scorecardresearch
For the best experience, open
https://m.jansatta.com
on your mobile browser.

'एक्ट्रेस ने नहीं पी थी शराब…' , रवीना टंडन के मारपीट वाले मामले में आया पुलिस का स्टेटमेंट, नहीं हुई कोई शिकायत

बीते दिन रवीना टंडन एक विवाद में फंस गई थीं। एक्ट्रेस के साथ धक्का-मुक्की का वीडियो भी सामने आया था। कुछ लोगों ने उनके ड्राइवर पर मारपीट का आरोप लगाया था। इस मामले में कहा जा रहा था कि एक्ट्रेस और उनके ड्राइवर में शराब पी हुई थी। अब इस पुलिस का बयान सामने आया है।
Written by: एंटरटेनमेंट डेस्‍क | Edited By: Rahul Yadav
नई दिल्ली | June 03, 2024 11:39 IST
 एक्ट्रेस ने नहीं पी थी शराब…    रवीना टंडन के मारपीट वाले मामले में आया पुलिस का स्टेटमेंट  नहीं हुई कोई शिकायत
रवीना टंडन के मारपीट वाले मामले में आया पुलिस का स्टेटमेंट (Photos- Raveena Tandon/Insta)
Advertisement

90 के दशक की बॉलीवुड एक्ट्रेस रवीना टंडन (Raveena Tandon) का बीते दिन एक वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया था, जिसमें देखने के लिए मिला था कि कुछ लोगों द्वारा उनके साथ बदसलूकी की गई थी। वीडियो में एक्ट्रेस के साथ लोग धक्का-मुक्की करते नजर आए थे। उनका आरोप था कि रवीना के ड्राइवर ने नशे में उनकी महिलाओं के साथ मारपीट की है। लोग एक्ट्रेस के ड्राइवर को पीटने की कोशिश करते दिखे। ऐसे में अब इस मामले पर पुलिस ने स्टेटमेंट जारी किया है और बताया है कि दोनों पक्षों ने अपनी शिकायत वापस ले ली है। इस हमले में कोई हताहत नहीं है।

इस विवाद को लेकर मुंबई पुलिस की ओर से कहा गया कि रवीना टंडन का ड्राइवर कार पार्किंग करने के लिए पीछे की ओर गाड़ी मोड़ने की कोशिश कर रहा था। वहीं, एक परिवार के तीन लोग वहां मौजूद थे और उन्हें लगा कि वो इससे टक्कर खा जाएंगे। बहसबाजी के बाद दोनों ही पत्र चले गए। वहीं जब पुलिस पहुंची तो एक्ट्रेस कर्मचारियों से पूछताछ की। दूसर पक्ष को भी पुलिस स्टेशन बुलाया गया था। इस दौरान दोनों पक्षों ने ही शिकायत से इनकार कर दिया था।

Advertisement

इस झगड़े रवीना टंडन पर भी आरोप लगाया गया था कि ड्राइवर के साथ-साथ वो भी नशे में थीं। एक शख्स ने एक्ट्रेस पर नशे में होने का आरोप लगाते हुए कहा था कि उन्होंने गाड़ी से बाहर आते ही एक महिला पर हमला करना शुरू कर दिया था। अब इस मामले को लेकर भी पुलिस की ओर से बयान सामने आया है कि उनकी टीम ने सीसीटीवी फुटेज को खंगाला तो पता चला कि कार ने किसी को भी टक्कर नहीं मारी। साथ ही रवीना भी नशे में नहीं थीं।

नहीं आया रवीना टंडन का बयान

इतना ही नहीं, पुलिस की ओर से ये भी बताया गया कि ये घटना शनिवार रात बांद्रा के कार्टर रोड की है। इस मामले पर कोई एफआईआर दर्ज नहीं की गई है। हालांकि, एक अधिकारी की ओर से कहा गया कि पुलिस स्टेशन में स्टेशन डायरी एंट्री दर्ज की गई है। हालांकि, अभी तक इस घटना को लेकर एक्ट्रेस की ओर से भी कोई रिएक्शन सामने नहीं आया है।

Advertisement

Advertisement
Tags :
Advertisement
Jansatta.com पर पढ़े ताज़ा एजुकेशन समाचार (Education News), लेटेस्ट हिंदी समाचार (Hindi News), बॉलीवुड, खेल, क्रिकेट, राजनीति, धर्म और शिक्षा से जुड़ी हर ख़बर। समय पर अपडेट और हिंदी ब्रेकिंग न्यूज़ के लिए जनसत्ता की हिंदी समाचार ऐप डाउनलोड करके अपने समाचार अनुभव को बेहतर बनाएं ।
×
tlbr_img1 Shorts tlbr_img2 खेल tlbr_img3 LIVE TV tlbr_img4 फ़ोटो tlbr_img5 वीडियो