scorecardresearch
For the best experience, open
https://m.jansatta.com
on your mobile browser.

TV Adda: एडल्ट सीरीज में काम करते हैं रामानंद सागर के धृतराष्ट्र तारकेश चौहान, पैसों की तंगी के कारण उठाया ये कदम

तारकेश चौहान इस वक्त उल्लू ऐप की एडल्ट सीरीज में नजर आते हैं। इससे पहले वह 'महाभारत', 'श्री कृष्णा', 'बालिका वधु' जैसे नामी सीरियल में काम कर चुके हैं।
Written by: एंटरटेनमेंट डेस्‍क | Edited By: Gunjan Sharma
नई दिल्ली | May 08, 2024 09:03 IST
tv adda  एडल्ट सीरीज में काम करते हैं रामानंद सागर के धृतराष्ट्र तारकेश चौहान  पैसों की तंगी के कारण उठाया ये कदम
एडल्ट सीरीज में नजर आते हैं तारकेश चौहान (ट्विटर)
Advertisement

रामानंद सागर के लोकप्रिय टीवी शो 'श्री कृष्णा' का हर किरदार और उसे निभाने वाले कलाकार लोगों को आज भी याद हैं। उन्हीं में से एक हैं धृतराष्ट्र का किरदार निभाने वाले तारकेश चौहान, जिन्होंने  'बालिका वधू', 'तेनाली राम', 'दुर्गा' और 'ये है आशिकी' जैसे बड़े सीरियल में भी काम किया, लेकिन क्या आप जानते हैं कि वह इस वक्त कहां हैं और क्या कर रहे हैं? वह अब बाबूजी बन चुके हैं जो एडल्ट फिल्मों और सीरीज में महिलाओं के साथ इश्क फरमाते नजर आते हैं।

दरअसल तारकेश चौहान उल्लू ऐप की एडल्ट सीरीज में काम कर रहे हैं। वह एडल्ट शोज में ससुर का रोल कर रहे हैं, जिन्हें बाबूजी के नाम से जाना जाता है और वह अपने से छोटी उम्र की महिलाओं के साथ रोमांस करते दिखते हैं। धार्मिक शो करने के बाद आज वह इस तरह के शोज में इंटिमेट सीन कर रहे हैं और ऐसा वह क्यों कर रहे हैं इसके पीछे भी एक कारण है।

Advertisement

पैसों की तंगी के कारण करना पड़ रहा ये काम

रिपोर्ट्स की मानें तो जब उन्हें अच्छा काम मिलना बंद हो गया तो उन्हें पैसों की तंगी होने लगी। जिसके बाद वह उल्लू ऐप की एडल्ट सीरीज में काम करने को मजबूर हो गए।

इन वेब सीरीज में आ चुके नजर

तारकेश चौहान 'केयर टेकर', ‘पलंग तोड़ सिसकियां’, ‘पलंग तोड़ सिसकियां सीजन 2’, ‘पलंग तोड़ सिसकियां सीजन 3’ और ‘रसीली’ में नजर आ चुके हैं। इन सीरीज को करने के बाद उनकी छवि बिल्कुल बदल चुकी है। जिसका उन्हें पर्सनल लाइफ में हर्जाना भी भुगतना पड़ता है।

Advertisement

बता दें कि तारकेश चौहान 'श्री कृष्णा' के अलावा बी.आर चोपड़ा की 'महाभारत' में भी नजर आ चुके हैं। इसके अलावा उन्होंने टीवी सीरियल 'अलिफ लैला' में भी काम किया है। वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं और अपना एक यूट्यूब चैनल भी चलाते हैं। इस चैनल पर वह अपने ऑडिशन वीडियो शेयर करते हैं। तारकेश ने 'तुम्हारे सहारे' नाम के टीवी सीरियल से एक्टिंग में डेब्यू किया था।

Advertisement
Tags :
Advertisement
Jansatta.com पर पढ़े ताज़ा एजुकेशन समाचार (Education News), लेटेस्ट हिंदी समाचार (Hindi News), बॉलीवुड, खेल, क्रिकेट, राजनीति, धर्म और शिक्षा से जुड़ी हर ख़बर। समय पर अपडेट और हिंदी ब्रेकिंग न्यूज़ के लिए जनसत्ता की हिंदी समाचार ऐप डाउनलोड करके अपने समाचार अनुभव को बेहतर बनाएं ।
tlbr_img1 राष्ट्रीय tlbr_img2 ऑडियो tlbr_img3 गैलरी tlbr_img4 वीडियो