scorecardresearch
For the best experience, open
https://m.jansatta.com
on your mobile browser.

ऋचा चड्ढा ने अली फजल संग दूसरे धर्म में शादी करने पर तोड़ी चुप्पी, बोलीं- मैं नहीं चाहती थी कि मेरे परिवार को..

बॉलीवुड एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा ने साल 2020 में अली फजल के साथ शादी की थी। हालांकि काफी समय तक दोनों की शादी के बारे में लोगों को नहीं पता था।
Written by: एंटरटेनमेंट डेस्‍क | Edited By: Sneha Patsariya
नई दिल्ली | June 05, 2024 15:02 IST
ऋचा चड्ढा ने अली फजल संग दूसरे धर्म में शादी करने पर तोड़ी चुप्पी  बोलीं  मैं नहीं चाहती थी कि मेरे परिवार को
ऋचा चड्ढा (फोटो-इंस्टाग्राम@therichachadha)
Advertisement

बॉलीवुड एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा अपनी दमदार एक्टिंग के लिए जानी जाती हैं। हाल ही में एक्ट्रेस संजय लीला भंसाली के निर्देशन में बनी वेब सीरीज 'हीरामंडी' में नजर आई थीं। इस सीरीज में एक्ट्रेस के अभिनय को काफी पसंद किया गया है।

ऋचा अब जल्द ही अपने पहले बच्चे का स्वागत करने वाली हैं। इन दिनों अपना मैटरनिटी पीरियड एन्जॉय कर रहीं हैं। यह बात तो सभी जानते हैं कि ऋचा चड्ढा और अली फजल दोनों अलग-अलग धर्म से हैं और इसलिए दोनों ने इंटरफेथ शादी की थी।

Advertisement

वहीं अब अपने हालिया इंटरव्यू में ऋचा से पूछा गया कि उन्होंने अली से इंटरफेथ शादी करने का फैसला क्यों लिया। क्या उनको इसके लिए ट्रोल किया गया था। इस पर एक्ट्रेस ने क्या कहा? आइए आपको बताते हैं।

क्या बोलीं ऋचा चड्ढा

ऋचा चड्ढा ने गलाटा इंडिया से बात करते हुए ऋचा चड्ढा ने कहा कि 'यदि आप अपनी पसंद के साथ मजबूती से खड़े हैं और आपका परिवार आपके साथ है और आपका समर्थन करता है, तो वास्तव में कोई और मायने नहीं रखता। जैसे कि मैं कहती हूं कि एक इंसान पहले एक इंसान है और जब आपको प्यार होता है तो आप किसी फिल्टर के साथ प्यार नहीं करते हो। प्यार मतलब सिर्फ प्यार होता है। जाति और धर्म ये सब तो बहुत बाद में आता है।'

Advertisement

हम नहीं चाहते थे मीडिया से पता चले

ऋचा ने आगे कहा कि हम नहीं चाहते थे कि मीडिया के जरिए परिवार को हमारे रिश्ते के बारे में पता चले। इसलिए जब हम जब हम अपने परिवार को अपने रिश्ते के बारे में बताने के लिए तैयार थी तब हमने अपने रिश्ते को पब्लिक किया था। इसके बाद हम खुलकर साथ में घूमने लगे। मुझे याद है कि मुझे वेनिस फिल्म फेस्टिवल में ‘विक्टोरिया एंड अब्दुल’ के प्रीमियर के लिए अली के साथ उनके प्लस वन के तौर पर जाना था, मैंने सोचा लिया था कि मैं दुनिया की वजह से उनका इतना बड़ा इवेंट मिस नहीं करूंगी। बता दें कि ऋचा अपने एक इंटरव्यू में बता चुकी हैं कि दोनों ने 2020 में कोर्ट मैरिज की थी।

Advertisement
Tags :
Advertisement
Jansatta.com पर पढ़े ताज़ा एजुकेशन समाचार (Education News), लेटेस्ट हिंदी समाचार (Hindi News), बॉलीवुड, खेल, क्रिकेट, राजनीति, धर्म और शिक्षा से जुड़ी हर ख़बर। समय पर अपडेट और हिंदी ब्रेकिंग न्यूज़ के लिए जनसत्ता की हिंदी समाचार ऐप डाउनलोड करके अपने समाचार अनुभव को बेहतर बनाएं ।
×
tlbr_img1 Shorts tlbr_img2 खेल tlbr_img3 LIVE TV tlbr_img4 फ़ोटो tlbr_img5 वीडियो