scorecardresearch
For the best experience, open
https://m.jansatta.com
on your mobile browser.

जीनत अमान और मुमताज की लिव-इन रिलेशनशिप वाली बहस पर सायरा बानो ने किया रिएक्ट, बोलीं- मैं उसे फॉलो नहीं करती…

जीनत अमान और मुमताज के बीच इन दिनो लिव-इन रिलेशनशिप को लेकर बहस चल रही है। अब इस पर सायरा बानो ने रिएक्ट किया है।
Written by: एंटरटेनमेंट डेस्‍क | Edited By: Sneha Patsariya
नई दिल्ली | April 17, 2024 11:39 IST
जीनत अमान और मुमताज की लिव इन रिलेशनशिप वाली बहस पर सायरा बानो ने किया रिएक्ट  बोलीं  मैं उसे फॉलो नहीं करती…
जीनत अमान और मुमताज (image: zeenat, mumtaz, saira/instagram)
Advertisement

बॉलीवुड की दिग्गज एक्ट्रेस जीनत अमान अक्सर अपने बयानों की वजह से चर्चा में रहती हैं। साथ ही वह सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं। अब हाल ही में एक्ट्रेस ने युवाओं को शादी से पहले लिव-इन रिलेशनशिप में रहने की सलाह दी थी।

Advertisement

एक्ट्रेस का कहना था कि शादी से पहले साथ में कोई दिक्कत नहीं है इससे संबंधों को सुधारने और एक दूसरे को जानने को और मौका मिलता है। जीनत के बयान पर मताज ने उनकी इस विचारधारा की आलोचना करते हुए कहा था कि, उन्हें ऐसी सलाह देने वाली आखिरी शख्स होना चाहिए, क्योंकि मजहर खान के साथ उनकी खुद की शादी एक लिविंग हैल थी।

Advertisement

अब जीनत अमान के इस बयान के बाद दिग्गज एक्ट्रेस मुमताज भड़क गईं थीं और दोनों के बीच जुबानी जंग छिड़ गई है। इनकी इस जंग पर अब सायरा बानो का रिएक्शन आया है। बीते जमाने की एक्ट्रेस सायरा बानो ने कहा कि वह लिव-इन रिलेशनशिप का सपोर्ट नहीं करती हैं।

सायरा बानो ने क्या कहा

जीनत अमान और मुमताज के बीच चल रही जुबानी जंग पर सायरा बानो ने अपने एक इंटरव्यू में प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने 'हिंदुस्तान टाइम्स' को दिए इंटरव्यू में कहा कि "मैं इस बारे में ज्यादा नहीं पढ़ रही हूं और मैं वास्तव में मुमताज और जीनत जो कह रही हैं, मैं उसे फॉलो नहीं करती और ना मानती हूं। हम बहुत पुराने जमाने के लोग हैं। हमारा चलन 40-50 साल पहले का है। इस बात से मैं तो सहमत नहीं हो सकती हूं कभी भी। मैं कभी भी इस तरह से लिव-इन रिलेशनशिप की वकालत नहीं करूंगी। मेरे लिए इस तरह के रिश्ते अकल्पनीय और अस्वीकार्य हैं।"

Advertisement

मुमताज ने क्या कहा था

मुमताज ने जूम को दिए इंटरव्यू में कहा था कि "जीनत को रिश्तों पर सलाह देने से बचना चाहिए। वह मजहर खान से शादी करने से पहले उसे कई सालों से जानती थी। उसकी शादी बहुत टॉक्सिक थी। रिश्तों पर सलाह देने वाली शायद वह आखिरी इंसान होनी चाहिए।" इस पर जीनत अमान ने कहा था कि "हर किसी को अपनी राय रखने का अधिकार है। मैं कभी भी दूसरों के निजी जीवन पर टिप्पणी करने या अपने सहकर्मियों को अपमानित करने वालों में से नहीं रही हूं। ना ही अब करूंगी।"

Advertisement
Tags :
Advertisement
Jansatta.com पर पढ़े ताज़ा एजुकेशन समाचार (Education News), लेटेस्ट हिंदी समाचार (Hindi News), बॉलीवुड, खेल, क्रिकेट, राजनीति, धर्म और शिक्षा से जुड़ी हर ख़बर। समय पर अपडेट और हिंदी ब्रेकिंग न्यूज़ के लिए जनसत्ता की हिंदी समाचार ऐप डाउनलोड करके अपने समाचार अनुभव को बेहतर बनाएं ।
×
tlbr_img1 Shorts tlbr_img2 खेल tlbr_img3 LIVE TV tlbr_img4 फ़ोटो tlbr_img5 वीडियो