scorecardresearch
For the best experience, open
https://m.jansatta.com
on your mobile browser.

'हम साथ में बड़े हुए हैं…', विजय देवरकोंडा संग रिश्ते पर बोलीं रश्मिका मंदाना, हर चीज में लेती हैं एडवाइस

Rashmika Mandanna On Bonding With Vijay deverakonda: रश्मिका मंदाना और विजय देवरकोंडा अपने रिश्ते को लेकर काफी समय से चर्चा में हैं। ऐसे में अब एक्ट्रेस ने हाल ही में दिए इंटरव्यू में एक बार फिर से रिश्ते पर बात की है और कहा कि वो दोनों साथ में ही बड़े हुए हैं।
Written by: एंटरटेनमेंट डेस्‍क | Edited By: Rahul Yadav
नई दिल्ली | Updated: February 01, 2024 08:35 IST
 हम साथ में बड़े हुए हैं…   विजय देवरकोंडा संग रिश्ते पर बोलीं रश्मिका मंदाना  हर चीज में लेती हैं एडवाइस
रश्मिका मंदाना और विजय देवरकोंडा डेटिंग रूमर्स। (Photo- Express File Photo)
Advertisement

Rashmika Mandanna And Vijay Deverakonda Dating: साउथ से लेकर बॉलीवुड तक का सफर तय करने वाली एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) फिल्म 'पुष्पा 2' (Pushpa 2) को लेकर चर्चा में हैं। इसके जरिए वो एक बार फिर से एक्टर अल्लू अर्जुन के साथ स्क्रीन शेयर करते हुए दिखाई देने वाली हैं। इस बीच नेशनल क्रश अपनी पर्सनल लाइफ की वजह से भी खूब सुर्खियों में रहती हैं। रश्मिका और विजय देवरकोंडा की डेटिंग की खूब खबरें मीडिया में रही हैं। ऐसे में अब 'पुष्पा' एक्ट्रेस ने विजय संग अपने रिश्ते पर खुलकर बात की है। उन्होंने कहा कि वो दोनों साथ में ही बड़े हुए हैं। चलिए बताते हैं कि उन्होंने क्या कुछ कहा।

दरअसल, रश्मिका मंदाना ने हाल ही में We Are Yuva को इंटरव्यू दिया और इस दौरान उनसे विजय संग उनकी बॉन्डिंग के बारे में पूछा गया। इस पर एक्ट्रेस ने कहा कि विजू और वो एक साथ बड़े हुए हैं। उनका मानना है कि वो आज जो कुछ भी अपनी लाइफ में कर रही हैं उसमें विजय देवरकोंडा का कॉन्ट्रीब्यूशन है। वो कुछ भी करती हैं तो उसमें विजय की एडवाइस लेती हैं। रश्मिका मानती हैं कि उन्हें उनकी सलाह की जरूरत होती है और वो सिर्फ 'हां' कहने वाले इंसान नहीं हैं।

Advertisement

रश्मिका मंदाना ने आगे कहा कि विजय हमेशा एकमद ऑन प्वॉइंट रहते हैं। वो ये भी कहती हैं कि उन्हें उनकी लाइफ में सबसे ज्यादा सपोर्ट विजय से ही मिला है। वो अपनी लाइफ में सबसे ज्यादा उनकी ही रिस्पेक्ट करती हैं।

डेटिंग की रहती है खूब चर्चा

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो विजय देवरकोंडा और रश्मिका मंदाना एक-दूसरे के साथ रिश्ते को लेकर चर्चा में रहती हैं। दोनों को अक्सर वेकेशन पर स्पॉट किया जाता रहा है। हाल ही में रूमर्ड कपल वियतनाम ट्रिप पर गया था। इतना ही नहीं दोनों ने पिछले साल दिवाली भी साथ में ही सेलिब्रेट की थी। इसके अलावा हाल ही में एक्ट्रेस को विजय की हुडी में देखा गया था, जिसके बाद इनके लिवइन में रहने के खूब कयास लगाए गए थे। हालांकि, दोनों ने हमेशा एक-दूसरे को बहुत अच्छा दोस्त ही बताया है।

Advertisement

इन फिल्मों में दिखी दोनों के बीच कमाल की केमिस्ट्री

विजय देवरकोंडा और रश्मिका मंदाना कई फिल्मों में साथ काम कर चुके हैं, जिसमें उनके बीच कमाल की केमिस्ट्री देखने के लिए मिली है। इनकी जोड़ी पहली बार फिल्म 'गीता गोविंदम' में दिखी थी। इसमें उन्हें साथ में खूब पसंद किया गया था। इसके बाद इन्हें 'डियर कॉमरेड' में साल 2019 में देखा गया था। इसके सेट से खबरें आना शुरू हो गई थीं कि वो एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। हालांकि, कभी खुलकर बात नहीं की।

Advertisement
Tags :
Advertisement
Jansatta.com पर पढ़े ताज़ा एजुकेशन समाचार (Education News), लेटेस्ट हिंदी समाचार (Hindi News), बॉलीवुड, खेल, क्रिकेट, राजनीति, धर्म और शिक्षा से जुड़ी हर ख़बर। समय पर अपडेट और हिंदी ब्रेकिंग न्यूज़ के लिए जनसत्ता की हिंदी समाचार ऐप डाउनलोड करके अपने समाचार अनुभव को बेहतर बनाएं ।
tlbr_img1 राष्ट्रीय tlbr_img2 ऑडियो tlbr_img3 गैलरी tlbr_img4 वीडियो