होमताजा खबरचुनावराष्ट्रीयमनोरंजनIPL 2024
राज्य | उत्तर प्रदेशउत्तराखंडझारखंडछत्तीसगढ़मध्य प्रदेशमहाराष्ट्रपंजाबनई दिल्लीराजस्थानबिहारहिमाचल प्रदेशहरियाणामणिपुरपश्चिम बंगालत्रिपुरातेलंगानाजम्मू-कश्मीरगुजरातकर्नाटकओडिशाआंध्र प्रदेशतमिलनाडु
वेब स्टोरीवीडियोआस्थालाइफस्टाइलहेल्थटेक्नोलॉजीएजुकेशनपॉडकास्टई-पेपर

जब भी विदेश जाते गिफ्ट जरूर लाते थे ऋषि कपूर, नीतू सिंह संग शादी पर खूब रोई थीं रवीना टंडन

रवीना टंडन ने हाल ही में दिए इंटरव्यू में खुलासा किया है कि उन्हें ऋषि कपूर पर क्रश था और वह उनकी शादी में बहुत ज्यादा रोई थीं
Written by: एंटरटेनमेंट डेस्क | Edited By: Sneha Patsariya
September 28, 2023 10:53 IST
रवीना टंडन और ऋषि कपूर (image: raveen/ insta)
Advertisement

बॉलीवुड की दिग्गज अदाकारा रवीना टंडन के परिवार का ऋषि कपूर के परिवार के साथ काफी करीबी रिश्ता रहा है। एक्ट्रेस ने ऋषि कपूर के साथ कई फिल्मों में काम किया है। अब हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में एक्ट्रेस ने खुलासा किया है कि जब नीतू कपूर और ऋषि कपूर की शादी हुई तो वह काफी परेशान हो गई थीं। इतना ही नहीं वह रोई भी थीं।

ऋषि कपूर की शादी में खूब रोई थीं रवीना

दरअसल रवीना टंडन ने 'लहरें रेट्रो' को दिए इंटरव्यू में बताया कि "मैं ऋषि कपूर और नीतू कपूर की शादी में गई थी और मैं वहां रो रही थी क्योंकि चिंटू अंकल शादी कर रहे थे। मुझे उन पर बहुत ज्यादा क्रश था, लेकिन एक बात की खुशी हो रही थी कि उन्होंने नीतू जी से शादी की, क्योंकि मुझे उनकी जोड़ी बहुत ज्यादा पसंद थी।" बता दें कि रवीना टंडन ने खुद अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर बीते साल ऋषि कपूर और नीतू कपूर की शादी की तस्वीर शेयर की थी, जो इंटरनेट पर काफी वायरल भी हुई थी।

Advertisement

मैं भाजपा की खास हूं?

रवीना टंडन ने इसी इंटव्यू के दौरान खुलासा किया कि "मैं भाजपा की खास हूं? लगता है मुझे कांग्रेस के कार्यकाल के दौरान मिले सम्मान का जिक्र करना पड़ेगा। मुझे कांग्रेस ने इलेक्शन के दौरान सीट ऑफर की थी। जहां से गोविंदा चुनाव लड़ रहे थे। हालांकि मैं राजनीति के लिए तैयार नहीं थी।"

बता दें कि इसी साल रवीना टंडन को राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू ने पद्म श्री से सम्मानित किया था। जिसके बाद ट्रोल्स ने उस समय उन्हें खूब ट्रोल किया था। क्योंकि लोगों का कहना था कि एक्ट्रेस भाजपा की खास हैं इसलिए उन्हें यह सम्मान दिया गया है।

इन फिल्मों में नजर आएंगी एक्ट्रेस

एक्ट्रेस ने बातचीत में आगे बॉलीवुड में हुई गुटबाजी और पॉलिटिक्स पर भी खुलकर बात की है। एक्ट्रेस ने बताया है कि उन्हें कई फिल्मों से निकलवा दिया गया था। वहीं एक्ट्रेस के वर्कफ्रंट की बात करें तो रवीना टंडन जल्द ही अहमद खान के डायरेक्शन में बन रही फिल्म 'वेलकम टू द जंगल' में नजर आएंगी। इस फिल्म में अक्षय कुमार सुनील शेट्टी, परेश रावल, जॉनी लीवर, संजय दत्त, जैकलीन फर्नांडिस, दिशा पाटनी, अरशद वारसी और राजपाल यादव जैसे कलाकार अहम भूमिका में हैं।

Advertisement
Tags :
BollywoodEntertainment NewsRaveena Tandon
विजुअल स्टोरीज
Advertisement
Jansatta.com पर पढ़े ताज़ा एजुकेशन समाचार (Education News), लेटेस्ट हिंदी समाचार (Hindi News), बॉलीवुड, खेल, क्रिकेट, राजनीति, धर्म और शिक्षा से जुड़ी हर ख़बर। समय पर अपडेट और हिंदी ब्रेकिंग न्यूज़ के लिए जनसत्ता की हिंदी समाचार ऐप डाउनलोड करके अपने समाचार अनुभव को बेहतर बनाएं ।