होमताजा खबरराष्ट्रीयमनोरंजन
राज्य | उत्तर प्रदेशउत्तराखंडझारखंडछत्तीसगढ़मध्य प्रदेशमहाराष्ट्रपंजाबनई दिल्लीराजस्थानबिहारहिमाचल प्रदेशहरियाणामणिपुरपश्चिम बंगालत्रिपुरातेलंगानाजम्मू-कश्मीरगुजरातकर्नाटकओडिशाआंध्र प्रदेशतमिलनाडु
वेब स्टोरीवीडियोआस्थालाइफस्टाइलहेल्थटेक्नोलॉजीएजुकेशनपॉडकास्टई-पेपर

अनंत अंबानी-राधिका मर्चेंट के फंक्शन में परफॉर्म करने के रिहाना ले रही हैं करोड़ों में फीस, जानकर रह जाएंगे दंग

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के प्री-वेडिंग सेरेमनी में हॉलीवुड पॉप स्टार रिहाना परफॉर्म कर रही हैं और मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक इसके लिए वो 66 से 74 करोड़ चार्ज कर रही हैं।
Written by: एंटरटेनमेंट डेस्‍क | Edited By: गुंजन शर्मा
नई दिल्ली | March 01, 2024 14:07 IST
रिहाना ने अनंत-राधिका के फंक्शन में परफॉर्म करने के लिए चार्ज की इतनी फीस (फोटो-इंस्टाग्राम)
Advertisement

बिजनेस टायकून मुकेश अंबानी के बेटे अनंत अंबानी, राधिका मर्चेंट की शादी की प्री-वेडिंग सेरेमनी की शुरुआत आज से हो गई है। ग्लोबल पॉप स्टार रिहाना को इस इवेंट में चार चांद लगाने के लिए बुलाया गया है। रिहाना गुरुवार को ही अपनी टीम और ढेर सारे लगेज के साथ जामनगर पहुंच गई थीं। वह अंबानी परिवार के इस ग्रैंड इवेंट में परफॉर्म करने वाली हैं और बताया जा रहा है कि इसके लिए उन्होंने मोटी फीस ली है।

मुकेश अंबानी ने बेटे के प्री-वेडिंग इवेंट के लिए जो फीस दी है वो सबको हैरान कर देगी। रिहाना की फीस लाखों में नहीं करोड़ों में हैं। उन्हें जामनगर में हो रहे फंक्शन में परफॉर्म करने के लिए 5- 10 करोड़ नहीं बल्कि बल्कि 50 करोड़ से भी अधिक फीस दी गई है। इंडिया टुडे की रिपोर्ट की मानें तो इस इवेंट के लिए उन्हें 8 से 9 मिलियन डॉलर फीस मिल रही है, जो इंडियन करेंसी के हिसाब से 66 से 74 करोड़ रुपये हैं।

Advertisement

ऐसा पहली बार नहीं है जब अंबानी परिवार ने अपने घर के कार्यक्रम में किसी इंटरनेशनल सेलिब्रिटी को बुलाया है। साल 2018 में हुई ईशा अंबानी की शादी में  बेयॉन्से भारत आई थीं। रिपोर्ट्स की मानें तो उस वक्त उन्होंने अपनी परफॉर्मेंस के लिए  4 मिलियन डॉलर यानी 33 करोड़ रुपये चार्ज किए थे।

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी से पहले उनकी प्री-वेडिंग सेरेमनी 1 मार्च से शुरू हो चुके हैं और तीन दिन तक चलेंगे। 1 मार्च की शाम 'इवनिंग इन एवरलैंड-थीम' कॉकटेल पार्टी रखी गई है, जिसमें रिहाना रॉकिंग परफॉर्मेंस देने वाली हैं। 2 मार्च को पहले सभी लोग रिलायंस एनिमल रेस्क्यू सेंटर के दौरा होगा और शाम को ‘मेला रॉग’ पार्टी है। 3 मार्च को सभी ‘टस्कर ट्रेल’ पर जाएंगे और फिर पारंपरिक ‘हस्ताक्षर’ सेरेमनी के साथ ये तीन दिन का इवेंट खत्म होगा।

रिहाना के परफॉर्मेंस को लेकर कहा जा रहा है कि वह अपने मशहूर सॉन्ग परफॉर्म करने वाली हैं। जिसमें 'डायमंड्स' जैसे हिट शामिल हैं। रिहाना की फीस के अलावा उनके साथ भारत लाया गया लगेज भी चर्चा में बना हुआ है।

Advertisement
Tags :
Anant AmbaniEntertainment Newsrihanna
विजुअल स्टोरीज
Advertisement
Jansatta.com पर पढ़े ताज़ा एजुकेशन समाचार (Education News), लेटेस्ट हिंदी समाचार (Hindi News), बॉलीवुड, खेल, क्रिकेट, राजनीति, धर्म और शिक्षा से जुड़ी हर ख़बर। समय पर अपडेट और हिंदी ब्रेकिंग न्यूज़ के लिए जनसत्ता की हिंदी समाचार ऐप डाउनलोड करके अपने समाचार अनुभव को बेहतर बनाएं ।
Advertisement