल्ली | Updated: April 16, 2024 15:50 IST
सलमान खान से मिलने न जाए कोई  फायरिंग के बाद एक्टर के परिवार ने सेलिब्रिटीज से की ये अपील
Salman Khan House Firing Case: अभिनेता सलमान खान के घर के बाहर फायरिंग मामले में क्राइम ब्रांच ने दो संदिग्धों को हिरासत में लिया है। (एक्सप्रेस फाइल)

सलमान खान के घर पर फायरिंग की खबर ने सबको हिला कर रख दिया है। परिवार के अलावा सलमान के फैंस और इंडस्ट्री के तमाम लोग इस घटना से काफी परेशान हैं और एक्टर की फिक्र कर रहे हैं। कई लोग उन्हें मिलने गैलेक्सी अपार्टमेंट भी पहुंच रहे हैं। इस वक्त वहां का माहौल काफी गंभीर है और पुलिस व मीडिया का भी वहां आना जाना लगा है। जिससे आसपास के लोगों को परेशानी हो सकती है। ऐसे में परिवार की तरफ से एक बयान सामने आया है, जिसमें लोगों से अपील की गई है कि लोग उन्हें मिलने गैलेक्सी अपार्टमेंट न जाएं।

इंस्टेंट बॉलीवुड की रिपोर्ट के मुताबिक सलमान खान ने फायरिंग की घटना के बाद भी अपने काम को प्रभावित नहीं होने देना चाहते हैं। सोमवार को भी वह भारी सुरक्षा के बीच घर से निकले थे और रात को घर लौटे थे।एक्टर उनके परिवार ने इस घटना पर रिएक्शन देने से इनकार दिया है, उनका कहना है कि वह अपराधियों पर ध्यान नहीं देना चाहते हैं। इंडिया टुडे की एक रिपोर्ट में दावा किया गया है कि सलमान ने काम को जारी रखने का फैसला किया है।

Salman Khan House Firing News LIVE

इंडिया टुडे के अनुसार सूत्र ने कहा है कि सलमान अपने वर्क कमिटमेंट को लेकर बहुत ज्यादा फोकस रहते हैं। वह गोलीबारी की घटना के पीछे जिन लोगों का हाथ है उसपर ध्यान नहीं देना चाहते, क्योंकि ऐसी घटना को अंजाम देने वाले ये ही चाहते हैं कि उनके बारे में बातें हो।

इतना ही नहीं सलमान के परिवार की ओर से इंडस्ट्री के लोगों और उनके दोस्तों से चिंता न करने को कहा गया है। इसके अलावा ये भी कहा गया है कि कोई भी सलमान या उनके परिवार से मिलने गैलेक्सी अपार्टमेंट न जाए, इससे वहां रह रहे अन्य लोगों के लिए परेशानी खड़ी हो रही है।

बता दें कि रविवार की सुबह करीब 5 बजे सलमान खान के अपार्टमेंट पर फायरिंग हुई। सीसीटीवी कैमरे की फुटेज में देखा गया कि दो लोग बाइक पर सवार होकर आए और फायरिंग कर तेजी से फरार हो गए। इसके बाद दोनों की तस्वीर सोशल मीडिया पर भी खूब वायरल हुई। अब मुंबई पुलिस की क्राइम ब्रांच ने गुजरात के भुज से दोनों शूटर को गिरफ्तार कर लिया है।

Tags :
tlbr_img1 Shorts tlbr_img2 चुनाव tlbr_img3 LIVE TV tlbr_img4 फ़ोटो tlbr_img5 वीडियो