scorecardresearch
For the best experience, open
https://m.jansatta.com
on your mobile browser.

अक्षय कुमार-टाइगर श्रॉफ के इवेंट में हंगामा, पब्लिक ने फेंकी चप्पलें, पुलिस को करना पड़ा लाठीचार्ज

अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ के लखनऊ वाले इवेंट में पब्लिक ने हंगामा कर दिया। लोगों ने एक दूसरे पर चप्पलें फेंकी, जिसके बाद पुलिस ने हालात पर काबू पाने के लिए लाठीचार्ज किया। इसका वीडियो वायरल हो रहा है।
Written by: एंटरटेनमेंट डेस्‍क | Edited By: गुंजन शर्मा
नई दिल्ली | Updated: February 27, 2024 12:39 IST
अक्षय कुमार टाइगर श्रॉफ के इवेंट में हंगामा  पब्लिक ने फेंकी चप्पलें  पुलिस को करना पड़ा लाठीचार्ज
अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ (फोटो-इंस्टाग्राम-Akshay kumar)
Advertisement

बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'बड़े मियां छोटे मियां' का जोर-शोर से प्रमोशन कर रहे हैं। 26 फरवरी को एक्टर्स का लखनऊ में एक इवेंट था, जहां उन्होंने पब्लिक के सामने दमदार स्टंट किए, लेकिन इवेंट में हंगामा हो गया और पब्लिक ने एक दूसरे पर चप्पलें बरसाना शुरू कर दिया। हालात इतने बिगड़ गए कि पुलिस को भीड़ पर लाठीचार्ज करना पड़ा।

एएनआई ने एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें बेकाबू भीड़ को हंगामा करते देखा जा सकता है। पब्लिक ने चप्पलें फेंकी वो भी वीडियो में साफ नजर आ रहा है। कड़ी सुरक्षा के बीच अक्षय और टाइगर के इस इवेंट में जमकर हंगामा हुआ और इवेंट को रोकना पड़ा।

Advertisement

बता दें कि इवेंट की शुरुआत काफी अच्छी हुई थी। लखनऊ के घंटाघर पर इसका आयोजन किया गया था। अक्षय और टाइगर ने स्टंट करते हुए दमदार एंट्री ली। दोनों ने हवा में स्टंट दिखाए। टाइगर ने फैंस से इंतजार करने के लिए माफी मांगी और लखनऊ में आना और वहां की एनर्जी देखना उनके लिए सबसे बेहतरीन पल है।

आपको बता दें कि अक्षय कुमार और टाइगर इस इवेंट को लेकर काफी एक्साइटेड थे। अक्षय ने इंस्टाग्राम पर अपनी और टाइगर की तस्वीर शेयर करते हुए इवेंट की जानकारी दी थी। उन्होंने कैप्शन में लिखा था,"पहले आप मुस्कुराइए, क्योंकि बड़े और छोटे अब लखनऊ में हैं! मिलते हैं, आज दोपहर, क्लॉक टावर मैदान में।"

आपको बता दें कि अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ की ये फिल्म 9 अप्रैल को रिलीज होने के लिए तैयार है। फिल्म को लेकर फैंस में काफी क्रेज है क्योंकि ये जोड़ी पहली बार बड़े पर्दे पर नजर आने वाली है। दोनों ही एक्टर्स स्टंट के मामले में आगे हैं और ऐसे में इन्हें एक साथ बड़े पर्दे पर देखना काफी मजेदार होने वाला है।

Advertisement

फिल्म की शूटिंग भारत के अलावा विदेश में भी हुई है। मुंबई, लंदन, अबू धाबी, स्कॉटलैंड और जॉर्डन में इसे फिल्माया गया है। फिल्म में इन दोनों के अलावा सोनाक्षी सिन्हा, मानुषी छिल्लर, अलाया हैं और पृथ्वीराज सुकुमारन का इसमें दमदार रोल है। फिल्म का निर्देशन अली अब्बास जफर ने किया है।

Advertisement
Tags :
Advertisement
tlbr_img1 राष्ट्रीय tlbr_img2 ऑडियो tlbr_img3 गैलरी tlbr_img4 वीडियो